30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छात्रों ने नहीं खाया एमडीएम

जहानाबाद (नगर) : सदर प्रखंड के मध्य विद्यालय, मुठेर में विषाक्त भोजन की अफवाह के कारण पूरे दिन गहमागहमी का माहौल कायम रहा. अफवाह के कारण कुछ बच्चों ने एमडीएम खाया, जबकि अधिकतर बच्चों ने एमडीएम नहीं खाया. हुआ यह कि विद्यालय के रसोइया द्वारा खाना खाने के लिए सुबह चावल निकाला गया, तो चावल […]

जहानाबाद (नगर) : सदर प्रखंड के मध्य विद्यालय, मुठेर में विषाक्त भोजन की अफवाह के कारण पूरे दिन गहमागहमी का माहौल कायम रहा. अफवाह के कारण कुछ बच्चों ने एमडीएम खाया, जबकि अधिकतर बच्चों ने एमडीएम नहीं खाया.

हुआ यह कि विद्यालय के रसोइया द्वारा खाना खाने के लिए सुबह चावल निकाला गया, तो चावल में कुछ ब्लू रंग का चावल में नजर आया. रसोइया द्वारा इसकी सूचना विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक महेश कुमार को दी गयी. प्रधानाध्यापक द्वारा जब उक्त चावल को चखा गया, तब उसे नशे का एहसास हुआ. प्रधानाध्यापक ने उक्त चावल को पकाने से मना कर दिया तथा इसकी सूचना एमडीएम प्रभारी को दी गयी.

सूचना पाकर विद्यालय पहुंची एमडीएम प्रभारी चावल को जांच के लिए अपने साथ ले गयी. इधर विषाक्त चावल की सूचना कानो-कान छात्रों तथा अभिभावकों को मिल गयी. इसकी सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में अभिभावक विद्यालय पहुंच गये.

इधर प्रधानाध्यापक द्वारा उक्त चावल को पकाने से मना करते हुए दूसरा चावल पकाने को रसोइया को कहा. रसोईया द्वारा दूसरा चावल पकाया गया लेकिन विषाक्त भोजन की अफवाह फैल जाने के कारण अधिकतर छात्रों ने एमडीएम खाने से इनकार कर दिया. हालांकि कुछ बच्चों ने एमडीएम खाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें