27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुनील शेट्टी के बेटे को प्रमोट करेंगे सलमान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान सबकी मदद करते रहते है. सलमान खान इन दिनों सुभाष घई की सुपरहिट फिल्म ‘हीरो’ का निर्माण कर रहे है. इस फिल्‍म में सलमान आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली और सुनील शेट्टी की पुत्री अथिका शेट्टी को इंडस्ट्री में लॉन्च कर रहे हैं. इसके अलावा सलमान ने अब […]

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान सबकी मदद करते रहते है. सलमान खान इन दिनों सुभाष घई की सुपरहिट फिल्म ‘हीरो’ का निर्माण कर रहे है. इस फिल्‍म में सलमान आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली और सुनील शेट्टी की पुत्री अथिका शेट्टी को इंडस्ट्री में लॉन्च कर रहे हैं.

इसके अलावा सलमान ने अब सुनील शेट्टी के पुत्र अहान शेट्टी को भी लॉन्च करने का फैसला किया है. अहान बतौर अभिनेता अपना करियर शुरू करने की तैयारी में जुट गये है.

वहीं आजकल यह चर्चा गर्म है कि सलमान खान ने अभी हाल ही में सुनील शेट्टी से मिले थे. काफी लंबे डिस्कशन के बाद सलमान ने सुनील को वादा किया है कि वे अहान को अपनी फिल्म में मौका देंगे.

फिलहाल इनदिनों सलमान अपने आगामी फिल्‍म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में काम कर रहें है. फिल्‍म में इनके आपोजिट सोनम कपूर मुख्‍य भूमिका में है. इस फिल्‍म में सलमान डबल रोल में है.

‘प्रेम रतन धन पायो’ में सलमान प्रेम और विजय बनकर दर्शकों का एंटरटेन करेंगे. फिलम की खास बात यह होगी कि सलमान इस फिल्‍म में एक शर्मीले युवक का किरदार निभाने वाले है. ऐसा किरदार सलमान ने फिल्‍म ‘हम साथ-साथ है’ में निभाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें