21.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Breaking News LIVE: बंगाल में भाजपा छात्र संगठन नेता के घर पर बम बाजी

Breaking News Updates : यूएस स्टेट डिपार्टमेंट ने कहा कि लोकतंत्र के प्रति नेपाल की प्रतिबद्धता दुनिया भर के देशों के लिए एक उदाहरण है. राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने कहा कि हमें महिला सशक्तिकरण के चरण से महिला नेतृत्व वाले विकास के चरण में तेजी से आगे बढ़ना चाहिए. इटली के प्रधानमंत्री मेलोनी ने यूक्रेन और उसके भविष्य के पुनर्निर्माण के लिए समर्थन का संकल्प लिया. कर्नाटक विधानसभा चुनाव और 2024 लोकसभा चुनाव एजेंडे पर जनवरी में भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी. देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए आप हमारे साथ बने रहें.

लाइव अपडेट

बंगाल में भाजपा छात्र संगठन नेता के घर पर बम बाजी

बंगाल के दुर्गापुर स्टील टाउनशिप के चंडीदास इलाके में शुक्रवार की देर संध्या अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद( एबीवीपी) नेता निखिल राय के घर बम फेंक कर कुछ युवक फरार हो गये. बम की धमाके से पूरा परिवार समेत आसपास के लोग हजार सूचना पाकर दुर्गापुर केसीपी तथागत पांडे समेत पुलिस के कई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे एवं मामले की जांच शुरू की.

क्रिकेटर ऋषभ पंत की MRI रिपोर्ट नॉर्मल

क्रिकेटर ऋषभ पंत की MRI रिपोर्ट नॉर्मल आयी है. बताया जा रहा है कि उनकी हालत स्थिर है. टीम इंडिया के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत गुरुवार को अहले सुबह एक भयंकर कार दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गये हैं.

तुर्किये के एक रेस्तरां में विस्फोट, सात लोगों की मौत

पश्चिमी तुर्किये के एक रेस्तरां में शुक्रवार को विस्फोट होने से सात लोगों की मौत हो गयी. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. एक अधिकारी के मुताबिक संभवत: गैस रिसाव होने के कारण यह विस्फोट हुआ.

बोले गुलाम नबी आजाद- कांग्रेस में वापसी की कोई योजना नहीं

वरिष्ठ राजनेता और नवगठित ‘डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आज़ाद पार्टी’ के प्रमुख गुलाम नबी आजाद ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस में लौटने का कोई इरादा नहीं है. आजाद ने इस साल की शुरुआत में कांग्रेस के साथ अपने 52 साल पुराने जुड़ाव को तोड़ दिया था.

पीएम मोदी ने ऋषभ पंत की मां से की बातचीत, उनके बेटे का हालचाल पूछा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने क्रिकेटर ऋषभ पंत की मां से बातचीत की है. इस बातचीत के क्रम में उन्होंने उनके बेटे का हालचाल पूछा है.

दादर रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर पर मिले दो अनजान बैग, मौके पर पहुंची पुलिस

दादर रेलवे स्टेशन पर शाम को अचानक अफरातफरी मच गयी. मामला बताया जा रहा है कि दादर रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर पर दो अनजान बैग मिले है. मिली ताजा जानकारी के अनुसार घटनास्थल पर पुलिस पहुंच चुकी है.

दिल्ली सरकार ने निर्माण और विध्वंस गतिविधियों पर लगाया प्रतिबंध

दिल्ली सरकार ने वायु गुणवत्ता को बिगड़ने से रोकने के लिए निर्माण और विध्वंस गतिविधियों पर प्रतिबंध लगा दिया है.

रूसी पर्यटकों की मौत मामला: साई इंटरनेशनल होटल पहुंची क्राइम ब्रांच और फॉरेंसिक टीम

रूसी पर्यटकों की मौत मामले में जांच जारी है. मिली ताजा जानकारी के अनुसार ओडिशा में क्राइम ब्रांच और फॉरेंसिक टीम रायगड़ा के साई इंटरनेशनल होटल पहुंची जहां चार में से दो रूसी पर्यटकों की मौत हो गई थी. मामले से जुड़ी जांच के लिए टीम वहां पहुंची है.

पंजाब में अंगीठी के धुएं से दम घुटने के कारण दो लोगों की मौत

पंजाब के लुधियाना जिले में एक कमरे में सोते समय अंगीठी के धुएं से दम घुटने के कारण दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि माछीवाड़ा के पास एक कोल्ड स्टोरेज इकाई के परिसर में जिस कमरे में यह लोग सो रहे थे, उसमें हवा आर-पार होने की कोई व्यवस्था नहीं थी. थाना प्रभारी निरीक्षक दविंदर पाल सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान एक चौकीदार जसबीर सिंह (50) और 53 वर्ष की एक महिला के रूप में हुई है. वे पास के गांव माछीवाड़ा के ही थे. सिंह ने कहा कि ऑक्सीजन की कमी के कारण उनकी मौत हुई क्योंकि कमरे में हवा आर-पार होने की कोई व्यवस्था नहीं थी.

NIA ने तेलंगाना में पीएफआई मामले में 11 व्यक्तियों के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल किया

राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) ने तेलंगाना में प्रतिबंधित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के लिए आतंकी प्रशिक्षण शिविर आयोजित करने और युवाओं की भर्ती में शामिल होने के आरोप में 11 लोगों के खिलाफ आरोपपत्र दायर किया है. संघीय एजेंसी के एक प्रवक्ता ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आरोपपत्र बृहस्पतिवार को हैदराबाद में एनआईए की एक विशेष अदालत के समक्ष दायर किया गया. प्रवक्ता ने बताया कि इन आरोपियों में 10 तेलंगाना से और एक आंध्र प्रदेश से है.

पड़ोसियों से अच्छे संबंधों के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता नहीं करेंगे - राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को कहा कि भारत अपने पड़ोसियों के साथ मैत्रीपूर्ण संबंध रखना और इन्हें आगे भी बनाए रखना चाहता है, लेकिन यह राष्ट्रीय सुरक्षा की कीमत पर नहीं किया जाएगा. यहां शिवगिरि मठ की 90वीं वार्षिक तीर्थयात्रा के दौरान सिंह ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की उस टिप्पणी को याद किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि हम दोस्त बदल सकते हैं, लेकिन पड़ोसी नहीं. रक्षा मंत्री ने कहा कि हमें अपने पड़ोसियों के साथ अच्छे और मैत्रीपूर्ण संबंधों की आवश्यकता है. लेकिन, हम अच्छे संबंध बनाए रखने के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता नहीं करेंगे. हम अपनी राष्ट्रीय सुरक्षा की कीमत पर किसी के साथ अच्छे संबंध नहीं चाहते हैं.

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में भीषण आग में 13 घर और 10 दुकानें जलकर खाक

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में शुक्रवार को भीषण आग लगने की खबर है. टीवी न्यूज आज तक के अनुसार, आगजनी की इस घटना में तकरीबन 13 घर और 10 दुकानें जलकर खाक हो गई हैं.

एनसीडब्ल्यू ने कार्यस्थल पर महिलाओं की सुरक्षा के लिए राज्यों को जारी की सलाह

राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने कार्यस्थल पर महिलाओं के यौन उत्पीड़न (रोकथाम, निषेध और निवारण) अधिनियम, 2013 के सख्त कार्यान्वयन को सुनिश्चित करने के लिए सभी कोचिंग और शैक्षणिक संस्थानों को निर्देशित करने के लिए सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के मुख्य सचिवों को सलाह जारी की है.

म्यांमा की अदालत ने सू ची को भ्रष्टाचार के मामले में दोषी करार दिया, सात साल बढ़ी सजा

सैन्य शासित म्यांमा में अदालत ने लोकतंत्र समर्थक नेता आंग सान सू ची को भ्रष्टाचार के अन्य आरोपों में दोषी करार देते हुए उनकी जेल की सजा सात साल और बढ़ाई.

अमेरिका में हेलीकॉप्टर मेक्सिको की खाड़ी में गिरा, चार यात्रियों की तलाश जारी


अमेरिका में मेक्सिको की खाड़ी में एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें चार यात्री सवार थे. अमेरिकी तटरक्षकों ने लुईसियाना के जलीय क्षेत्र में इन यात्रियों की गुरुवार को घंटों तलाश की. न्यू ओरलियांस में तटरक्षक के आठवें जिला मुख्यालय के प्रवक्ता पेटी ऑफिसर जोस हर्नांडेज ने बताया कि हेलीकॉप्टर ने स्थानीय समयानुसार सुबह करीब आठ बजकर 40 मिनट पर एक ऑयल प्लेटफॉर्म से उड़ान भरी थी, जिसके बाद वह दुर्घटनाग्रस्त हो गया. तटरक्षक दल के सदस्यों ने नौका और हेलीकॉप्टर की मदद से यात्रियों की तलाश की, हालांकि उन्हें दोपहर तक यात्रियों का कोई सुराग नहीं मिला.

उत्तराखंड में सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए ऋषभ पंत, इलाज जारी

उत्तराखंड में हुए सड़क हादसे में क्रिकेटर ऋषभ पंत गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. खबर है कि वे उत्तर प्रदेश से अपने घर वापस लौट रहे थे, उसी समय रूड़की उनकी गाड़ी रेलिंग से टकरा गई, जिससे गाड़ी में आग लग गई.

NTA 1 से 10 जून तक CUET-PG करेगी आयोजित- UGC

NTA (National Testing Agency) 1 से 10 जून 2023 तक CUET-PG आयोजित करेगी. UGC ने बुधवार को इसकी जानकारी दी.

नोएडा- ग्रेटर नोएडा में 1 से 8 जनवरी तक बंद हुए स्कूल

सर्दी के मद्देनजर नोएडा, ग्रेटर नोएडा में एक जनवरी तक आठवीं कक्षा तक के छात्रों के लिए सामान्य कक्षाएं बंद. आधिकारिक आदेश के जारी किया गया.

पश्चिमी नेपाल में भूकंप के तीन झटके महसूस, रिक्टर स्केल पर 4.7 तीव्रता

पश्चिमी नेपाल के अलग-अलग इलाकों में मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात भूकंप के तीन झटके महसूस किए गए. अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी. राष्ट्रीय भूकंप निगरानी और अनुसंधान केंद्र के मुताबिक बागलुं जिले में दो घंटे पांच मिनट के अंतराल में भूकंप के तीन झटके महसूस किए गए. केंद्र ने बताया कि 4.7 तीव्रता का भूकंप महसूस किया गया, जिसका केंद्र अधिकारी चौर था.

सीरम इंस्टीट्यूट केंद्र सरकार को कोविशील्ड टीके की दो करोड़ खुराक देगा निशुल्क

सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एसआईआई) ने कुछ देशों में कोविड-19 मामलों में वृद्धि के बीच केंद्र सरकार को कोविशील्ड टीके की दो करोड़ खुराक निशुल्क देने की पेशकश की है। आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी.

पंजाब पुलिस ने सीमा पार से तस्करी करने वाले नेटवर्क का किया भंडाफोड़, दो गिरफ्तार

पंजाब पुलिस ने सीमा पार से तस्करी करने वालों के एक नेटवर्क का भंडाफोड़ किया है और दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 10 किलोग्राम हेरोइन व हथियार तथा कारतूस बरामद किए हैं.

महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख आर्थर रोड जेल से रिहा

महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख आर्थर रोड जेल से रिहा हुए. जेल से निकलते ही अनिल देशमुख ने कहा कि मेरे ऊपर लगाए आरोप बेबुनियाद हैं. परमबीर सिंह ने शपत पत्र में लिखकर दिया कि उन्होंने मुझ पर सुनी सुनाई बातों पर आरोप लगाया था जिसका उनके पास कोई सबूत नहीं।ऐसा परमबीर सिंह ने कोर्ट में लिखकर दिया था.

ब्रिटेन को पछाड़ कर भारत आज दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था, बोले जेपी नड्डा

ओडिशा में BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने कहा कि जिस ब्रिटेन ने भारत पर 200 साल राज किया, उस ब्रिटेन को पछाड़ कर भारत आज दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है.

39 अंतरराष्ट्रीय यात्री मिले कोरोना संक्रमित, मांडविया कल हवाई अड्डे का लेंगे जायजा

दो दिनों में छह हजार जांच में से 39 अंतरराष्ट्रीय यात्री कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये, स्वास्थ्य मंत्री मांडविया बृहस्पतिवार को दिल्ली हवाई अड्डे जायेंगे.

(भाषा- इनपुट)

कांग्रेस सांसद राहुल ने PM मोदी की मां के जल्द स्वास्थ्य की कामना की

कांग्रेस सांसद राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के अहमदाबद में अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

पंजाब में दो तस्कर गिरफ्तार, 10 किलोग्राम हेरोइन और हथियार-गोलाबारूद बरामद

पंजाब पुलिस ने बुधवार को दो तस्करों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से 10 किलोग्राम हेरोइन के अलावा हथियार और गोला-बारूद भी बरामद हुए हैं. पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोग पाकिस्तान स्थित उनके एक ‘आका’ के संपर्क में थे. यादव ने ट्वीट किया कि सीमा पार तस्करी नेटवर्क के खिलाफ एक और बड़ी सफलता में पठानकोट के ‘काउंटर इंटेल’ ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है.उनके पास से दो पिस्तौल, चार मैगजीन और 180 कारतूस के साथ 10 किलोग्राम हेरोइन बरामद हुई है.

पीएम मोदी की मां अस्पताल में भर्ती, हालत फिलहाल स्थिर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बेन अस्पताल में भर्ती कराई गई हैं. टीवी रिपोर्ट के अनुसार, सांस की शिकायत की वजह से उन्हें अस्पताल दाखिल कराया गया है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है.

लोकायुक्त विधेयक महाराष्ट्र विधानसभा में पारित

मुख्यमंत्री को भ्रष्टाचार रोधी संस्था लोकपाल के दायरे में लाने के प्रावधान वाला लोकायुक्त विधेयक महाराष्ट्र विधानसभा में पारित.

आईसीआईसीआई बैंक धोखाधड़ी मामले में चंदा कोचर की 29 दिसंबर तक बढ़ायी गयी हिरासत

ऋण धोखाधड़ी मामला: विशेष अदालत ने आईसीआईसीआई बैंक की पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी चंदा कोचर, उनके पति दीपक कोचर और वीडियोकॉन समूह के संस्थापक वेणुगोपाल धूत की सीबीआई हिरासत 29 दिसंबर तक बढ़ाई.

महाराष्ट्र विधानसभा में लोकायुक्त विधेयक 2022 पारित

महाराष्ट्र विधानसभा ने महाराष्ट्र लोकायुक्त विधेयक 2022 पारित किया.

2036 के ओलंपिक खेलों के लिए तैयार है भारत - अनुराग ठाकुर

केंद्रीय खेल एवं युवा मामलों के मंत्री अनुराग ठाकुर ने बुधवार को कहा कि भारत ओलंपिक 2036 की मेजबानी हासिल करने की पूरी कोशिश करेगा. उन्होंने कहा कि इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (आईओए) के साथ मिलकर सरकार एक रोडमैप तैयार कर रही है, जो कि इंटरनेशनल ओलंपिक कमिटी (आईओसी) के सामने प्रजेंट किया जाएगा. गुजरात सरकार इस खेलों के महाकुंभ की मेजबानी हासिल करने की तैयारी भी शुरू कर चुकी है.

राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक मामले में केसी वेणुगोपाल ने अमित शाह को लिखी चिट्ठी

दिल्ली में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर पार्टी के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखी है.

राहुल की भारत जोड़ो यात्रा से कांग्रेस को मिली संजीवनी - खड़गे

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बुधवार को कहा कि हमें कांग्रेस पार्टी को समावेशी बनाने के लिए युवाओं, महिलाओं, वंचित तबकों और बुद्धिजीवियों को हमारे साथ जोड़ना होगा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से देशभर में करोड़ों कार्यकर्ताओं को संजीवनी मिली है.

जम्मू में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर

जम्मू के सिधरा इलाके में बुधवार को तड़के सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में कम से कम तीन आतंकवादी मारे गए. जम्मू क्षेत्र के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) मुकेश सिंह ने बताया कि जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के निकट सिधरा बाईपास इलाके में तवी पुल के पास घने कोहरे के बीच सुबह करीब साढ़े सात बजे मुठभेड़ शुरू हुई. पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों को मार गिराने के लिए इलाके में अतिरिक्त बल भेजा गया था. अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों को तवी पुल के पास उस समय रोका गया था, जब वे एक ट्रक से कश्मीर जा रहे थे.

जम्मू-कश्मीर की सुरक्षा पर समीक्षा पर बैठक करेंगे अमित शाह

भारत के गृह मंत्री बुधवार की शाम चार बजे जम्मू-कश्मीर की सुरक्षा को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे. इसमें इंटेलीजेंस ब्यूरो, सीबीआई और रॉ के अधिकारी शामिल होंगे.

अनिल देशमुख की जमानत पर रोक बढ़ाने से अदालत का इनकार, आज हो सकते हैं रिहा

बंबई हाईकोर्ट ने केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा दर्ज भ्रष्टाचार के एक मामले में महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को जमानत देने के आदेश पर रोक बढ़ाने से इनकार कर दिया है. इसके बाद उनके आज यानी बुधवार को जेल से बाहर आने की संभावना है. जस्टिस एमएस कार्णिक ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के 73 वर्षीय नेता को 12 दिसंबर को जमानत दी थी, लेकिन सीबीआई ने इसे सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने के लिए समय मांगा था और अदालत ने आदेश पर 10 दिन के लिए रोक लगा दी थी.

जम्मू में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़

शहर के सिधरा इलाके में बुधवार तड़के सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ सुबह करीब साढ़े सात बजे शुरू हुई और आतंकवादियों को मार गिराने के लिए इलाके में अतिरिक्त बल भेजा गया है. जम्मू क्षेत्र के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) मुकेश सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि इलाके में दो से तीन आतंकवादियों के होने की खबर है.

मुंबई के उपनगरीय औद्योगिक क्षेत्र में दो मंजिला इमारत में आग लगी

उपनगर अंधेरी के मरोल नाका इलाके में एक औद्योगिक क्षेत्र में मंगलवार शाम को दो मंजिला इमारत में आग लग गई. नगर निगम के एक अधिकारी ने कहा कि आग पर काबू पा लिया गया है, लेकिन पूरी तरह बुझाया नहीं जा सका. उन्होंने कहा कि किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है. अंधेरी-कुर्ला रोड पर मित्तल इंडस्ट्रियल एस्टेट की इमारत नंबर-5 में शाम करीब 4.45 बजे आग लग गई. अधिकारी ने कहा कि दमकल की आठ गाड़ियों और अन्य वाहनों को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया और आग बुझाने का काम जारी है. निगम के एक वरिष्ठ अधिकारी ने रात में कहा कि आग पर काबू पा लिया गया है, लेकिन पूरी तरह से बुझाया नहीं जा सका है.

दिल्ली के राजौरी गार्डन में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में मंगलवार को कुछ अज्ञात लोगों ने 23 वर्षीय एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने कहा कि पीड़ित की पहचान टीसी कैंप निवासी अशोक के रूप में हुई है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, गोलीबारी में दो लोग शामिल थे. अधिकारी ने कहा कि भारतीय दंड संहिता और शस्त्र अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने कहा कि आरोपियों का पता लगाने के लिए कई टीम का गठन किया गया है और सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है.

केएमपी एक्सप्रेसवे पर ट्रक से टकराई कार, लुधियाना के दो लोगों की मौत

कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेसवे पर मंगलवार सुबह घने कोहरे के कारण एक कार के ट्रक से टकरा जाने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस ने कहा कि यात्रियों का यह समूह लुधियाना से जयपुर जा रहा था, लेकिन कोहरे के कारण रास्ता भटक गया और केएमपी एक्सप्रेसवे पर आ गया. पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के बाद वाहन छोड़कर फरार हुए ट्रक चालक के खिलाफ तौरु पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान अनिकेत कक्कड़ और शैंकी के रूप में हुई है. उन्होंने कहा कि आकाश कपूर और विक्रम कक्कड़ दुर्घटना में घायल हो गए और उनका इलाज एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई गई है. अज्ञात चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 283 (सार्वजनिक मार्ग में बाधा), 279 (तेज रफ्तार से चलाना), 304ए (लापरवाही से मौत) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें