20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा महाराष्ट्र की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी में !

नयी दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी के संसदीय दल की बैठक में महाराष्ट्र की सभी सीटों के बंटवारे को लेकर चर्चा हुई.पार्टी की बैठक में महाराष्ट्र की 59 सीटों पर भी चर्चा हुई जिस पर शिवसेना कभी जीत नहीं सकी है. सूत्रों की मानें तो भाजपा महाराष्ट्र में अकेले चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है. […]

नयी दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी के संसदीय दल की बैठक में महाराष्ट्र की सभी सीटों के बंटवारे को लेकर चर्चा हुई.पार्टी की बैठक में महाराष्ट्र की 59 सीटों पर भी चर्चा हुई जिस पर शिवसेना कभी जीत नहीं सकी है. सूत्रों की मानें तो भाजपा महाराष्ट्र में अकेले चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है. भाजपा सोमवार को अपना आखिरी फैसला सुना सकती है. महाराष्ट भाजपा ने भी पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और नरेंद्र मोदी को विधानसभा चुनाव अकेले लड़ने की सलाह दी है.

इससे पहले, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बीजेपी से दो टूक शब्दों में चेतावनी देते हुए कहा कि गठबंधन रहे या ना रहे, हम चुनाव लड़ने के लिए तैयार है. उद्धव ठाकरे ने कहा कि अगर आप शिवसेना को कम आकंते रहेंगे तो शिवसेना के शेर तैयार हैं. पिछले 25 साल में बहुत कुछ हुआ लेकिन मैं यहां सबकुछ निकालना नहीं चाहता. मोदी के लिए मेरे मन में अभिमान है. अगर हमारे नसीब में होगा तो कोई छिन नहीं सकता. गठबंधन रहें या टूटे मैं चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं. गठबंधन बनाए रखने की हम आखिरी कोशिश करने वाले हैं. शिवसेना ने आज भाजपा के सामने नया फॉर्मूला दिया है. नये फॉर्मूले के तहत शिवसेना ने खुद के पास 151 सीटें रखी और 119 सीटें भाजपा और 18 सीटें अन्‍य को दिये हैं. इधर इस नये फॉर्मूले को भाजपा ने खारिज कर दिया है.
शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर हमला भी बोला है. साथ ही उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बाल ठाकरे की याद दिलायी है. उद्धव ने कहा कि मोदी जिस समय गुजरात के मुख्‍यमंत्री थे और गुजरात दंगा मामले में फंसते नजर आ रहे थे तो बाला साहेब ने ही आगे आकर उनका सर्पोट किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें