30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साइकिल पर कार्यालय पहुंचे उपायुक्त

– ईंधन संरक्षण अभियान को सफल बनायें सिमडेगा : इंधन संरक्षण अभियान को सफल बनाने के उद्देश्य से उपायुक्त प्रवीण कुमार टोप्पो व अन्य पदाधिकारियों ने वृहस्पतिवार को साइकिल से कार्यालय गये. वहां से वे वापस भी साइकिल से ही अपने-अपने आवास आये. उल्लेखनीय है कि पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्रलय भारत सरकार द्वारा इंधन […]

– ईंधन संरक्षण अभियान को सफल बनायें

सिमडेगा : इंधन संरक्षण अभियान को सफल बनाने के उद्देश्य से उपायुक्त प्रवीण कुमार टोप्पो व अन्य पदाधिकारियों ने वृहस्पतिवार को साइकिल से कार्यालय गये. वहां से वे वापस भी साइकिल से ही अपने-अपने आवास आये.

उल्लेखनीय है कि पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्रलय भारत सरकार द्वारा इंधन संरक्षण हेतु राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम के आयोजन के क्रम में बुधवार को सभी सरकारी कर्मियों को निजी वाहन से यात्रा नहीं करने का निर्देश दिया गया है.

कर्मी पब्लिक बसों का उपयोग कर सकते हैं. हालांकि सिमडेगा जिले में वृहस्पतिवार को सरकारी व निजी वाहन का उपयोग नहीं करने का निर्देश उपायुक्त द्वारा दिया गया है. उक्त अभियान को लेकर उपायुक्त श्री टोप्पो ने वृहस्पतिवार को साइकिल का उपयोग किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें