24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पीजी की पढ़ाई शुरू कराने की मांग

सिमडेगा : आजसू पार्टी ने सिमडेगा कॉलेज सिमडेगा के प्रधानाचार्य को ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन में कॉलेज की समस्या से उन्हें अवगत कराया है. पार्टी के नेताओं ने कॉलेज में मुख्य रूप से पीजी की पढ़ाई शुरू कराने, कॉलेज में सभी संकाय में प्राचार्यों की बहाली कराने, वर्षों से निर्माणाधीन कॉमन रूम का निर्माण कार्य […]

सिमडेगा : आजसू पार्टी ने सिमडेगा कॉलेज सिमडेगा के प्रधानाचार्य को ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन में कॉलेज की समस्या से उन्हें अवगत कराया है. पार्टी के नेताओं ने कॉलेज में मुख्य रूप से पीजी की पढ़ाई शुरू कराने, कॉलेज में सभी संकाय में प्राचार्यों की बहाली कराने, वर्षों से निर्माणाधीन कॉमन रूम का निर्माण कार्य शीघ्र कराने.

छात्रछात्राओं के लिये शौचालय निर्माण कराने, विद्यार्थियों को मिलने वाली छात्रवृत्ति का भुगतान कराने, पुस्तकालय में नयी पुस्तक मंगाने, महाविद्यालय परिसर में साइकिल तथा मोटरसाइकिल स्टैंड बनवाने, महाविद्यालय में 180 दिन पढ़ाई सुनिश्चित कराने, हॉस्टल की व्यवस्था कराने, छात्र संघ का चुनाव कराने की स्वीकृति प्रदान कराने की मांग की गयी है.

प्रतिनिधि मंडल में मुख्य रूप से दीपा कुमारी, रेश्मा लकड़ा, प्रतिमा तिर्की, एथेन कुल्लू, सरोज सिंह, दीपेश कुमार आदि शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें