24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Breaking News Live: आरसीपी सिंह ने सीएम पर कसा तंज, कहा- प्रचार में क्यों नहीं जा रहे मुख्यमंत्री

Bihar Breaking News LIVE: राजनीति, अपराध, शिक्षा और कॅरियर से जुड़ी हर खबर मिलेगी अपडेट. बिहार में आज की ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए बने रहें prabhatkhbar.com के साथ

लाइव अपडेट

आरसीपी सिंह ने सीएम पर कसा तंज, कहा- प्रचार में क्यों नहीं जा रहे मुख्यमंत्री

पूर्व केन्द्रीय मंत्री RCP सिंह ने मुख्यमंत्री पर तीखा हमला किया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार महागठबंधन धर्म नहीं निभा रहे. वो चुनाव प्रचार में क्यों नहीं जा रहे.

सीएम नीतीश कुमार ने अनंत सिंह की पत्नी के लिए वीडियो जारी कर मांगा वोट

सीएम नीतीश कुमार ने अनंत सिंह की पत्नी के लिए वीडियो जारी कर वोट मांगा. उन्होंने कहा कि मेरा आपसे है पुराना संबंध,नीलम देवी को दें वोट आपके बीच स्वास्थ्य कारणों से नहीं आ सके.

मोरबी ब्रिज हादसे पर RJD का तंज, कहा- दूसरे राज्य में होता तो मच जाता हंगामा

राष्ट्रीय जनता दल ने गुजरात के मोरबी केबल ब्रिज हादसे को लेकर बीजेपी पर बड़ा तंज किया है. पार्टी ने कहा कि अगर हादसा गैर बीजेपी शासित राज्य में होता तो हंगामा मच जाता.

सीएम नीतीश कुमार कल जाएंगे गोपालगंज, उपचुनाव में करेंगे चुनाव प्रचार

सीएम नीतीश कुमार कल गोपालगंज जाएंगे. उपचुनाव में राजद प्रत्याशी के लिए करेंगे चुनाव प्रचार. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत कई मंत्री भी जाएंगे उचकागांव के श्यामपुर में करेंगे चुनावी सभा.

नशेड़ी ट्रैक्टर चालक ने पुलिस चेकपोस्ट में मारी टक्कर, बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी

पटना के राजापुर पुल के पास बड़ा हादसा टल गया. शराब के नशे में धुत ट्रैक्टर चालक ने पुलिस चेकपोस्ट में टक्कर मार दी. नशे में धुत ड्राईवर का भागने में संतुलन बिगड़ गया. इसमें हादसा हुआ.

बांका में पोखर में डूबे युवक का शव बरामद

बांका के महमदपुर गांव में एक युवक छठ में डूबते सूर्य को अर्घ्य देने के दौरान पोखर में डूब गया था. अब सोमवार को आज उसका शव बरामद किया गया है.

महागठबंधन का  हमला तेज

बिहार में आगामी 3 नवंबर को उपचुनाव का मतदान होना है. भाजपा की ओर से अब चिराग पासवान को मैदान में उतारा गया है. चिराग पासवान दोनों सीटों पर भाजपा के लिए प्रचार कर रहे हैं. वहीं महागठबंधन ने भी हमला तेज कर दिया है.

भाजपा के लिए चिराग पासवान कर रहे प्रचार

बिहार उपचुनाव के लिए अब सभी दलों ने प्रचार तेज कर दिया है. वहीं अब चिराग पासवान को भाजपा ने खुलकर अपने साथ मैदान में उतार दिया है. वो दोनों सीटों पर आज और कल प्रचार करेंगे.

सुपौल में आधा दर्जन घर जले

सुपौल में अगलगी की घटना ने आधा दर्जन घर को जलाकर खाक कर दिया. घटना जदिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बघैली पंचायत के वार्ड नंबर 11 का है. जहां भीषण आग लगी है. आग लगने का कारण सामने नहीं आया है. घटना रविवार शाम की है.

भागलपुर के नवगछिया में चार घर जले

सुपौल व भागलपुर में अगलगी की घटना घटी है. भागलपुर के नवगछिया में किसान फसल काटने खेत गये थे. इधर आग लगने से चार घर जलकर खाक हो गये.

विधानसभा अध्यक्ष के कार्यक्रम की तैयारी के दौरान फायरिंग

सीवान: सोमवार को मंदिर के समीप बिहार विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी का कार्यक्रम होना था. पूर्व मुखिया वैद्यनाथ चौधरी इसी कार्यक्रम की तैयारी में जुटे हुए थे. इसी क्रम में दो बाइक पर सवार लगभग आधा दर्जन अपराधी मंदिर के समीप पहुंचे तथा पूर्व मुखिया पर अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दिया. गोली की आवाज सुनकर मंदिर एवं आसपास के क्षेत्रों के लोग दहशत में आ गए.

सीवान में पूर्व मुखिया की हालत गंभीर, लगी गोली

सीवान में अपराधियों ने पूर्व मुखिया को गोली मार दी. गंभीर रूप से जख्मी पूर्व मुखिया को गुठनी पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

सीवान में पूर्व मुखिया पर अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग

सीवान जिले के गुठनी प्रखंड के सोहगरा प्राचीन शिव मंदिर के मुख्य गेट के समीप सोमवार की सुबह करीब 8:00 बजे बाइक पर अपराधियों ने सोहगरा पंचायत के पूर्व मुखिया बैद्यनाथ चौधरी पर अंधाधुंध फायरिंग कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया

मुंगेर के असरगंज में छठ

सूर्योपासना का पर्व छठ रविवार को अस्ताचलगामी सूर्य एवं सोमवार को उदयीमान सूर्य को अर्घ्य के साथ मुंगेर के असरगंज प्रखंड क्षेत्र में शांतिपूर्ण माहौल में समाप्त हुआ. प्रखंड के जलालाबाद समीप लाख पोखर मासूमगंज तमन्ना, कमराय पोखर, असरगंज थाना परिसर तालाब, बैजलपुर, अमैया, रजौन बांध, सजुआ सहित अन्य छठ घाटों पर संध्या अस्ताचलगामी सूर्य एवं सुबह उदयीमान सूर्य को अर्घ्य देने श्रद्धालु पहुंचे.

Bihar Breaking News Live: आरसीपी सिंह ने सीएम पर कसा तंज, कहा- प्रचार में क्यों नहीं जा रहे मुख्यमंत्री
Bihar breaking news live: आरसीपी सिंह ने सीएम पर कसा तंज, कहा- प्रचार में क्यों नहीं जा रहे मुख्यमंत्री 1

छठ व्रत संपन्न

लोक आस्था के महापर्व छठ व्रत का आज समापन हो गया. उगते सूर्य को अर्घ्य देने के साथ छठ व्रत संपन्न हुआ.

घाट से घर जाने के लिए निकले छठ व्रती, कई सड़कों पर लगा जाम

भगवान सूर्य को सुबह का अर्घ्य देने के बाद छठ व्रती घाटों से निकलकर घर की तरफ जा रहे हैं. इसके कारण पटना के कई रास्तों पर जाम की स्थिति हो गयी है. हालांकि पुलिस प्रशासन मुस्तैदी से जाम खत्म करने की कोशिश कर रही है.

उगते सूर्य के दिया जा रहा अर्घ्य, घाटों पर भारी भीड़

छठ पूजा के आखिरी दिन आज उगते सूर्य को अर्घ्य दिया जा रहा है. अब पारण के बाद संपन्न होगा 36 घंटे का निर्जला व्रत खत्म होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें