24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Vikram Vedha: विक्रम वेधा के लिए ऋतिक रोशन-सैफ अली खान ने वसूली मोटी रकम, जानिये स्टार कास्ट की फीस

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा का ट्रेलर दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. दर्शक फिल्म के सिनेमाघरों में हिट होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं अब निर्माता दर्शकों के लिए एडवांस बुकिंग विंडो खोलने के लिए तैयार हैं. आज हम आपको सभी स्टार्स की फीस बताएंगे.

Undefined
Vikram vedha: विक्रम वेधा के लिए ऋतिक रोशन-सैफ अली खान ने वसूली मोटी रकम, जानिये स्टार कास्ट की फीस 7

ऋतिक रोशन

विक्रम वेधा ऋतिक ऋशन और सैफ अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म का ट्रेलर दिलचस्प है. विक्रम वेधा में काम करने के लिए एक्टर ने मोटी रकम वसूली है. रिपोर्ट की मानें तो ऋतिक ऋशन ने 50 करोड़ रुपये की फीस ली है. वहीं मेकर्स ने खुशी-खुशी उनके ये मांग पूरी भी की.

Undefined
Vikram vedha: विक्रम वेधा के लिए ऋतिक रोशन-सैफ अली खान ने वसूली मोटी रकम, जानिये स्टार कास्ट की फीस 8

सैफ अली खान

विक्रम वेधा में सैफ अली खान जबरदस्त लुक में नजर आ रहे हैं. उनका ये लुक फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. एक्टर ने फिल्म में काम करने के लिए 12 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं. खैर, कीमत ऋतिक को जितनी चुकाई गई है, उसकी आधी रकम भी नहीं है.

Undefined
Vikram vedha: विक्रम वेधा के लिए ऋतिक रोशन-सैफ अली खान ने वसूली मोटी रकम, जानिये स्टार कास्ट की फीस 9

राधिका आप्टे

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे भी इस फिल्म का हिस्सा है. फिल्म में उनकी एक्टिंग देखने के लिए काफी एक्साइटेड है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म ने काम करने के लिए उन्होंने 3 करोड़ रुपये लिए है.

Undefined
Vikram vedha: विक्रम वेधा के लिए ऋतिक रोशन-सैफ अली खान ने वसूली मोटी रकम, जानिये स्टार कास्ट की फीस 10

योगिता बिहानी

योगिता बिहानी एक लोकप्रिय चेहरा हैं और वह धीरे-धीरे अपनी पहचान बना रही हैं. उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए 60 लाख रुपये चार्ज किए है.

Undefined
Vikram vedha: विक्रम वेधा के लिए ऋतिक रोशन-सैफ अली खान ने वसूली मोटी रकम, जानिये स्टार कास्ट की फीस 11

रोहित सराफी

नैशनल क्रश माने जाने वाले रोहित सराफ भी फिल्म का हिस्सा हैं और उन्होंने कथित तौर पर 1 करोड़ रुपये चार्ज किए. रोहित फिल्म में ऋतिक के छोटे भाई की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

Undefined
Vikram vedha: विक्रम वेधा के लिए ऋतिक रोशन-सैफ अली खान ने वसूली मोटी रकम, जानिये स्टार कास्ट की फीस 12

शारिब हाशमी

शारिब हाशमी जो फिल्म में एक प्रमुख भूमिका निभाते हैं और बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं, उन्हें फिल्म के लिए 50 लाख का भुगतान किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें