26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Sarkari Naukri 2022 LIVE Updates: असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर निकली हैं भर्तियां, जानें कैसे करें आवेदन

Sarkari Result 2022, Sarkari Naukri Job 2022 Notification, Rajasthan Police Constable Result, REET Answer Key 2022 LIVE : सरकारी नौकरी करने का सपना देखने वाले लोगें के लिए हम सरकारी नौकरियों और सरकारी रिजल्ट के बारे में आपको जानकारी देने के लिए लेकर आए हैं यह लाइव ब्लॉग

लाइव अपडेट

MPPEB में ऐसे कर सकते हैं आवेदन

मध्य प्रदेश व्यावसायिक परीक्षा बोर्ड (MPPEB) ग्रुप 3 के तहत सहायक अभियंता, कार्टोग्राफर, टाइमकीपर और विभिन्न पदों के लिए उम्मीदवारों के आवेदन मांगे गये हैं. आप peb.mp.gov.in पर आवेदन दे सकते हैं और इससे जुड़े सभी निर्देश यहां देख सकते हैं. आवेदन की अंतिम तिथि 23 अगस्त 2022 है. उम्मीदवारों की उम्र 1 जनवरी, 2022 तक कम से कम 18 वर्ष और अधिकतम आयु 40 वर्ष होनी चाहिए. आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आयु सीमा में छूट दी गई है.

Sarkari Naukri 2022- खाद्य सुरक्षा अधिकारी भर्ती

खाद्य सुरक्षा अधिकारी भर्ती 2022: तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग (TSPSC) ने एक भर्ती अधिसूचना जारी की है, जिसमें प्रिवेंटिव मेडिसिन पब्लिक हेल्थ लेबोरेटरीज एंड फूड (स्वास्थ्य) प्रशासन संस्थान में खाद्य सुरक्षा अधिकारी के पदों के लिए आवेदन करने के लिए पात्र उम्मीदवारों को आमंत्रित किया गया है. आप इसके लिए आधिकारिक वेबसाइट tspsc.gov.in पर आवेदन दे सकते हैं. अंतिम तिथि 26 अगस्त है.

DSSSB में 547 पदों पर भर्ती

दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) मैनेजर और डिप्टी मैनेजर (लेखा) के लिए 547 रिक्त पदों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है. सामान्य श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 100 रुपये है. महिला उम्मीदवारों और अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पीडब्ल्यूडी भूतपूर्व सैनिक श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क में छूट दी गई है. इसके लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 27 अगस्त तक आवेदन कर पायेंगे. आप dsssb.delhi.gov.in लिंक पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

Sarkari Naukri 2022- क्लर्क के पदों पर बंपर भर्ती

भारतीय स्टेट बैंक जल्द ही क्लर्क के पदों पर बंपर भर्ती निकालने वाला है. एसबीआई के विभिन्न ब्रांचों में क्लर्क की भर्ती की जायेगी. योग्य उम्मीदवार एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट onlinesbo.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इसमें योग्यता को लेकर भी डिटेल में जानकारी दी गई हैं.

Sarkari Naukri 2022- कर्मचारी चयन आयोग में भर्ती

कर्मचारी चयन आयोग के लिए योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर उपलब्ध खाली पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. स्टेनोग्राफर पद के आवेदन 5 सितंबर 2022 तक स्वीकार किये जायेंगे.

Sarkari Naukri 2022- BSF कांस्टेबल पदों की भर्ती के लिए आवेदन

BSF कांस्टेबल पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गये हैं. इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के ऑफिशियल वेबसाइट bsf.gov.in पर आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए आवेदन की आखिरी तारीख 19 सितंबर है. इन पदों के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 और अधिकतम उम्र 25 होनी चाहिए.

Sarkari Result Live - जारी हो गया सीयूईटी एडमिट कार्ड 2022

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी, एनटीए द्वारा चरण 5 परीक्षा के लिए कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट, सीयूईटी एडमिट कार्ड 2022 ऑनलाइन जारी किया गया है. उम्मीदवार अब अपना सीयूईटी यूजी चरण 5 प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट cuet.samarth.ac.in से ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैं.

Sarkari Naukri Result 2022 Live - कार्यालय विकास आयुक्त

कार्यालय विकास आयुक्त (सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम मंत्रालय के सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम) ने Young Professional, Sr. Consultant and others विभिन्न पदों के लिए रोजगार समाचार (13-19 अगस्त) 2022 में नौकरी अधिसूचना जारी की है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 31 अगस्त 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं.

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (Chhattisgarh Public Service Commission) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर Scientific Officer and Casualty Medical Officer posts के लिए लिखित परीक्षा कार्यक्रम जारी किया है. आयोग 16 अक्टूबर 2022 को Scientific Officer and Casualty Medical Officer posts के लिए लिखित परीक्षा आयोजित करेगा.

बीपीएससी 67 वीं प्रारंभिक नई तिथि जारी

बिहार लोक सेवा आयोग ( BPSC 67th Prelims New Date 2022) के रूप में बीपीएससी 67 वीं प्रारंभिक नई तिथि 2022 ने 67 वीं संयुक्त प्रारंभिक परीक्षा के लिए नई तारीख की घोषणा की है. रिपोर्टों के अनुसार, बीपीएससी 67 संयुक्त प्रारंभिक परीक्षा 2022 20 और 22 सितंबर 2022 को दो पालियों में आयोजित की जाएगी.

SIR-UGC NET जून 2022

राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी, (National Testing Agency, NTA) ने 19 अगस्त, 2022 को CSIR-UGC NET जून 2022 के लिए सुधार विंडो खोली है. जो उम्मीदवार आवेदन पत्र में परिवर्तन करना चाहते हैं, वे इसे NTA CSIR की आधिकारिक साइट csirnet.nta.nic.in के माध्यम से कर सकते हैं.

Sarkari Naukri Result 2022 Live - राजस्थान लोक सेवा आयोग

राजस्थान लोक सेवा आयोग, (Rajasthan Public Service Commission) , 25 अगस्त, 2022 और 26 अगस्त, 2022 को आरपीएससी सहायक प्रोफेसर (चिकित्सा शिक्षा विभाग) का आयोजन करेगा. जिन उम्मीदवारों ने सहायक प्रोफेसर के पद के लिए सफलतापूर्वक आवेदन किया है, वे प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं.

सीटीईटी 2022 का नोटिफिकेशन जल्द

केंद्रीय पात्रता परीक्षा 2022 का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड जल्द ही सीटीईटी 2022 के लिए नोटिफिकेशन जारी करने वाला है. ध्यान रहे नोटिफिकेशन जारी होते ही आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी. योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन कर सकंगे.

आरआरबी ग्रुप डी फेज-2 के एडमिट कार्ड जारी

रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) की ओर से आरआरबी ग्रुप डी 2022 भर्ती परीक्षा फेज-2 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. योग्य उम्मीदवार अपने संबंधित क्षेत्र की आधिकारिक वेबसाइट indianrailways.gov.in/railwayboard या संबंधित क्षेत्रीय वेबसाइट जैसे rrbald.gov.in और rrbcdg.gov.in आदि पर जाकर आरआरबी ग्रुप डी फेज टू के एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

असिस्टेंट प्रोफेसर समेत विभिन्न पदों पर निकली हैं भर्तियां, जानें कैसे करें आवेदन

Sarkari Naukri Job Live 2022 : शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. एनआईटी कुरुक्षेत्र ने विभिन्न विभागों में असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड-1 के पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों के आवेदन आमंत्रित किए हैं. इस भर्ती का विज्ञापन 20 से 26 तारीख के रोजगार समाचार में प्रकाशित किया गया है.

स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और डी के पदों पर बंपर भर्ती, 12वीं पास करें आवेदन

12वीं पास कर सरकारी नौकरी का सपना संजोए बैठे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने अपने यहां पर स्टेनोग्राफर के पदों पर बंपर भर्ती निकाली है. स्टेनोग्राफर ग्रेड सी के तहत केंद्र सरकार के मंत्रालयों व विभिन्न विभागों में स्टेनोग्राफर की रिक्तियों को भरा जाएगा, जबकि स्टेनोग्राफर ग्रेड डी के जरिए बॉर्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन की रिक्तियों को भरा जाएगा.

Sarkari Result 2022 - एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के पदों पर भर्ती

उत्तर प्रदेश सरकार में सरकाररी नौकरी का सपना संजोए बैठे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. उत्तर प्रदेश आवास विकारस परिषद ने अपने यहां पर एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के पदों पर बंपर भर्ती निकाली है. इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से एग्जीक्यूटिव इंजीनियर की रिक्तियों को भरा जाएगा. योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं.

Sarkari Naukri Result 2022 Live - पटना उच्च न्यायालय भर्ती

पटना उच्च न्यायालय ने पुस्तकालय सहायक भर्ती परीक्षा, 2022 के पद के लिए उत्तर कुंजी जारी की है. पटना उच्च न्यायालय ने पुस्तकालय सहायक पद के लिए लिखित परीक्षा 16 अगस्त 2022 (मंगलवार) को आयोजित की है. वे सभी उम्मीदवार जो पुस्तकालय सहायक पद के लिए लिखित परीक्षा में उपस्थित हुए थे, वे आधिकारिक वेबसाइट-patnahighcourt.gov.in से उत्तर कुंजी डाउनलोड कर सकते हैं.

Sarkari Naukri Result 2022 Live - झारखंड कर्मचारी चयन आयोग

झारखंड कर्मचारी चयन आयोग (Jharkhand Staff Selection Commission) ने 10वीं स्तरीय संयुक्त परीक्षा-2022 (JMLCCE) 455 रिक्तियों को अधिसूचित किया है. आवेदन प्रक्रिया 11 सितंबर से शुरू होगी और आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 10 अक्टूबर है. उम्मीदवार 10 अक्टूबर से 19 अक्टूबर तक अपने आवेदन में बदलाव कर सकते हैं

Sarkari Result Live - बीएसएफ भर्ती 2022

सीमा सुरक्षा बल, बीएसएफ भर्ती 2022 आवेदन प्रक्रिया आधिकारिक वेबसाइट पर शुरू हो गई है- बीएसएफ भर्ती हेड कांस्टेबल (रेडियो ऑपरेटर, रेडियो मैकेनिक) पदों के लिए अधिसूचित है और कुल 1312 रिक्तियां प्रस्ताव पर हैं. बीएसएफ भर्ती 2022 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 19 सितंबर, 2022 है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें