25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ग्रामीणों ने महिला के शव को दफनाया

हत्या की आशंका सिमडेगा : एक महिला के शव को आनन–फानन में गांव के ही कुछ लोगों द्वारा पुलिस को बिना सूचना दिये ही दफना दिये जाने का मामला प्रकाश में आया है. मामला ठेठईटांगर थाना क्षेत्र के जोराम लेबेरे टोली का है. मामला से संबंधित मृतिका के भाई ने एसडीपीओ कार्यालय में एक ज्ञापन […]

हत्या की आशंका

सिमडेगा : एक महिला के शव को आननफानन में गांव के ही कुछ लोगों द्वारा पुलिस को बिना सूचना दिये ही दफना दिये जाने का मामला प्रकाश में आया है. मामला ठेठईटांगर थाना क्षेत्र के जोराम लेबेरे टोली का है. मामला से संबंधित मृतिका के भाई ने एसडीपीओ कार्यालय में एक ज्ञापन भी सौंपा है.

एसडीपीओ को सौंपे गये ज्ञापन के मुताबिक लेबेरटोली निवासी ख्रीस्तोफर बा अग्र परियोजना केंद्र सिमडेगा में कार्यरत है. उसके पास उसकी बहन लगभग 35 वर्षीय ऐमलेन किंडो 14 अक्टूबर को आयी थी. दशहरा मेला देखने के बाद ऐमलेन 17 अक्टूबर को अपने गांव लेबेरे टोली चली गयी. ऐमलेन किंडो के गांव पहुंचने के लगभग दो घंटे बाद गांव के ही लोगों ने उसे बताया कि उसकी बहन की मौत पानी में डूबने के कारण हो गयी.

घटना की सूचना मिलते ही ख्रीस्तोफर लेबेरे टोली गया. ख्रीस्तोफर ने अपनी बहन का शव लेना चाहा, किंतु गांव के कुछ लोगों ने उसे शव नहीं लेने दिया. इतना ही नहीं जान से मारने की धमकी देकर उसे गांव से भगा भी दिया. उधर घटना के दिन 17 अक्टूबर को ही गांव के कुछ लोगों ने पुलिस को कोई सूचना दिये बगैर ही ऐमलेन किंडो के शव को दफना दिया.

ख्रीस्तोफर बा ने एसडीपीओ को सौंपे गये ज्ञापन में कहा है कि उसकी बहन के शव को पानी से भींगा दिया गया, ताकि लोग यह समझे कि उसकी मौत डूबने से हुई है. ज्ञापन में गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या का आरोप भी लगाया गया है. ख्रीस्तोफर ने ज्ञापन के माध्यम से एसडीपीओ से मांग की है कि वे मामले की जांच कर दोषी लोगों के विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्रवाई करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें