28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लालू के करीबी को नीतीश ने सम्मानित किया : उपेंद्र

मखदुमपुर : जिस उम्मीद के साथ हम सभी ने मिल कर बिहार को लालू प्रसाद के जंगल राज से मुक्त कराया था. उस पर नीतीश कुमार खड़े नहीं उतरे. उलटे संघर्ष के साथी को किनारा कर लालू के लुटेरा गिरोह को पार्टी में ला कर सम्मानित करने का काम किया. उक्त बातें राष्ट्रीय लोक समता […]

मखदुमपुर : जिस उम्मीद के साथ हम सभी ने मिल कर बिहार को लालू प्रसाद के जंगल राज से मुक्त कराया था. उस पर नीतीश कुमार खड़े नहीं उतरे. उलटे संघर्ष के साथी को किनारा कर लालू के लुटेरा गिरोह को पार्टी में ला कर सम्मानित करने का काम किया. उक्त बातें राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सांसद उपेंद्र कुशवाहा ने मखदुमपुर प्रखंड के प्रभात नगर उच्च विद्यालय के मैदान पर आयोजित सदस्यता अभियान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहीं.

उन्होंने कहा कि हम लोगों ने नीतीश कुमार को समझाने की बहुत कोशिश की. पर सता के मद में चूर अहंकारी बन बैठे. और राज्य को लूटने के लिए अफसर के हवाले कर दिया. लालू राज में भी लूट मची थी. आज इनके राज्य में मनरेगा में करोड़ रुपये की लूट हुई.

पूर्व सांसद डॉ अरुण कुमार ने कहा कि 1994 ने जार्ज फर्नाडीस के नेतृत्व में समता पार्टी का गठन हुआ था. उस समय नीतीश कुमार ने कहा था कि सत्ता के लिए सिद्धांत से समझौता नहीं करेंगे लेकिन बाद में वे सत्ता के लिए हमेशा समझौता करते गये. उन्होंने कहा कि आज बिहार में लोकतंत्र समाप्त हो गया है तथा नीतीश कुमार सत्ता चलाने के लिए यंत्र का सहारा ले रहे हैं. राज्य में अफसरशाही हावी है तथा सर्वत्र लूट मची है.

पदाधिकारियों का ट्रांसफर के लिए बोली लगायी जा रही है. उन्होंने कहा कि राज्य में जनता को राष्ट्रीय लोक समता पार्टी नया विकल्प देगी. इस अवसर पर उपेंद्र कुशवाहा एवं डॉ अरुण कुमार ने 830 लोगों को पार्टी का सदस्य बनाया.

कार्यक्रम की अध्यक्षता सत्येंद्र कुशवाहा ने की. जबकि सभा को प्रदेश महासचिव प्रवीण कुमार, सचिव पिंटु कुशवाहा, जिलाध्यक्ष फिरोज राइन, पूर्व प्रमुख गिरिजा सिंह, भोला जी, परवेज खां, रंजीत कुमार समेत कई लोगों ने संबोधित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें