28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ब्रिसबेन टेस्ट की बढ़त से खुश है स्टीवन स्मिथ

ब्रिसबेन : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 97 रन की बढ़त बना ली है. इस बढ़त से ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ काफी खुश हैं और उन्होंने कहा कि उनकी टीम पहली पारी में 500 से अधिक रन बनाकर भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट […]

ब्रिसबेन : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 97 रन की बढ़त बना ली है. इस बढ़त से ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ काफी खुश हैं और उन्होंने कहा कि उनकी टीम पहली पारी में 500 से अधिक रन बनाकर भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में अच्छी बढ़त हासिल करने में सफल रही.

भारत के 408 रन के जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 505 रन बनाये. कप्तान ने स्वयं शतक जमाया जबकि मिशेल जानसन ने 88 रन की तेजतर्रार पारी खेली.स्मिथ ने पत्रकारों से कहा, हमारे छह विकेट 240 रन के आसपास निकल गये थे. इसके बाद मिशेल जानसन आया और भारतीय गेंदबाजों पर हावी हो गया. उसने शानदार बल्लेबाजी की. वह पहली गेंद से ही सकारात्मक था. गेंदबाजों ने उसे निशाना बनाने की सोची लेकिन उलटे उसने उन्हें निशाना बनाया.

इसके बाद गेंदबाजों के पास उसका जवाब नहीं था. उन्होंने कहा, ईमानदारी से कहूं तो सभी पुछल्ले बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी की और हमारा स्कोर 500 रन के पार पहुंचाया. यह उल्लेखनीय है और हमारे लिए आखिर में यह अच्छा दिन रहा. मिशेल स्टार्क और नाथन लियोन ने भी अच्छा प्रदर्शन किया. जोश हेजलवुड ने भी अपने पदार्पण पर बल्ले से अच्छा खेल दिखाया. उन्होंने 90 से अधिक रन की बढ़त दिलायी और यह बहुत अच्छी स्थिति है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें