23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मिशन महाराष्ट्र पर पहुंचे अमित शाह, शिवसेना से गंठबंधन पर सस्पेंस

मुंबई : भाजपा के अध्यक्ष बनने के बाद अमित शाह आज पहली बार मुंबई पहुंचे. शाह के मुंबई पहुंचने पर वहां हवाई अड्डे पर उनका भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. पर, शाह के मुंबई दौरे पर सबकी निगाह भाजपा-शिवसेना गठबंधन पर टिकी है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि भाजपा अध्‍यक्ष अमीत शाह […]

मुंबई : भाजपा के अध्यक्ष बनने के बाद अमित शाह आज पहली बार मुंबई पहुंचे. शाह के मुंबई पहुंचने पर वहां हवाई अड्डे पर उनका भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. पर, शाह के मुंबई दौरे पर सबकी निगाह भाजपा-शिवसेना गठबंधन पर टिकी है.

सूत्रों के हवाले से खबर है कि भाजपा अध्‍यक्ष अमीत शाह शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मिलने के लिए जाएंगे. शाह को खूद उद्धव ने मिलने के लिए निमंत्रण भेजा है.हालांकि शुरू में दोनों नेताओं के बीच होने वाली मुलाकात पर संशय व्‍यक्‍त किया जा रहा था. दोनों नेताओं की मुलाकात को लेकर कायम इस अनिश्चितता को मुख्यमंत्री पद और सीटों के विभाजन के कारण दोनों दलों में आयी दूरियों से जोड़ कर देखा जा रहा है.

महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना गंठबंधन में राज्य की चार और दूसरी पार्टियां शामिल हैं. लेकिन सीटों के विभाजन को लेकर अनिश्चितता के बीच कुछ दलों ने असंतोष भी जताया है. अमित शाह चुनावी राज्यों का दौरा लगातार कर रहे हैं. महाराष्ट्र के पहले वे हरियाणा गये. अब सात सितंबर को शाह झारखंड के दौरे पर जाने वाले हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें