22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Entertainment News: बेटी मालती और निक संग फैमिली ट्रिप पर निकलीं प्रियंका चोपड़ा, देखें तस्वीर

बॉलीवुड के गलियारों में हर दिन कुछ न कुछ नया होते रहता है. कहीं कोई स्टार अपनी ग्लैमरस अदाओं की वजह से सुर्खियों में बना रहता है, तो कोई अपने बयान को लेकर. इन-दिनों दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर खबरों में बनी हुई है. एक्ट्रेस के भगवा बिकिनी पर बवाल छिड़ गया है. जहां कुछ लोग उनका सपोर्ट कर रहे हैं, वहीं कुछ फिल्म को बैन करने की बात कर रहे हैं. इधर बिग बॉस 16 भी ट्रेंड कर रहा है. जहां विकास और अर्चना के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली. दोनों ने एक दूसरे को भला बुरा कहा.

लाइव अपडेट

रकुल प्रीत सिंह को ईडी ने भेजा समन

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को अभिनेता रकुल प्रीत सिंह को टॉलीवुड (तेलुगु फिल्म उद्योग) ड्रग्स मामले से जुड़े एक कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में समन भेजा है. एक्ट्रेस को 19 दिसंबर को ईडी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है. साल 2017 में भंडाफोड़ किए गए एक हाई-एंड ड्रग्स रैकेट के संबंध में जांच के हिस्से के रूप में समन किए जाने के बाद रकुल पिछले साल सितंबर को संघीय जांच एजेंसी के सामने पेश हुई थीं.

प्रियंका ने शेयर की मालती की तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी मालती की एक अनमोल तस्वीर शेयर की है. फोटो में दिखाया गया है कि कैसे वह और पति निक जोनास हाल ही में फैमिली ट्रिप के लिए मालती को एक एक्वेरियम में ले गए थे. प्रियंका और निक ने मास्क पहन रखा था जबकि एक्टर ने एक बार फिर हार्ट इमोजी से मालती का चेहरा छुपा लिया. इतना ही नोटिस करना काफी था कि मालती अपनी मां को देख रही थी जैसे किसी ने पूरे परिवार की तस्वीर खींची हो.

डायरेक्टर एटली ने शेयर की गुड न्यूज

भारतीय फिल्म मेकर एटली के ऐसे प्रशंसक हैं जो हमेशा उनके काम को लेकर उत्साहित रहते हैं. अब निर्देशक ने अपनी पत्नी कृष्णा प्रिया की प्रेग्नेंसी की घोषणा की है. अपने सोशल मीडिया पर एटली की पत्नी कृष्णा प्रिया ने उनके के साथ अपनी कुछ दिल को जीत लेने वाली तस्वीरों के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की हैं. उन्होंने उसके साथ एक नोट शेयर करते हुए लिखा है, "यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हम प्रेग्नेंट हैं, आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है.'' उनकी शादी को 8 साल हो चुके है और एटली और प्रिया अपने जीवन में एक नए चैप्टर की शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

बिग बॉस 16 में नजर आयेंगे कियारा और विक्की

सर्कस का नया गाना रिलीज

रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटिड फिल्म सर्कस का नया गाना सुन जरा रिलीज हो गया है. इस गाने में रणवीर, जैकलीन और पूजा हेगड़े संग रोमांस करते नजर आ रहे हैं. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणवीर डबल रोल हैं. फिल्म इसी 23 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

नोरा फतेही का एयरपोर्ट लुक

गोविंदा नाम मेरा रिव्यू

विक्की कौशल और कियारा आडवाणी की फिल्म गोविंदा नाम मेरा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. कहानी गोविंदा की है, जो पेशे से एक डांसर है. पत्नी गौरी यानी भूमि पेडनेकर संग उनका रिलेशन ठीक नहीं है. इसी बीच गोविंदा को सुक्कू यानी कियारा से प्यार हो जाता है. विक्की गर्लफ्रेंड और पत्नी के बीच फंस जाने है. फिल्म काफी एंटरटेनिंग है, ऐसे में दर्शक इसको हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

मलाइका अरोड़ा का जिम लुक

इन लोकेशन पर हुई है गदर 2 की शूटिंग

सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल की अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) शूटिंग इस महीने के अंत तक खत्म हो जाएगी. फिल्म की शूटिंग कई लोकेशन पर हुई है. इसमें पालमपुर, अहमदनगर, लखनऊ जैसे शहर शामिल है. गदर 2 की शूटिंग सबसे पहले तो पालमपुर के भलेड गांव में हुई. यहां गांव जैसा सीन करवाया गया. जिसमें मिट्टी के घर बने हुए थे. चारो ओर सिर्फ हरियाली ही हरियाली थी.

Gadar 2 में स्पेशल गेस्ट अपीयरेंस

अनिल शर्मा ने पिंकविला से बात करते हुए गदर 2 का लेटेस्ट अपडेट फैंस के साथ शेयर किया हैं, उन्होंने कहा, 'हम इस महीने गदर 2 की शूटिंग पूरी कर लेंगे. आखिरी शेड्यूल चल रहा है. जब उनसे पूछा गया कि क्या इस बार फिल्म में कोई स्पेशल अपीयरेंस होगा? “गदर को किसी अभिनेता की जरूरत नहीं है, यह अपने आप में एक बड़ा अभिनेता है. उसे सिर्फ तारा सिंह (सनी देओल), सकीना (अमीषा पटेल) और जीते (उत्कर्ष शर्मा) की जरूरत है''.

अर्चना-विकास की हुई लड़ाई

बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में, घरवाले कैप्टेंसी स्पॉट के लिए लड़ने की तैयारी करते है. टीना दत्ता द्वारा विशेष शक्तियों का उपयोग करके चुने गए अब्दु रोजिक और विकास मनकतला के साथ सौंदर्या शर्मा कप्तानी की दावेदार बन गई. कप्तानी के कार्य के ठीक बाद, विकास और अर्चना गौतम की भयंकर लड़ाई हो गई. जहां विकास ने अर्चना को अनपढ़ कहा और कम वोटों से चुनाव हारने के लिए उसका मजाक भी उड़ाया. सुम्बुल तौकीर और एमसी स्टेन उनकी चर्चा को सुनते हैं और महसूस करते हैं कि विकास किसी को अनपढ़ नहीं कह सकता. विकास और अर्चना की बहस जारी रहने पर अर्चना कहती हैं कि यह संस्कार है, जो उनके माता-पिता ने उन्हें दिया है, जिस पर विकास जवाब देते हैं, "तेरे माता-पिता भी कह रहे हैं कि उन्होंने किस तरह के अनपढ़ को जन्म दिया है."

बेशरम रंग को लेकर विवादों में दीपिका पादुकोण

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का हाल ही में पहला गाना बेशरम रंग रिलीज हुआ. पहले तो फैंस को ये गाना काफी अच्छा लगा. सभी ने किंग खान के लुक की जमकर तारीफ भी की, हालांकि बाद में दीपिका के भगवा बिकिनी पर बवाल छिड़ गया. एमपी होम नोरोत्तम मिश्रा ने दीपिका पादुकोण को बेशरम रंग गाने के बोल के साथ भगवा रंग की बिकनी पहनने के लिए निर्माताओं को फटकार लगाई और धमकी दी कि रंग बदलो वरना उनके राज्य में फिल्म का बहिष्कार किया जाएगा. भगवा रंग की बिकिनी पहनने पर दीपिका पादुकोण पर भड़के मध्य प्रदेश के मंत्री को देखने के बाद, अयोध्या के महंत हनुमान गढ़ी राजू दास ने कथित तौर पर जनता से फिल्म का बहिष्कार करने के लिए कहा, नहीं तो वह उन सिनेमाघरों में आग लगा देंगे जहां पठान की स्क्रीनिंग होगी.

अब्दु रोजिक के फुटेज पर बवाल

अब्दु रोजिक ने अपने शरीर पर निमृत कौर अहलूवालिया के जन्मदिन पर हैप्पी बर्थ डे निम्मी लिखा. वहीं शरीर के पीछे आई लव टट्टी लिखा हुआ था. अब्दु की एजेंसी ने अब इस अधिनियम की निंदा की है और नेशनल टेलीविजन पर नैतिक रूप से गलत फुटेज टेलीकास्ट पर बिग बॉस 16 के निर्माताओं से भी पूछताछ की है. IFCM के Efgeny Gabov ने कहा कि वे हाल की घटना से बहुत दुखी, स्तब्ध और निराश हैं 'कि उनके मुवक्किल अब्दु रोजिक को बिग बॉस हाउस में इस तरह के अनुचित भेदभावपूर्ण व्यवहार के अधीन किया जा रहा है.' "यह अब्दु के भरोसे का उल्लंघन है, जो उसे इसका पूरा अर्थ समझाए बिना उसकी पीठ पर शब्द लिख देता है." एजेंसी ने यह कहते हुए बयान समाप्त किया कि उन्हें उम्मीद है कि बिग बॉस के निर्माता इस तरह के नैतिक रूप से गलत फुटेज को सार्वजनिक करते समय कुछ विवेकपूर्ण सावधानी बरतेंगे और इन असंवेदनशील और सामाजिक रूप से गैर-जिम्मेदार कृत्यों के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ वैध कार्रवाई करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें