19.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गरीबी से तंग आकर महिला ने तीन बच्‍चों के साथ की खुदखुशी

बस्ती:उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के लालगंज क्षेत्र में संदिग्ध रुप से एक महिला और तीन बच्‍चों की लाश मिली है.ज्ञात हो कि गरीबी और पारिवारिक कलह से क्षुब्ध एक महिला ने तीन बच्चों और खुद पर मिट्टी का तेल छिडककर आग लगा ली जिससे चारों की मृत्यु हो गयी. पुलिस सूत्रों ने आज यहां […]

बस्ती:उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के लालगंज क्षेत्र में संदिग्ध रुप से एक महिला और तीन बच्‍चों की लाश मिली है.ज्ञात हो कि गरीबी और पारिवारिक कलह से क्षुब्ध एक महिला ने तीन बच्चों और खुद पर मिट्टी का तेल छिडककर आग लगा ली जिससे चारों की मृत्यु हो गयी.

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि हरैया गांव में कल शाम इन्द्रावती(32) नामक महिला ने खुद पर तथा अपने बच्चों सत्यम (सात), अंकिता(पांच) और अनामिका (चार) पर मिट्टी का तेल छिडककर आग लगा ली.

उन्होंने बताया कि इस वारदात में महिला और उसके तीनों बच्चों की मृत्यु हो गयी. पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराया है. सूत्रों के मुताबिक गरीबी और पारिवारिक कलह को इस वारदात की वजह बताया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें