26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कॉलेजकर्मियों का धरना

सिमडेगा : एसके बागे कॉलेज के शिक्षकों व शिक्षकेतर कर्मचारियों ने स्थायी संबद्ध डिग्री कॉलेज महासंघ के आह्वान पर समाहरणालय के निकट धरना दिया. कॉलेज के शिक्षक व कर्मचारी पिछले 16 जनवरी से ही अनिश्चितकालीन हड़ताल पर हैं. इसी क्रम में सोमवार को समाहरणालय के निकट धरना दिया. इस अवसर पर शिक्षक संघ के अध्यक्ष […]

सिमडेगा : एसके बागे कॉलेज के शिक्षकों व शिक्षकेतर कर्मचारियों ने स्थायी संबद्ध डिग्री कॉलेज महासंघ के आह्वान पर समाहरणालय के निकट धरना दिया. कॉलेज के शिक्षक व कर्मचारी पिछले 16 जनवरी से ही अनिश्चितकालीन हड़ताल पर हैं. इसी क्रम में सोमवार को समाहरणालय के निकट धरना दिया.

इस अवसर पर शिक्षक संघ के अध्यक्ष विद्या बंधु शास्त्री ने कहा कि एसके बागे कॉलेज पिछले 40 साल से आदिवासी बहूल क्षेत्र में शिक्षा का दीप जलाता आ रहा है. किंतु अब तक सरकार ने कॉलेज को स्थायीकरण नहीं किया. परिणाम स्वरूप कॉलेज के शिक्षक व कर्मचारियों की स्थिति काफी दयनीय हो गयी है.

उन्होंने कहा कि अब सरकार से आरपार की लड़ाई लड़नी होगी. मांगें पूरी नहीं होने तक संघर्ष जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि सरकार जब तक सरकारीकरण नहीं करती है तब तक कॉलेज में ताला लटका रहेगा.

धरना में तुलसी प्रसाद साहू, विद्या बंधु शास्त्री, संजय प्रसाद, अनूप कुमार गुप्ता, एलविन होरो, त्रिलोचन मिश्र, रमण कुमार ठाकुर, दिलीप कुमार, प्रभा तिर्की,रोसालिया तोपनो, रीना जया कुमारी, सुचित कुमार सिन्हा, महानंद केरकेट्टा, अजय कुमार, बिरिस केरकेट्टा, बालगोविंद सिंह, गोपीचंद साहू, रघुवीर प्रसाद, अनिमा सोरेंग, अभय कुमार आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें