20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नेताओं और अभिनेताओं ने डाले वोट, जनता से मतदान की भी अपील की

मुंबईः मतदान के मौके पर कई नेता और अभिनेता वोट डालने पहुंचे. इस मौके पर सभी ने वोट डालने की अपील की. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अपने बेटे आदित्य ठाकरे के साथ वोट डालने पहुंचे उन्होंने वोटिंग के दौरान भरोसा जताया कि उन्हें पूरा विश्वास है कि वोटिंग प्रतिशत में वृद्धि होगी. उन्होंने इस मौके […]

मुंबईः मतदान के मौके पर कई नेता और अभिनेता वोट डालने पहुंचे. इस मौके पर सभी ने वोट डालने की अपील की. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अपने बेटे आदित्य ठाकरे के साथ वोट डालने पहुंचे उन्होंने वोटिंग के दौरान भरोसा जताया कि उन्हें पूरा विश्वास है कि वोटिंग प्रतिशत में वृद्धि होगी. उन्होंने इस मौके पर अपनी जीत को लेकर भरोसा जताया. इस बार महाराष्ट्र में उद्धव के चेहरे के दम पर ही शिवसेना चुनाव लड़ रही है. दूसरी तरफ राज ठाकरे ने भी अपनी पत्नी के साथ मतदान किया है. इस मौके पर वोट डालने पहुंचे नेताओं ने अपनी जीत को लेकर भरोसा जताया तो अभिनेताओं ने जनता से वोट की अपील की.

– अभिनेता अभिषेक बच्चन और उनकी मां जया बच्चन ने बांद्रा पश्‍चिम के मतदान केंद्र में वोट डाला. वोट डालने के बाद अभिषेक ने कहा हम इस देश के नागरिक हैं. मैं सभी से अपील करता हूं कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें.

– क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर वे मुंबई में वोट डाला. वोट डालने के बाद उन्होंने कहा कि हर एक वोट महत्वपूर्ण है. हर वोटर को अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए.

-बॉलीवुड दबंग सलमान खान ने पूरे परिवार के साथ वोट डाला. वोट डाने के बाद उन्होंने कहा कि यदि हम पैसों के लिए बिक गये या वोट नहीं किया तो यह देश के लिए काफी खतरनाक है. हमें अपने घरों से निकले और ज्यादा से ज्यादा वोट करें.

-महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव

पृथ्वीराज चव्हाण ने कराड़ में वोट डाला

-अभिनेत्री भाग्य श्री ने मुंबई में डाला वोट

-सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर पुणे में वोट डाला

-उद्योगपति अनिल अंबानी ने मुंबई में वोट डाला

-भाजपा नेता देवेंद्र फडनवीश ने नागपुर में वोट डाला

-कांग्रेस नेता सुप्रिया सुले ने बारामती में वोट डाला

-सिंचाई घोटाले के आरोपी अजीत पवार ने बारामती में अपना वोट डाला

-एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कुर्ला में अपने मताधिकार का प्रयोग किया

-ब्रांद्रा वेस्ट में अभिनेत्री और राज्यसभा सांसद रेखा सुबह-सुबह वोट डाला

सुशील कुमार शिंदे ने सोलापुर में डाला वोट

-राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने मुंबई में वोट डाला

अशोक चव्हाण ने नांदेड़ में डाला वोट

जावेद अख्तर- जब उनसे राजनीतिक पार्टियों के गंठबंधन टूटने के विषय में पत्रकारों ने पूछा, तो उन्होंने कहा कितने गंठबंधन टूट हैं इस पर तो एक लिस्ट बनानी बड़ेगी. जनता फैसला कर रही है. कौन आगे है कौन पिछे इसका पता रिजल्ट आने के बाद चल जायेगा.

हरियाणा विस चुनाव

-वोट डालने पहुंचे बीजेपी नेता कृष्‍ण पाल गुर्जर ने कहा कि हरियाणा की जनता बदलाव चाहती है. पार्टी पूरे बहुमत के साथ सरकार बनाएगी.

-बीजेपी नेता कैप्टन अभिमन्यु खांडा खीरी हिसार में वोट डाला

-अभय चौटाला (INLD) ने सिरसा के डबवाली में वोट डाला

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें