29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा का बटन इतनी जोर से दबाओ कि करंट इटली में लगे:शाह

फतेहाबाद: भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह एक बार फिर कांग्रेस पर अपने पुराने अंदाज में हमला करते नजर आये. हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव को ध्‍यान में रखते हुए उन्होंने कहा ‘हरियाणा में कमल के निशान को इतनी जोर से दबाओं कि उसका करंट इटली में लगे’. हरियाणा में एक सभा को संबोधित […]

फतेहाबाद: भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह एक बार फिर कांग्रेस पर अपने पुराने अंदाज में हमला करते नजर आये. हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव को ध्‍यान में रखते हुए उन्होंने कहा ‘हरियाणा में कमल के निशान को इतनी जोर से दबाओं कि उसका करंट इटली में लगे’.

हरियाणा में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता ने कभी चौटाला तो कभी हुड्डा को चुना है. इसबार भाजपा को लाओ विकास होगा.

उन्होंने गुजरात की चर्चा करते हुए कहा कि वहां कोई बीमार होता है तो फोन मात्र करने पर एम्बुलेंस दस मिनट में आपके पास पहुंच जाती है. मैं चाहता हूं ऐसा ही विकास हरियाणा में हो. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी अपना निर्णय खुद लेते हैं. उन्हें किसी के आदेश पालन की जरूरत नहीं होती है.उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जोर से बोलिए भारत माता की जय यह आवाज दिल्ली के कांग्रेस दरबार तक जानी चाहिए. दस साल के बाद देश को नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री मिला है. जनता के इस विश्‍वास पर मोदी खरे भी उतर रहे हैं.

गौरतलब है कि अमित शाह पर भारी जिम्मेदारी है. लोकसभा चुनाव में उनके द्वारा चलाये गये कैम्पेन का जादू देखा जा चुका है. उनके कारण ही भाजपा ने यूपी जैसे प्रदेश में 80 लोस सीट में 71 पर जीत दर्ज की. अब उनके पास विस चुनावों में भाजपा की जीत पर मुहर लगाना चुनौती है.

पिछले दिनों कुछ राज्यों में हुए उपचुनाव में भाजपा को मिली शिकस्त के बाद शाह की राह आसान नहीं रही. उन्होंने अपने चुनाव अभियान में कुछ बदलाव लाने का विचार किया है. उनके सामने अभी महाराष्‍ट्र और हरियाणा के विस चुनाव हैं. इस बार उन्होंने हिंदुत्व कार्ड नहीं खेलने का फैसला लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें