28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पायी गड़बड़ी, मांगा जवाब

विदेश सिंह ने योजनाओं का निरीक्षण किया सिमडेगा : झारखंड राज्य आवास समिति के अध्यक्ष विदेश सिंह ने जिले में चल रहे विभिन्न योजनाओं का निरीक्षण किया. इस दौरान वे गुलजार गली स्थित एफसीआई गोदाम पहुंचे. यहां पर प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी से कई सवाल पूछा. आपूर्ति निरीक्षक जवाब नहीं दे पाये. श्री सिंह ने उन्हें […]

विदेश सिंह ने योजनाओं का निरीक्षण किया

सिमडेगा : झारखंड राज्य आवास समिति के अध्यक्ष विदेश सिंह ने जिले में चल रहे विभिन्न योजनाओं का निरीक्षण किया. इस दौरान वे गुलजार गली स्थित एफसीआई गोदाम पहुंचे. यहां पर प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी से कई सवाल पूछा. आपूर्ति निरीक्षक जवाब नहीं दे पाये.

श्री सिंह ने उन्हें जम कर फटकार लगायी तथा कहा कि अब वे विधान सभा में आकर जवाब दें. गोदाम में एक स्थानीय व्यक्ति द्वारा रसीद काटा जा रहा था. श्री सिंह ने पूछताछ के बाद उस स्थानीय व्यक्ति को भी जम कर डांट लगायी.

यहां पर लेखाजोखा सही नहीं पाया गया. यहां के बाद उन्होंने गुलजार गली में ही बन रहे होटल प्लास का निरीक्षण किया. कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया. श्री सिंह पावर हाउस बिजली विभाग पहुंचे. बिजली आपूर्ति व्यवस्था में सुधार लाने का निर्देश विभाग के कार्यपालक अभियंता को दिया. श्री सिंह ने केलाघाघ डैम देख कर प्रभावित हुए. श्री सिंह ने कहा कि केलाघाघ में पर्यटकों की सुविधा को उपलब्ध कराने तथा इस स्थल को और सुंदर बनाने के लिये राज्य सरकार को रिपोर्ट देने की बातें कही.

कॉलेज में छात्रावास निर्माण का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान श्री सिंह के साथ डीडीसी गोसाईं उरांव, पेयजल स्वच्छता विभाग के कार्यपालक अभियंता रमेश लोहरा, विजली विभाग के कार्यपालक अभियंता हरेकांत झा, बीडीओ प्रतिभा कुजूर आदि शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें