24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लाठी-डंडे से पीट पीट कर हत्या

काको : भेलावर ओपी अंतर्गत किसुनपुर गांव में एक व्यक्ति की लाठी-डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दिये जाने का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के अनुसार फसल नष्ट करने के पूर्व विवाद को लेकर गांव के एक पक्ष के लोगों ने गांव निवासी गोपाल मांझी को घेर कर लाठी-डंडे से पीट-पीट कर उसकी […]

काको : भेलावर ओपी अंतर्गत किसुनपुर गांव में एक व्यक्ति की लाठी-डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दिये जाने का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के अनुसार फसल नष्ट करने के पूर्व विवाद को लेकर गांव के एक पक्ष के लोगों ने गांव निवासी गोपाल मांझी को घेर कर लाठी-डंडे से पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी.

हत्या की खबर पाकर पहुंची भेलावर ओपी की पुलिस को लोगों का काफी आक्रोश का सामना करना पड़ा. घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी ने लोगों को काफी समझा-बुझा हत्यारों के शीघ्र गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया. वहीं स्थानीय मुखिया ने पीड़ित परिवार को कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत 1500 तथा पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रुपये दिये जाने की घोषणा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल भेजा गया.

वहीं हत्या में संलिप्त करीब डेढ़ दर्जन लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी में छापेमारी अभियान जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें