28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

माओवादी ने अध्यक्ष को पत्र भेजा!

सिमडेगा : माओवादी के नाम से नगर नपंचायत अध्यक्ष को एक पत्र भेजा गया है. डाक द्वारा अध्यक्ष के नाम एक पत्र कार्यालय में आया. पत्र में माओवादी जिंदाबाद, लेलनिवाद जिंदाबाद तथा लाल सलाम जिंदाबाद लिखा हुआ है. पत्र में कहा गया है कि सलडेग डिपा टोली में विवादित स्थल पर शौचालय निर्माण चल रहा […]

सिमडेगा : माओवादी के नाम से नगर नपंचायत अध्यक्ष को एक पत्र भेजा गया है. डाक द्वारा अध्यक्ष के नाम एक पत्र कार्यालय में आया. पत्र में माओवादी जिंदाबाद, लेलनिवाद जिंदाबाद तथा लाल सलाम जिंदाबाद लिखा हुआ है. पत्र में कहा गया है कि सलडेग डिपा टोली में विवादित स्थल पर शौचालय निर्माण चल रहा है.

उसे तत्काल बंद कराया जाये. ऐसा नहीं करने पर शौचालय बनाने वाले को गाली मार दी जायेगी. पत्र में सरकार के दलाल होश में आयो आदि लिखा गया है. इधर अध्यक्ष फूलसुंदरी देवी ने खत को पुलिस के हवाले कर दिया. मालूम हो कि नगर पंचायत द्वारा प्रत्येक वार्ड की तरह सलडेगी डिपा टोली में भी विभिन्न लोगों को शौचालय दिया गया है. लाभुक अपनी जमीन में शौचालय बनवा रहे हैं.

किसी व्यक्ति ने शौचालय निर्माण कार्य का विरोध नहीं किया है. लोगों का कहना है कि माओवादी के नाम पर किसी शरारती ने तत्वों ने पत्र भेजने का काम किया है. लाभुक अनिता डुंगडुंग, नायडु बरला, बहुरा देवी तथा कृपा डुंगडुं ने भी बताया कि उनका किसी से जमीन विवाद नहीं चल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें