22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अमित शाह मामला : भाजपा ने माफी पर सोनिया की चुप्पी को लेकर उठाये सवाल

नयी दिल्ली : पिछली संप्रग सरकार द्वारा सीबीआई के कथित दुरुपयोग को लेकर कांग्रेस से माफी मांगने को कहे जाने पर पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी की चुप्पी पर भाजपा ने आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से सवाल किए. सोहराबुद्दीन शेख फर्जी मुठभेड मामले में एक विशेष सीबीआई अदालत द्वारा भाजपा अध्यक्ष को आरोपमुक्त किए जाने […]

नयी दिल्ली : पिछली संप्रग सरकार द्वारा सीबीआई के कथित दुरुपयोग को लेकर कांग्रेस से माफी मांगने को कहे जाने पर पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी की चुप्पी पर भाजपा ने आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से सवाल किए. सोहराबुद्दीन शेख फर्जी मुठभेड मामले में एक विशेष सीबीआई अदालत द्वारा भाजपा अध्यक्ष को आरोपमुक्त किए जाने के मद्देनजर ये बातें कही गई हैं.

कांग्रेस पर अपने राजनीतिक फायदों को लेकर सीबीआई का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए भाजपा ने कहा कि पार्टी ने शाह को फर्जी मामले में फंसाने की साजिश रची, ताकि उनकी छवि धूमिल की जा सके जिसके लिए सोनिया को राष्ट्र से माफी मांगनी चाहिए. भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा कि पिछले शासन के दौरान अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ जांच एजेंसी का दुरुपयोग करने को लेकर सोनिया गांधी से माफी मांगने की मांग पर उनकी चुप्पी को लेकर भी भाजपा ने सवाल किए हैं.

शर्मा ने तथाकथित धर्मनिरपेक्ष ताकतों और बुद्धिजीवियों को आडे हाथ लेते हुए कहा कि इस मुद्दे पर उनकी चुप्पी से उनके असली चरित्र का खुलासा हो गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें