26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वाहन हड़पने का आरोपी गिरफ्तार

सिमडेगा : जालसाजी कर वाहन हड़पने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. गिरफ्तार आरोपी संदीप कच्छप आइडीएल रोड राउरकेला का रहने वाला है. इस संबंध में एसडीपीओ मंजरूल होदा ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर बताया कि संदीप कच्छप राउरकेला निवासी चंदन कुमार का बोलेरो वाहन (ओआर 10वाई 3050) का चालक था. […]

सिमडेगा : जालसाजी कर वाहन हड़पने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. गिरफ्तार आरोपी संदीप कच्छप आइडीएल रोड राउरकेला का रहने वाला है. इस संबंध में एसडीपीओ मंजरूल होदा ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर बताया कि संदीप कच्छप राउरकेला निवासी चंदन कुमार का बोलेरो वाहन (ओआर 10वाई 3050) का चालक था.

दो अक्तूबर 2012 को उसने ठेठइटांगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी कि राउरकेला से सिमडेगा आने के क्रम में जोराम के निकट पांच अपराधियों ने हथियार के बल पर गाड़ी लूट ली है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दिया.

अनुसंधान के क्रम में जानकारी मिली कि उक्त स्थल पर कोई भी लूटपाट की घटना नहीं हुई है. इसी दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि उक्त वाहन को नंबर बदल कर (ओआर 14एक्स 5230) चलाया जा रहा है.

वाहन को स्टील प्लांट के प्रोजेक्ट मैनेजर को भाड़े पर दिया गया था. सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी. छापामारी दल द्वारा स्टील प्लांट में जा कर चालक संदीप कच्छप को गिरफ्तार कर वाहन को जब्त कर लिया. एसडीपीओ श्री होदा की ने बताया कि संदीप कच्छप ने लूट का फर्जी मामला दर्ज कराने के बाद वाहन को कटक स्थित एक ट्रैफिक स्टैंड में लगभग पांच माह तक छोड़ दिया था.

फर्जी कागजात बनाने के बाद वाहन को वहां से निकाल कर भाड़े पर चला रहा था. छापामारी दल में एसआई नंदकिशोर चौधरी अन्य पुलिस कर्मी शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें