29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कॉलेज में की तालाबंदी

विद्यार्थियों ने शिक्षकों व कर्मियों को कैंपस से बाहर निकाला सिमडेगा : सिमडेगा कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने कॉलेज में व्याप्त विभिन्न समस्याओं को लेकर कॉलेज में तालाबंद कर दिया. आदिवासी छात्र संघ के नेतृत्व में विद्यार्थियों ने सुबह लगभग साढ़े नौ बजे सभी शिक्षकों व कर्मियों को कॉलेज कैंपस से बाहर कर दिया तथा सभी […]

विद्यार्थियों ने शिक्षकों व कर्मियों को कैंपस से बाहर निकाला

सिमडेगा : सिमडेगा कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने कॉलेज में व्याप्त विभिन्न समस्याओं को लेकर कॉलेज में तालाबंद कर दिया. आदिवासी छात्र संघ के नेतृत्व में विद्यार्थियों ने सुबह लगभग साढ़े नौ बजे सभी शिक्षकों व कर्मियों को कॉलेज कैंपस से बाहर कर दिया तथा सभी कमरों एवं मुख्य द्वार पर तालाबंद किया.

सभी विद्यार्थी कॉलेज के मुख्य द्वार पर पोस्टर व बैनर लेकर धरने पर बैठ गये. विद्यार्थी कॉलेज में व्याप्त समस्याओं को अविलंब दूर करने की मांग कर रहे थे. विद्यार्थी बकाया छात्रवृत्ति का भुगतान शीघ्र करने, कॉलेज में चहारदीवारी, शौचालय, की व्यवस्था, रात्रि प्रहरी की व्यवस्था करने, शिक्षकों की कमी को शीघ्र दूर करने, पेयजल की व्यवस्था करने, असामाजिक तत्वों का कॉलेज में प्रवेश पर रोक लगाने, कॉलेज में प्रवेश के पूर्व पहचान पत्र की जांच करने की व्यवस्था करने आदि मांग कर रहे थे.

इस अवसर पर आदिवासी छात्र संघ के प्रदीप टोप्पो ने कहा कि कॉलेज में व्याप्त समस्याओं को शीघ्र समाधान नहीं किया गया तो आंदोलन तेज किया जायेगा. तालाबंद की जानकारी मिलते ही एसडीओ कार्तिक कुमार प्रभात कॉलेज पहुंचे. उन्होंने आंदोलन का नेतृत्व कर रहे विद्यार्थियों से बातचीत की तथा समस्याओं के समाधान के लिए पहल करने का आश्वासन दिया. एसडीओ के आश्वासन के बाद लगभग डेढ़ बजे तालाबंद समाप्त किया गया. तालाबंद का नेतृत्व प्रदीप टोप्पो, अखिलेश तिर्की, पूनम लुगून, निलीमा, सुनिता, ललिता, सीमा, रोशनी, अनिमा, अनिता, रितेश, अलका, रोबिन, एनोस राजेंद्र, अमोल आदि कर रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें