20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गडकरी ने कहा,फडनवीस को राजनीति मैने सिखाई

नागपुर : महाराष्ट्र प्रदेश भाजपा अध्यक्ष देवेन्द्र फडनवीस आज केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से उनके घर जाकर मिले. फडनवीस को महाराष्ट्र में भाजपा के प्रथम मुख्यमंत्री पद की दौड में सबसे आगे माना जा रहा है. मुलाकात के बाद गडकरी ने कहा कि हमारे बीच मुख्‍यमंत्री पद को लेकर कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है. मैंने ही […]

नागपुर : महाराष्ट्र प्रदेश भाजपा अध्यक्ष देवेन्द्र फडनवीस आज केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से उनके घर जाकर मिले. फडनवीस को महाराष्ट्र में भाजपा के प्रथम मुख्यमंत्री पद की दौड में सबसे आगे माना जा रहा है.

मुलाकात के बाद गडकरी ने कहा कि हमारे बीच मुख्‍यमंत्री पद को लेकर कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है. मैंने ही फडनवीस को राजनीति में लाया है.मैं दिल्ली में ही अपने काम से खुश और संतुष्‍ट हूं.

सूत्रों ने फडनवीस की गडकरी से मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया है जो भाजपा के वरिष्ठ नेता को दिपावली की शुभकामना देने शहर के महाल क्षेत्र में उनके घर गए थे.

उन्होंने कहा कि दोनों नेता करीब आधे घंटे साथ रहे. हालांकि तत्काल यह पता नहीं चल सका कि दोनों के बीच क्या बात हुई. गौरतलब है कि विदर्भ क्षेत्र के भाजपा विधायक और पार्टी नेता सुधीर मुंगतीवार की ओर से गडकरी को मुख्यमंत्री बनाये जाने की वकालत की जा रही है.

गडकरी हालांकि पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि वह राज्य की राजनीति में नहीं लौटना चाहते हैं. उन्होंने कहा है कि इस बारे में पार्टी नेतृत्व को निर्णय करना है और उन्हें जो भी जिम्मेदारी दी जायेगी उसे वह स्वीकार करेंगे. राज्य विधान परिषद में विपक्ष के नेता विनोद तावडे ने कल कहा था कि पार्टी में इस शीर्ष पद के लिए कोई दौड या प्रतिस्पर्धा नहीं है.

उन्होंने कहा था, ‘‘ विधायक दल की बैठक होगी और वह अपने नेता का फैसला करेगी. इसके बाद केंद्रीय संसदीय बोर्ड उस व्यक्ति की नेता के तौर पर पुष्टि करेगा जो मुख्यमंत्री होगा.’’

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें