30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Breaking News LIVE: रोहतास के NH 2 पर पलटी बस, बनारस से लौटने के दौरान हुई दुर्घटना

Bihar Breaking News LIVE: पटना के अंटा घाट के सामने गंगा नदी में डूबे युवक का शव अभी तक नहीं मिल पाया है. बिहार में आज की ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए बने रहें prabhatkhbar.com के साथ.

लाइव अपडेट

रोहतास में पलटी बस 

रोहतास में नेशनल हाइवे 2 पर शिवसागर थाना क्षेत्र के पखनारी में बस पलट गई. बनारस से लौटने के दौरान अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस. मौके पर पहुंची पुलिस कर रही है छानबीन.

केनरा बैंक के एटीएम से लाखों रुपए की लूट 

जंदाहा थाना क्षेत्र के हरप्रसाद में केनरा बैंक के एटीएम से दिनदहाड़े लाखों रुपए लूट हुई है. लुटेरा एटीएम बनाने वाला बन कर आया था. एटीएम का शटर गिरा कर घटना को दिया अंजाम. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की टीम.

कहलगांव में सात मिले कोरोना पॉजिटिव

कहलगांव में तीन दिन पहले अनुमंडल अस्पताल मेंŽ 200 लोग के आरटीपीसीआर टेस्ट के लिए लिये सैंपलों की जांच के बाद आयी रिपोर्ट में सात लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये है. इनमेंŽ से सात लोग कोरोना संक्रमित मिले है.

जहानाबाद में गवाह की गोली मारकर हत्या

जहानाबाद से बड़ी खबर सामने आ रही है. भूमि विवाद को लेकर दो बदमाशों ने शनिवार की सुबह एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान मिश्र बिगहा गांव निवासी जगदेव यादव के रूप में हुई है. घटना परस बिगहा थाना क्षेत्र के नौरू हॉल्ट के समीप की है. जगदेव यादव के परिवार के तीन लोगों की 2017 में भी हत्या की जा चुकी है. शनिवार को हुई ये घटना चौथी हत्या थी. घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची ने जांच शुरू कर दी है.

178 अंचलाधिकारी और चकबंदी अधिकारियों का तबादला रद्द

पटना. जून महीने के अंतिम दिन करीब 178 अंचलाधिकारी एवं चकबंदी अधिकारियों का तबादला रद्द हो गया है. माना जा रहा है कि तबादला आदेश में गड़बड़ी की शिकायतें मिली थीं. इसकी सूचना मुख्यमंत्री सचिवालय भी पहुंची थी. इसके बाद ही भूमि सुधार एवं राजस्व विभाग ने तबादला आदेश को रद्द कर दिया.

अमरनाथ आपदा पर मंत्री नितिन नवीन का बयान

अमरनाथ आपदा पर मंत्री नितिन नवीन ने कहा कि पटना से काफी संख्या में यात्रा पर लोग गए हैं. आपदा में 15 लोगों की मौत की खबर मिली है. जम्मू कश्मीर प्रशासन के संपर्क में हम लगातार बने हुए है. 25 लोग गंभीर हालत में इलाजरत है. वहीं 50 की संख्या में लोग लापता है.

मुजफ्फरपुर में सड़क दुर्घटना में एक की मौत

मुजफ्फरपुर में सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गयी है. यह घटना सकरा थाना क्षेत्र की है.

नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम

बिहार के नवादा से बड़ी खबर सामने आ रही है. नक्सलियों की बड़ी साजिश पुलिस ने नाकाम कर दिया. नक्सलियों द्वारा सुरक्षाबलों के खिलाफ लगाये गए विस्फोटक को बरामद किया है. एसएसबी ने 10 किलो विस्फोटक पदार्थ और एक 12 वाट की बैटरी, तार और एक डेटोनेटर भी जब्त किया है.

राष्ट्रपति चुनाव की तैयारी को लेकर बैठक आज

पटना. राष्ट्रपति चुनाव को लेकर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी एचआर श्रीनिवास शनिवार को विभिन्न विभागों के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. राष्ट्रपति चुनाव में विभिन्न विभागों को कार्य आवंटित किया जायेगा. बिहार विधानसभा में ही राष्ट्रपति चुनाव के लिए स्ट्रांग रूप बनाया जाना है. भारत निर्वाचन आयोग द्वारा चुनाव को लेकर आवंटित की गयी बैलेट पेटियों और बैलेट पेपर सहित सभी प्रकार की मतदान सामग्री रखी जायेगी. दिल्ली से बैलेट बॉक्स सहित सभी चुनाव सामग्री 13 जुलाई को पटना लायी जायेगी.

मुजफ्फरपुर में कोरोना के 18 नये मरीज मिले

मुजफ्फरपुर में शुक्रवार को कोरोना के 18 नये मरीज मिले. इसके साथ जिले में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 167 हो गयी है. कोरोना जांच के नोडल पदाधिकारी डाॅ उपेंद्र चौधरी ने बताया कि जो कोरोना मरीज मिले हैं, इनमें दो ब्रह्मपुरा और दो एसकेएमसीएच से, नौ सदर अस्पताल से, एक कुढ़नी से तथा चार स्टेशन पर जांच के क्रम में मिले हैं. डॉ चौधरी ने बताया कि जो भी मरीज मिले हैं, उन्हें दवा दे दी गयी है. सभी को होम कोरेंटिन रहने का सलाह दी गयी है.

पाटलिपुत्र में काम ठप रखेंगे सफाई कर्मी

पाटलिपुत्र अंचल में कार्यरत दैनिक व निजी एजेंसी के कर्मियों ने सोमवार तक वेतन नहीं मिलने पर 16 वार्डों में सफाई व्यवस्था ठप रखने का निर्णय लिया है. पाटलिपुत्र अंचल के किसी भी कर्मचारी को वेतन भुगतान नहीं किया गया है.

जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट

पटना. पाटलिपुत्र थाने के राजापुर पुल इंदिरा नगर में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई. इसमें एक पक्ष के संजय कुमार को चोट लगी है. पीड़ित ने पाटलिपुत्र थाने में संजय सिंह व उसके सहयोगियों पर मारपीट करने की लिखित शिकायत की करते हुए कार्रवाई करने की गुहार लगायी है.

गंगा नदी में डूबे युवक का नहीं मिला शव

पटना . अंटा घाट के सामने गंगा नदी में डूबे युवक का शव नहीं मिल पाया है. युवक गुरुवार की सुबह स्नान करने के क्रम में डूब गया था. इसके बाद एसडीआरएफ की टीम ने काफी खोजबीन की, लेकिन शव नहीं मिला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें