27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फ्लिपकार्ट का शेयर बिक्री के लिये सिंगापुर में आवेदन, 70 करोड़ डॉलर जुटाये

बेंगलूर : ई-कामर्स कारोबार करने वाली कंपनी फ्लिपकार्ट ने आज सिंगापुर के कंपनी नियामक एसीआरए के पास सार्वजनिक हिस्सेदारी वाली कंपनी बनने का आवेदन करने की घोषणा की. कंपनी ने यह घोषणा की कि उसने 50 से अधिक निवेशकों से 70 करोड़ डॉलर जुटाये हैं, जिससे वह भारत में दीर्घकालिक रणनीतिक निवेश करेगी. कंपनी ने […]

बेंगलूर : ई-कामर्स कारोबार करने वाली कंपनी फ्लिपकार्ट ने आज सिंगापुर के कंपनी नियामक एसीआरए के पास सार्वजनिक हिस्सेदारी वाली कंपनी बनने का आवेदन करने की घोषणा की. कंपनी ने यह घोषणा की कि उसने 50 से अधिक निवेशकों से 70 करोड़ डॉलर जुटाये हैं, जिससे वह भारत में दीर्घकालिक रणनीतिक निवेश करेगी.

कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा है कि फ्लिपकार्ट लिमिटेड (सिंगापुर में पंजीकृत) ने एसीआरए सिंगापुर के पास सार्वजनिक भागीदारी वाली कंपनी बनने संबंधी आवेदन किया है. ऐसा करना उन कंपनियों के लिये अनिवार्य है जिनके शेयरधारकों की संख्या 50 से अधिक हो जाती है.
कंपनी ने 70 करोड़ डालर से अधिक की राशि जुटाई है. कंपनी ने इसके साथ ही अपने निदेशक मंडल में नये निवेशकों- बैली गिफोर्ड, ग्रीनोअक्स कैपिटल, स्टेडव्यू कैपिटल, टी रावे प्राइस एसोसिएट्स और कतर इनवेस्टमेंट अथारिटी को शामिल किया है.
कंपनी के मौजूदा निवेशकों डी एस टी ग्लोबल, जीआइसी आईकानिक कैपीटल और टाइगर ग्लोबल ने भी इस ताजा दौर में निवेश किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें