25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तीन क्विंटल जब्त गांजा नष्ट किया

सिमडेगा : सदर थाना क्षेत्र विभिन्न स्थानों से जब्त किये गये गांजा को गुरुवार को नष्ट कर दिया गया. कोर्ट के निर्देश पर ही उक्त गांजे को आग के हवाले कर नष्ट किया गया. गांजा जब्त करने के बाद मामला कोर्ट में चल रहा था. जिसके बाद कोर्ट ने गांजा को नष्ट करने का निर्देश […]

सिमडेगा : सदर थाना क्षेत्र विभिन्न स्थानों से जब्त किये गये गांजा को गुरुवार को नष्ट कर दिया गया. कोर्ट के निर्देश पर ही उक्त गांजे को आग के हवाले कर नष्ट किया गया. गांजा जब्त करने के बाद मामला कोर्ट में चल रहा था. जिसके बाद कोर्ट ने गांजा को नष्ट करने का निर्देश दिया.

लगभग तीन क्विंटल गांजा को आग के हवाले किया गया. जिसकी कीमत दस लाख रुपये आंकी गयी है. गांजा को पुलिस प्रशासन द्वारा केलाघाघ के सुनसान इलाके में ले जा कर जलाया गया. गांजा को बीडीओ प्रतिभा कुजूर की उपस्थित में जलाया गया.

इस अवसर पर थाना प्रभारी परमेश्वर प्रसाद, प्रखंड कल्याण पदाधिकारी हरिश्चंद्र भगत, एसआई सुरेंद्र राम, विमल सिंह, नईम खान आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें