28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिमडेगा में दो की गला रेत कर हत्या

ठेठइटांगर (सिमडेगा) : ठेठइटांगर के अंबापानी गिरजाटोली निवासी इसहाक टोप्पो (48) व विनीत तिर्की (50) की अपराधियों ने गला रेत कर हत्या कर दी. घटना मंगलवार रात करीब नौ बजे की है. एसपी असीम विक्रांत मिंज मौके पर पहुंचे व घटना की जानकारी ली. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया […]

ठेठइटांगर (सिमडेगा) : ठेठइटांगर के अंबापानी गिरजाटोली निवासी इसहाक टोप्पो (48) विनीत तिर्की (50) की अपराधियों ने गला रेत कर हत्या कर दी. घटना मंगलवार रात करीब नौ बजे की है. एसपी असीम विक्रांत मिंज मौके पर पहुंचे घटना की जानकारी ली. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

हत्या की जिम्मेवारी अब तक किसी आपराधिक संगठन ने नहीं ली है. जानकारी के मुताबिक, 10-12 हथियारबंद नकाबपोश अपराधी इसहाक टोप्पो के घर पहुंचे. उसे घर से उठा कर गांव के ही विनीत तिर्की के घर ले गये.

अपराधियों के कहने पर इसहाक ने विनीत को आवाज देकर घर से बाहर बुलाया. अपराधी दोनों को 500 मीटर दूर तेली बांध के समीप ले गये. वहां दोनों की हत्या कर दी और फरार हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें