28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्रेन की ठोकर से पुल की रेलिंग टूटी

जहानाबाद (सदर) : पटना- गया मुख्य पथ पर शहर के दरधा पूल की रेलिंग क्रेन की ठोकर से टूट गयी. गया से पटना की ओर जा रही क्रेन जब दरधा पुल से गुजर रहा था तो पुल के उतरी छोर पर एक अन्य वाहन से साइड लेने के दौरान क्रेन का पिछला भाग दरधा पूल […]

जहानाबाद (सदर) : पटना- गया मुख्य पथ पर शहर के दरधा पूल की रेलिंग क्रेन की ठोकर से टूट गयी. गया से पटना की ओर जा रही क्रेन जब दरधा पुल से गुजर रहा था तो पुल के उतरी छोर पर एक अन्य वाहन से साइड लेने के दौरान क्रेन का पिछला भाग दरधा पूल स्थित उतरी छोर पर बनी रेलिंग से टकरा गयी, जिससे रेलिंग में दरार आ गयी. रेलिंग के ऊपर का कुछ भाग टूट कर गिर गया.

रेलिंग से टकराने के बाद कुछ देर तक क्रेन दरधा पूल पर ही फंसा रहा, जिसके कारण जाम लग गया. देखते- ही -देखते दरधा पूल के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गयीं. बाद में ट्रैफिक पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर वाहनों को साइड करा कर किसी तरह क्रेन को पुल पार करवाया, तब जाकर जाम हटा.

वहीं शहर के अरवल मोड़ के समीप जहानाबाद -अरवल मुख्य पथ पर स्थित रेलवे पुल में सुबह से ही जाम लगने का जो सिलसिला शुरू हुआ, वह दोपहर तक लगातार बना रहा. वहीं कड़ी धूप रहने के कारण जाम में फंसे यात्री बेहाल दिख रहे थे. बाद में ट्रैफिक पुलिस ने क ड़ी मशक्त कर वाहनों को साइड करा कर एक -एक वाहनों को पुल पार करवाया, तब जाकर जाम हटा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें