27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Entertainment News: तुनिशा की मां का खुलासा, कहा- शीजान खान कई लड़कियों से करता था बात

Entertainment News Live: टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मौत से पूरी इंडस्ट्री सकते में है. 20 साल की उम्र में तुनिशा ने मौत को गले लगा लिया. अधिकारियों के मुताबिक, शनिवार को तुनिषा शर्मा सेट पर वॉशरूम गईं और काफी देर तक नहीं लौटीं. दरवाजा तोड़ा गया तो वह अंदर लटकी मिली. तुनिषा की को-स्टार शीनाज खान से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की और उसके बाद आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज होने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. एक्ट्रेस की मां ने एक औपचारिक शिकायत की और तुनिशा के मानसिक तनाव के लिए शीनाज को दोषी ठहराया.

लाइव अपडेट

अनुष्का शर्मा ने खत्म की चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग

अनुष्का शर्मा ने अपनी आनेवाली फिल्म चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग खत्म कर ली है. उन्होंने सेट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो केक काटती नजर आ रही हैं. उनके साथ झूलन गोस्वामी भी दिख रही हैं.

रणबीर आलिया का नया आशियाना

विरल भयानी ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने सपनों के घर यानी नये घर में कंस्ट्रक्शन का काम देखने पहुंचे हैं.

इस वजह से हुआ तनिशा और शीजान का ब्रेकअप 

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, शीजान खान ने अपने प्रारंभिक बयान में खुलासा किया कि वह तुनिशा के साथ रिश्ते में थे, लेकिन वे अलग हो गए क्योंकि वे दोनों अलग-अलग धर्मों से ताल्लुक रखते थे और यहां तक कि उनकी उम्र में भी भारी अंतर था. हालांकि पुलिस उसके बयान से पूरी तरह संतुष्ट नहीं है. पुलिस ने यह भी कहा कि शीजान खान के परिवार पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया जा रहा है और अभिनेता पर कई लड़कियों के साथ संबंध होने का आरोप लगाया जा रहा है.

तुनिशा शर्मा की मां ने कही ये बात

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने शनिवार (23 दिसंबर) को आत्महत्या कर ली. उनके निधन से हर कोई सदमे में है. पुलिस ने मामले में तुनिशा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड और को-स्टार शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया है. उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है. अभिनेत्री की मां लगातार शीजान पर कई गंभीर आरोप लगा रही है. अब उन्होंने कहा कि शीजान ने तुनिशा को धोखा दिया है, वह मेरी बेटी के साथ रिलेशनशिप में रहने के बावजूद भी कई और लड़की के साथ बात किया करता था. शीजान को बख्शा नहीं जाना चाहिए, उसे सजा मिलनी चाहिए.

न्यासा देवगन ने की पार्टी

कैटरीना कैफ को पुलिस ने चेकिंग के लिए रोका

कटरीना कैफ और विक्की कौशल न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए सीक्रेट डेस्टिनेशन पर निकल गए. कपल को एयरपोर्ट पर स्टाइलिश लुक में देखा गया. हालांकि कैटरीना को चेकिंग के दौरान सीआईएसएफ अधिकारी ने रोक दिया. वीडियो में, हम कैटरीना कैफ को साटन फ्लोरल को-ऑर्ड सेट में देख सकते हैं. एक्ट्रेस ने सनग्लासेस, व्हाइट स्पोर्ट्स शूज और सिंगल पोनीटेल के साथ अपने लुक को पूरा किया. वहीं विक्की कौशल ने व्हाइट शर्ट, ब्लू डेनिम, कैप और सनग्लासेस में सिंपल लुक रखा. देखा गया कि कैटरीना सीधे एयरपोर्ट के अंदर चली गई, वो सेक्योरिटी के लिए नहीं रुकी. बाद में CISF अधिकारी ने उन्हें बुलाया और कहा, "मैडम चेकिंग के लिए रुकिए".

शीजान की मां का बयान

शीजान खान की मां को आज वसई पुलिस स्टेशन के बाहर देखा गया. जहां उन्होंने मीडिया से विनती की है कि पुलिस को अपनी जांच करने दें. उन्होंने कहा कि सच्चाई की जीत होगी. शीजान की मां ने कहा कि वे पुलिस के साथ पूरा सहयोग कर रहे हैं. मीडिया के और भी सवाल थे, लेकिन उन्होंने कहा कि वह बहुत ज्यादा मानसिक उथल-पुथल में थी. उन्होंने कहा कि तुनिषा शर्मा बहुत प्यारी लड़की थी. वह इन-दिनों डिप्रेशन में चली गई थी, मेरा बेटा उसको अपने बच्चे की तरह प्यार करता था.

तुनिशा ने करवाया था टैटू

रीम शेख ने तुनिशा के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

तुनिशा शर्मा की सुसाइड ने सभी को तोड़ दिया है. किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि तुनिशा इतनी छोटी सी उम्र में चली जाएंगाी. रीम शेख ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने तुनिशा से साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते देखे जा सकते हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, मुझे पता है कि दुनिया ने आपके साथ सही नहीं किया... मुझे माफ करें...मुझे उम्मीद है कि अब आपकी आत्मा को शांति मिलेगी."#bffsatfirstsight #loversatfirstsight की तरह"=

तुनिशा का अंतिम संस्कार

जानकारी के अनुसार तुनिशा का अंतिम संस्कार मंगलवार, 27 दिसंबर को होगा. एक्ट्रेस के परिवार वाले क्रिसमस की भीड़ की वजह से विदेश से आ नहीं पा रहे हैं. जिस वजह से अंतिम संस्कार में देरी हो रही है.

शीनाज ने मानसिक तौर पर तुनिषा को किया परेशान

तुनिषा शर्मा की मौत ने कई तरह की शंकाएं पैदा की हैं. टीवी एक्ट्रेस की शनिवार को वसई में एक सीरियल के सेट पर कथित तौर पर आत्महत्या करने से मौत हो गई. कयास लगाए जा रहे थे कि तुनिषा प्रेग्नेंट हैं. हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट्स से साफ हो गया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है. उनकी मौत फांसी के बाद दम घुटने से हुई है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, शनिवार को तुनिषा शर्मा सेट पर वॉशरूम गईं और काफी देर तक नहीं लौटीं. दरवाजा तोड़ा गया तो वह अंदर लटकी मिली. तुनिषा की को-स्टार शीनाज खान से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की और उसके बाद आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज होने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. वह चार दिन की पुलिस हिरासत में है. तुनिशा की मां ने एक औपचारिक शिकायत की और तुनिशा के मानसिक तनाव के लिए शीनाज को दोषी ठहराया. तुनिशा और शीजान शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' में नजर आए थे.

बिग बॉस अपकमिंग ट्विस्ट

अंकित गुप्ता बीते दिनों बिग बॉस के घर से बेघर हो गए हैं. उन्हें घरवालों ने सबसे कमजोर कंटेस्टेंट बताते हुए नॉमिनेट किया. हालांकि अब खबर है कि अंकित घर में धमाकेदार वापसी कर सकते हैं. उन्हें शो में गेम चेंजर बनने के लिए कुछ सुपरपावर दी जा सकती हैं. बिग बॉस 16 में अंकित के जाने से जहां सभी घरवालों को लग रहा था प्रियंका कमजोर पड़ जाएंगी, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं होगा. एक्ट्रेस और भी ज्यादा मजबूत हो जाएंगी. वहीं अपकमिंग एपिसोड में हमे अब्दु और प्रियंका के बीच दोस्ती देखने को मिलेगी. बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलेंगे. जहां घर में दोबारा एंट्री करने के बाद अब्दु साजिद खान संग दूरी बनाए रखेंगे और वह शो में गेम चेंजर बन जाएंगे. अब्दु रोजिक द्वारा फिल्म निर्माता का असली चेहरा दिखाने के बाद शिव ठाकरे साजिद खान से लड़ते हैं और उन्हें बताते हैं कि वह उन्हें कितना ज्यादा नेगेटिव दिखा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें