30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धारदार हथियार से मार कर महिला की हत्या

बोलबा(सिमडेगा) : थाना क्षेत्र स्थित करादोपानी पंचायत के गटीगढ़ा में सोमवार की रात को धारदार हथियार से मार कर अपराधियों ने एक महिला की हत्या कर दी. घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के अंबा टोली निवासी 25 वर्षीय ओडिल विलुंग नामक महिला अपने ही घर में रात को 10 बजे […]

बोलबा(सिमडेगा) : थाना क्षेत्र स्थित करादोपानी पंचायत के गटीगढ़ा में सोमवार की रात को धारदार हथियार से मार कर अपराधियों ने एक महिला की हत्या कर दी. घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के अंबा टोली निवासी 25 वर्षीय ओडिल विलुंग नामक महिला अपने ही घर में रात को 10 बजे के करीब सो रही थी.

कुछ लोग महिला के घर में आये तथा महिला को घर से उठा कर कुछ दूरी पर ले गये. महिला ने शोर भी मचाया, किंतु उसकी कोई मदद नहीं कर सका. लोगों ने घर से थोड़ी दूरी पर स्थित गटीगढ़ा में धारदार हथियार से मार कर महिला को मौत के घाट उतार दिया. महिला का पति काम करने के लिये बाहर गया हुआ है. घटना की सूचना के बाद थाना प्रभारी दिवाकर मंडल ने घटना स्थल पर जा कर शव को अपने कब्जे में कर लिया. थाना में अज्ञात अपराधियों के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है.

नहीं मिल रहा अन्नपूर्णा योजना का लाभ

कामडारा. अन्नपूर्णा योजना के तहत गरीबों को मिलने वाला चावल आवंटन की कमी के कारण प्रखंड में चावल का वितरण नहीं हो रहा है. इससे गरीबों को परेशानी हो रही है. इस संबंध में अंचल निरीक्षक ज्ञान प्रकाश खाखा ने बताया कि जनवितरण प्रणाली के अंतर्गत अन्नपूर्णा योजना से मिलने वाला चावल का आवंटन ही नहीं है. इसके कारण अन्नपूर्णा योजना का चावल लाभुकों के बीच वितरण नहीं हो सका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें