27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP Breaking News Live: आरएसएस के अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की चार दिवसीय बैठक आज से शुरू

UP Breaking News Live: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजनीति (Politics News) शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News) और क्राइम (Crime News) से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहिए प्रभात खबर (Prabhat Khabar) के साथ. यहां आपको यूपी (UP) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट सबसे पहले मिलेगी...

लाइव अपडेट

आरएसएस के अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की चार दिवसीय बैठक

आरएसएस के अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की चार दिवसीय बैठक आज रविवार 16 अक्‍टूबर से प्रयागराज में शुरू हुई. यह बैठक यमुनापार के गौहनिया स्थित वात्सल्य परिसर में हो रही है. इसमें संघ के 45 प्रांत के अखिलभारतीय पदाधिकारी शामिल हो रहे हैं.

सीएम योगी आदित्यनाथ आज एटा में, 400 करोड़ से अधिक की योजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास

सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को एटा पहुंचेंगे. वह अलीगढ़ से सुबह 9.55 बजे जवाहर तापीय परियोजना हेलीकॉप्टर से जाएंगे. 10.15 बजे से परियोजना का निरीक्षण करेंगे. इसके अलावा वह विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाणपत्र बांटेंगे. वह सुबह 11.55 बजे मानपुर में सीवर ट्रीटमेंट प्लांट का लोकार्पण करेंगे. दोपहर 12.35 निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज भवन का निरीक्षण करेंगे. 12.55 बजे कलेक्ट्रेट में जनप्रतिनिधियों से भेंट करेंगे. अधिकारियों के साथ विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे. 3 बजे पुलिस लाइन हेलीकॉप्टर से लखनऊ रवाना होंगे.

जादूगर ओपी शर्मा का कानपुर में निधन

Up Breaking News Live: आरएसएस के अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की चार दिवसीय बैठक आज से शुरू
Up breaking news live: आरएसएस के अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की चार दिवसीय बैठक आज से शुरू 1

मशहूर जादूगर ओपी शर्मा का कानपुर में निधन हो गया. भूत बंगला नाम से बर्रा कानपुर में उनका निवास बहुत मशहूर था. समाजवादी पार्टी के टिकट पर गोविंद नगर सीट से उन्होंने चुनाव भी लड़ा था.

अमूल दूध 2 रुपये लीटर महंगा, पराग के दाम नहीं बढ़े

अमूल का दूध अब 2 दो रुपये लीटर महंगा हो गया है. अमूल गोल्ड का एक लीटर का पैक 61 की जगह अब 63 रुपये का मिलेगा. जबकि आधा लीटर का पैक अब 31 की जगह 32 रुपये का मिलेगा. पराग दूध की कीमत नहीं बढ़ायी गयी है. ज्ञान व मदर डेयरी सोमवार से दूध का दाम बढ़ा रही है.

पीईटी में पहले दिन 6 लाख ने छोड़ी परीक्षा, यूपी एसटीएफ ने 21 सॉल्वर पकड़े

यूपीएसएसएससी (UPSSSC) की पीईटी-2022 ( Preliminary Eligibility Test) परीक्षा के पहले दिन 15 अक्टूबर को 6 लाख अभ्यर्थियों ने परीक्षा छोड़ दी. परीक्षा में सेंध लगाने का प्रयास कर रहे सॉल्वर गैंग के 21 लोगों को यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है. यूपी के 75 जिलों में 1899 परीक्षा केंद्र बनाये गये थे. हर बैच में 9,39,553 परीक्षार्थियों का पंजीकरण था. पहली पाली में 6,17,967 और दूसरी पाली में 6,17,967 ने परीक्षा दी. कुल 3,21,586 परीक्षार्थियों ने परीक्षा छोड़ी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें