29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अगलगी में चार दर्जन घर जल कर राख

घोसी : रविवार की दोपहर सोनवा महादलित टोले में हुई अगलगी की घटना में करीब 50 घर जल कर राख हो गये. इस घटना में एक सूअर तथा एक कुत्ते की भी मौत हो गयी. घटना के संबंध में बताया जाता है कि मुनारिक मांझी के घर में सबसे पहले आग लगी. आग की लपटें […]

घोसी : रविवार की दोपहर सोनवा महादलित टोले में हुई अगलगी की घटना में करीब 50 घर जल कर राख हो गये. इस घटना में एक सूअर तथा एक कुत्ते की भी मौत हो गयी. घटना के संबंध में बताया जाता है कि मुनारिक मांझी के घर में सबसे पहले आग लगी. आग की लपटें इतनी तेज थी कि पूरे क्षेत्र में फैल गया.

देखते- ही -देखते चार दर्जन से अधिक घरों को अपनी चपेट में ले लिया. फूस से बने घर जल गये. शगुन मांझी तथा विनेशर मांझी के घर में रखे गये 10 हजार रुपये नकद तथा तिलक समारोह में ले जाने के लिए बरतन समेत हजारों की संपत्ति जल कर राख हो गयी.

बताया जाता है कि दोनों के घर से सोमवार को तिलक जानेवाला था. इधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय विधायक राहुल शर्मा मौके पर पहुंच गये. प्रखंड विकास पदाधिकारी तथा अंचलाधिकारी ने पीड़ित परिवार को राशन व अन्य सहायता देने की बात कही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें