26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Breaking News Live : मधुबनी में दामाद की ससुराल में पीट पीटकर हत्या, मामला दर्ज

Bihar Breaking News LIVE: राजनीति, अपराध, शिक्षा और कॅरियर से जुड़ी हर खबर मिलेगी अपडेट. बिहार में आज की ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए बने रहें prabhatkhbar.com के साथ

लाइव अपडेट

मधुबनी में दामाद की ससुराल में पीट पीटकर हत्या, मामला दर्ज

मधुबनी में दामाद की ससुराल में पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. इस मामले में आधा दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पंडौल थाना क्षेत्र के रामपुर की घटना है.

सहरसा पुलिस ने साराही में सवा किलो चरस के साथ 4 अपराधियों को किया गिरफ्तार

सहरसा पुलिस ने साराही में लॉज से सवा किलो चरस के साथ 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया. कैश और मोबाइल भी बरामद किया गया.

कुढ़नी विधानसभा उप चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरु

कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुरु हो गयी है. 17 नवंबर तक पर्चा दाखिल करने की आखिरी तिथि है. 18 नवंबर को स्क्रूनी और 21 नवंबर को नाम वापसी का आखिरी डेट है.

मंत्री अशोक चौधरी का दावा, कुढ़नी में नहीं खिलेगा कमल

मंत्री अशोक चौधरी का दावा किया है कि कुढ़नी में बीजेपी नहीं जीतेगी.

मुंगेर में अवैध उगाही के आरोप में एएसआई और तीन सिपाही गिरफ्तार

मुंगेर में अवैध उगाही के आरोप में एएसआई और तीन सिपाही गिरफ्तार किये गए हैं. कार्रवाई के दायरे में आए सभी हवेली खड़गपुर में पदस्थापित हैं.

शिवहर में उत्पाद विभाग ने 30 शराबियों को पकड़ा, बड़ी मात्रा में शराब जब्त

शिवहर में उत्पाद विभाग के द्वारा बड़ी कार्रवाई की गयी है. 30 शराबियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही बड़ी मात्रा में शराब जब्त किया गया है.

बिहार में शराबबंदी असफल है: उपेंद्र कुशवाहा

उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार में शराबबंदी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी असफल है. केवल इसके सफल होने के दावे किए जा रहे हैं. दावे से सच्चाई नहीं बदलती है.

CM नीतीश कुमार मधुबनी के मोतनाजे गांव पहुंचे

CM नीतीश कुमार मधुबनी के मोतनाजे गांव पहुंच गए हैं. उन्होंने पूर्व मंत्री स्वर्गीय कपिल देव कामत की प्रतिमा का अनावरण किया. मौके पर उपेंद्र कुशवाहा , मंत्री संजय झा, शीला मंडल, मंत्री विजय चौधरी, लेसी सिंह, पूर्व मंत्री रामप्रीत पासवान भी मौजूद थे.

पुलिस हिरासत में प्रेमी-प्रेमिका

पटना सिटी- पुलिस हिरासत में प्रेमी-प्रेमिका. NMCH प्रबंधन की शिकायत पर पुलिस ने लिया हिरासत में. कॉलेज कैंपस में बैठने से मना करने पर किया था हंगामा. बदमाशों के साथ मिलकर गार्ड पर ताना था पिस्टल.

कुढ़नी में उम्मीदवार नहीं देंगे चिराग 

कुढ़नी में हो रहे उपचुनाव में बीजेपी को समर्थन देने का चिराग पासवान ने एलान किया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि आज की तारीख में कम से कम नीतीश कुमार कोई फैक्टर नहीं रहे हैं.

दहेज़ के लिए महिला की हत्या

गोपालगंज. दहेज़ के लिए महिला की हत्या. परिजन की शिकायत पर ससुर गिरफ्तार. जादोपुर थाना के गम्हरिया गांव की घटना.

सीएम नीतीश आज जाएंगे मधुबनी

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आज एक दिवसीय दौरे पर हैं. सीएम का आज मधुबनी जाने का प्लान है. दरअसल, वे मातनाजे गांव में बिहार सरकार के पूर्व मंत्री कपिलदेव कामत की आदमकद मूर्ति का अनावरण करने वाले हैं. इसको लेकर तैयारियां पहले ही शुरू कर दी गई थी. बुधवार को जिलाधिकारी अमित कुमार वर्मा ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे थे और सीएम के आगमन की तैयारियों को लेकर अधिकारियों को कई दिशा निर्देश दिया था. 

कुढ़नी उपचुनाव के लिए नामांकन आज से, 5 दिसंबर को होना है चुनाव

कुढ़नी विधानसभा के लिए उपचुनाव होने वाले हैं, जिसका नामांकन आज यानी गुरुवार से शुरू हो जाएगा. नामांकन के लिए 17 नवंबर तक की तारीख निर्धारित की गई है. हालांकि 12 नवंबर और 13 नवंबर को साप्ताहिक अवकाश होने के कारण नामांकन नहीं होगा. कलेक्ट्रेट परिसर स्थित निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल होगा. नामांकन के लिए चेक लिस्ट जारी की गई है.

AIG के 3 ठिकानों पर निगरानी की छापेमारी

निगरानी विभाग द्वारा लगातार भ्रष्ट अफसरों पर कार्रवाई जारी है. इसी कड़ी में अब जो जानकारी निकल कर सामने आ रही है उसके मुताबिक निगरानी विभाग निबंधन विभाग के एआईजी प्रशांत कुमार के खिलाफ आय से अधिक अर्जित करने का केस किया. इसके बाद सुबह से ही तलाशी ली जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें