24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नये iPad Air 2 और mini 3 की बुकिंग शुरु, वालमार्ट पर 489$ में iPad Air 2

एप्‍पल के द्वारा नये आईपैड लांच होने के एक ही दिन के बाद से ही नये लांच आईपैड एयर 2 और आईपैड मिनी 3 की बुकिंग शुरु हो चुकी है. रीटेल जाइंट वालमार्ट इन डिवाइसों को एप्‍पल के द्वारा तय की गयी कीमत की अपेक्षा कम कीमत बेच रहा है.वालमार्ट आईपैड एयर 2 को 489 […]

एप्‍पल के द्वारा नये आईपैड लांच होने के एक ही दिन के बाद से ही नये लांच आईपैड एयर 2 और आईपैड मिनी 3 की बुकिंग शुरु हो चुकी है. रीटेल जाइंट वालमार्ट इन डिवाइसों को एप्‍पल के द्वारा तय की गयी कीमत की अपेक्षा कम कीमत बेच रहा है.वालमार्ट आईपैड एयर 2 को 489 डॉलर में बेच रही है जबकि कंपनी ने इसकी कीमत 499 डॉलर तय की है. वहीं आईपैड मिनी 3 को वालमार्ट पर 389 डॉलर पर खरीदा जा सकता है जबकि इसकी निर्धारित मूल्‍य 399 डॉलर है.

एप्‍पल इंक ने आईपैड एयर 2 और मिनी 3 को गुरुवार 16 अक्‍टूबर के दिन पेश किया था. आईपैड एयर 2 रेटिना डिसप्‍ले के साथ 9.7 इंच की स्‍क्रीन में उपलब्‍ध है. यह तीन कलर ऑप्‍सन व्‍हाइट-सिल्‍वर, ब्‍लैक-स्‍पेस ग्रे और व्‍हाइट-गोल्‍ड में उपलब्‍ध है. इसके अलावे यह तीन स्टोरेज ऑप्‍सन 16जीबी, 64जीबी और 128 जीबी में भी मौजूद है.

एप्‍पल ने इसमें वाईफाई और वाईफाई प्‍लस ऑप्‍सन दिया है. वाईफाई प्‍लस टैबलेट की कीमत वाईफाई से 130 डॉलर जयादा है. पिछले आईपैड एयर की तुलना में यह काफी स्लिम और नये फीचर टच आईडी सपोर्ट के साथ उपलब्‍ध है. एप्‍पल के नये मिनी 3 में इस बार टच आईडी और गोल्‍ड वर्जन के अलावा ज्‍यादा बदलाव नहीं किया गया है.
वालमार्ट आईपैड मिनी के ऑरिजिनल वर्जन पर भी छूट दे रही है. यह मात्र 239 डॉलर में उपलब्‍ध है जो कि एप्‍पल की कीमत से करीब 10 डॉलर कम है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें