27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ग्रामीण व प्रशासन के तालमेल से ही विकास संभव

सिमडेगा : सदर प्रखंड के कुलुकेरा स्थित स्कूल परिसर में प्रशासन द्वारा जनता दरबार का आयोजन किया गया. जन दरबार में उपायुक्त प्रवीण कुमार टोप्पो व विधायक विमला प्रधान ग्रामीणों की समस्या से रूबरू हुए. कई मामलों का निष्पादन जनता दरबार में ही किया गया. मौके पर डीसी प्रवीण टोप्पो ने कहा कि जनता दरबार […]

सिमडेगा : सदर प्रखंड के कुलुकेरा स्थित स्कूल परिसर में प्रशासन द्वारा जनता दरबार का आयोजन किया गया. जन दरबार में उपायुक्त प्रवीण कुमार टोप्पो विधायक विमला प्रधान ग्रामीणों की समस्या से रूबरू हुए.

कई मामलों का निष्पादन जनता दरबार में ही किया गया. मौके पर डीसी प्रवीण टोप्पो ने कहा कि जनता दरबार के मध्याम से वे जनता से सीधे संवाद करने आये है. जनता अपनी समस्याओं से हमें अवगत करायें . उनकी समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर दूर किया जायेगा. श्री टोप्पो ने कहा कि क्षेत्र के ग्रामीण जागरूक है. जागरूक ग्रामीण तथा प्रशासन के बेतहर तालमेल से ही विकास संभव है.

उन्होंने कहा कि ग्रामीण सरकारी योजनाओं का पूरा लाभ उठायें. विधायक विमला प्रधान ने कहा कि क्षेत्र का विकास में सभी भागिदार बनें. सभी के सहयोग से ही जिले का विकास होगा.

उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में जितनी भी समस्याएं हैं दूर की जायेगी. एसडीपीओ मनजरूल होदा ने कहा कि क्षेत्र में उग्रवाद एक बड़ी समस्या है. इस समस्या से मिलजुल कर ही लड़ा जा सकता है. उन्होंने यह भी कहा कि क्षेत्र को अपराध मुक्त बनाने के लिए जनता पुलिस का साथ दे. जनता दरबार में उपस्थित लोगों ने अपनी समस्याओं से पदाधिकारियों को अवगत कराया.

कार्यक्रम में ये थे उपस्थित : कार्यक्रम में मुख्य रूप से डीडीसी गोसाई उरांव, एसी सूर्य प्रकाश, मेसो पदाधिकारी गंदूर भगत, परियोजना पदाधिकारी श्रीराम मोची, डीएसई उपेंद्र नारायण, सीएस डॉ बेनेदिक मिंज, प्रमुख दिव्या बरला, पूर्व विधायक नियेल तिर्की, कार्यपालक अभियंता रमेश लोहरा, विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता हरेकांत झा के अलावा अन्य पदाधिकारी काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे. स्वागत भाषण बीडीओ प्रतिभा कुजूर ने किया. कार्यक्रम का संचालन सीओ एजाज अनवर ने किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें