24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कश्मीर में अब्दुल्ला और सईद परिवार ने किया देश का सबसे बड़ा घोटाला: अमित शाह

रामबन (जम्मू कश्मीर): भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज जम्मू-कश्मीर के रामबन और बनिहाल में दो विशाल जन सभाओं को संबोधित किया. शाह ने इस अवसर पर जम्मू-कश्मीर की जनता से राज्य में राष्ट्रवादियों की सरकार बनाने, जम्मू-कश्मीर की जनता को अब्दुल्ला और सईद इन दो परिवारों के चंगुल और भ्रष्टाचार […]

रामबन (जम्मू कश्मीर): भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज जम्मू-कश्मीर के रामबन और बनिहाल में दो विशाल जन सभाओं को संबोधित किया. शाह ने इस अवसर पर जम्मू-कश्मीर की जनता से राज्य में राष्ट्रवादियों की सरकार बनाने, जम्मू-कश्मीर की जनता को अब्दुल्ला और सईद इन दो परिवारों के चंगुल और भ्रष्टाचार से मुक्त कराने और सम्पूर्ण विकास के लिए राज्य का भविष्य प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में सौंपने का आग्रह किया.

अमित शाह ने राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आने पर कश्मीर में धन के दुरुपयोग की जांच कराने का वादा किया. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि कश्मीर में केंद्र द्वारा भेजे गये पैसे का दुरुपयोग किया गया है और अगर हमारी सरकार यहां आयी तो हम इसकी पूरी जांच करायेंगे और दोषियों को जेल भेजेंगे.

उन्होंने रामबन में पार्टी उम्मीदवार नीलम लांगेह के समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘यह एक तथ्य है कि केंद्र इस राज्य के विकास के लिए भारी धन राशि भेज रहा है..जो देश के किसी भी अन्य राज्य से अधिक है. लेकिन फिर भी राज्य विकास के मामले में पिछड़ा हुआ है.’’ शाह ने वादा किया कि यदि भाजपा सत्ता में आयी तो राज्य में विकास गतिविधियों के लिए आये धन का दुरुपयोग करने वाले लोगों के खिलाफ सरकार जांच करवायेगी.
उन्होंने कहा, ‘‘सारा धन कहां गया. क्या वे उसे लंदन ले गये जहां वे गर्मियों की छुट्टियां बिताने गये थे. यदि इसकी जांच करवायी जाये तो मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि यह देश के सबसे बड़े घोटाले के रुप में उभरेगा. वह दिन दूर नहीं है कि जब हम इसकी जांच करवायेंगे.’’
शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सोनिया जी हमारे पांच महीनों का हिसाब मांग रही हैं. पहले कांग्रेस को अपने 60 वर्षों के शासन का हिसाब देना चाहिए. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि हम देश की जनता को हिसाब देने को तैयार हैं. बीते पांच माह में मोदी सरकार ने कई बार पेट्रोल और डीजल के दामों में कटौती की है. इससे आम लोगों को फायदा हुआ है. मोदी सरकार ने पांच महीने में ही महंगाई पर काबू पा लिया है.
शाह ने ये भी कहा कि राज्य में अगर भाजपा को बहुमत मिलता है तो कश्मीर घाटी, जम्मू और लद्दाख सहित सभी क्षेत्रों का सम्पूर्ण विकास किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें