26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कई लोगों ने आजसू की सदस्यता ग्रहण की

सिमडेगा : पालकी तेतरटोली में आजसू पार्टी की बैठक चैतु पहान की अध्यक्षता में हुई. बैठक में सिमडेगा विधान सभा प्रभारी दीपा बड़ाइक मुख्य रूप से उपस्थित थी. बैठक में दीपा बड़ाइक को आगामी विधान सभा चुनाव के लिए सिमडेगा विधान सभा उम्मीदवार के रूप में परिचय कराया गया. बैठक में ग्रामीणों ने दीपा बड़ाइक […]

सिमडेगा : पालकी तेतरटोली में आजसू पार्टी की बैठक चैतु पहान की अध्यक्षता में हुई. बैठक में सिमडेगा विधान सभा प्रभारी दीपा बड़ाइक मुख्य रूप से उपस्थित थी. बैठक में दीपा बड़ाइक को आगामी विधान सभा चुनाव के लिए सिमडेगा विधान सभा उम्मीदवार के रूप में परिचय कराया गया.

बैठक में ग्रामीणों ने दीपा बड़ाइक को चुनाव में समर्थन करने का भरोसा दिलाया. इस अवसर पर आजसू पार्टी के नीति व सिद्धांतों को ग्रामीणों के समक्ष रखा गया. साथ ही पार्टी संगठन को मजबूत बनाने पर बल दिया गया. बैठक के दौरान कई लोगों ने आजसू पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

बैठक में मुख्य रूप से चैतु पहान, मांगा लोहरा, विटवा नायक, इंदर नायक, जगमोहन नायक,चंद्रकिशोर सिंह, दीनबंधु सिंह, बचु सिंह, रमेश गोप, संतोष सिंह, विनो सिंह, राहुल सिंह, महेंद्र सिंह, हरखनाथ गोप, राजेंद्र सिंह, नधु लोहरा, करमचंद यादव,श्यामनंद पहान, प्रकाश कुमार सिंह, सूरज कुमार सिंह आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें