26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 15 Grand Finale: तेजस्वी प्रकाश ने जीता ‘बिग बॉस 15’ का खिताब, प्रतीक सहजपाल रहे रनरअप

Bigg Boss 15 Grand Finale LIVE Updates: इस सीजन की ट्रॉफी तेजस्वी प्रकाश के नाम रहीं. प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 के रनरअप रहे. यहां देखें सलमान खान के शो का पूरा अपडेट...

लाइव अपडेट

तेजस्वी प्रकाश ने जीता बिग बॉस 15 का खिताब

इस सीजन की विनर तेजस्वी प्रकाश बन गई हैं. उन्होंने विनिंग ट्रॉफी के साथ 40 लाख की रकम जीती. प्रतीक इस सीजन के रनरअप रहे.

करण कुंद्रा रेस से बाहर

करण कुंद्रा टॉप 2 से बाहर हो गये हैं. अब तेजस्वी और प्रतीक में से कोई एक विनर होगा.

सिद्धार्थ शुक्ला ही थे इकलौते बादशाह : शहनाज गिल

शहनाज गिल ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा उनके लिए खास रहेंगे और जब तक वह जीवित हैं, वह हमेशा उनका प्रतिनिधित्व करेंगी. शहनाज ने सलमान खान से कहा, "बिग बॉस के कई विजेता रहे हैं लेकिन किंग एक ही था और वह हैं सिद्धार्थ शुक्ला." उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को भावभीनी श्रद्धांजलि दी और दिवंगत अभिनेता के साथ अपनी यादों को ताजा किया.

सलमान खान को देखकर इमोशनल हुईं शहनाज गिल

बिग बॉस में सलमान खान को देखकर शहनाज गिल इमोशनल हो गई., एक्टर और मेकर्स से मांगी माफी शहनाज ने कहा कि वह खुद पर काम कर रही हैं और सलमान की सलाह पर अपने कौशल में सुधार कर रही हैं. खुद सलमान भी अपनेआंसू नहीं रोक पाये.

नागिन 6 में लीड एक्ट्रेस होंगी तेजस्वी प्रकाश

सीरियल नागिन 6 में लीड एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश निभायेंगी. उनका प्रोमो वीडियो सामने आ चुका है.

शमिता शेट्टी हुईं बाहर

फिनाले की रेस से शमिता शेट्टी बाहर हो गईं हैं. अब शो में करण कुंद्रा, तेजस्वी और प्रतीक सहजपाल टॉप 3 में पहुंच गये हैं.

बिना पैसों के बिग बॉस होस्ट करने को तैयार हुए सलमान

दीपिका पादुकोण ने सलमान से पूछा कि वो बिग बॉस को होस्ट करेंगे? इसपर सलमान कहते हैं कि जब तक उनके पैसे नहीं बढ़ाये जायेंगे वो होस्ट नहीं करेंगे. इसपर ने उन्हें चैलेंज दिया कि वो अगर बिग बॉस होस्ट नहीं करेंगे तो उन्हें सिद्धांत को किस करना होगा. जिसपर सलमान कहते हैं कि इससे अच्छा वो बिग बॉस को आधे पैसे में होस्ट करेंगे, फ्री में होस्ट करेंगे.

काम्या पंजाबी ने बताया विनर का नाम

काम्या पंजाबी बारीकी से बिग बॉस के हर सीजन को फॉलो करती हैं. उनके हिसाब से प्रतीक सहजपाल विनर हैं.

गहराइयां का प्रमोशन करने पहुंचे स्टार्स

दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा अपनी आनेवाली फिल्म गहराइयां का प्रमोशन करने पहुंचे थे. एक टास्क के दौरान अनन्या पांडे ने अपने पापा चंकी पांडे के गाने पर परफॉर्म किया. उन्होंने सलमान खान के साथ "मैं तेरा तोता" गाने पर डांस किया.

10 लाख का ब्रीफकेस लेकर निकले निशांत

निशांत भट फिनाले की रेस से बाहर हो गये हैं. वो 10 लाख से भरा ब्रीफकेस लेकर निकल गये हैं. अब शो में शमिता शेट्टी, तेजस्वी, करण और प्रतीक के बीच ट्रॉफी को लेकर मुकाबला होगा.

सलमान खान ने दी कैटरीना को बधाई

सलमान ने पिछले सीजन की विनर रुबीना दिलाइक और राखी सावंत के साथ चिकनी चमेली के गाने पर शानदार डांस किया. उन्होंने इसके बाद कैटरीना कैफ को कहा शादी मुबारक...

शहनाज गिल का दिखा धाकड़ अंदाज

राजीव अदातिया ने रश्मि संग शेयर की तसवीर 

रश्मि देसाई शो से बाहर हो गई हैं और शो के वाईल्ड कार्ड कंटेस्टेंट राजीव अदातिया ने उनके साथ तसवीर शेयर की है.

नागिन के किरदार से उठेगा पर्दा

बिग बॉस 15 फिनाले का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसके अनुसार रविवार को इस शो नागिन की लीड एक्ट्रेस के चेहरे से पर्दा उठा दिया जायेगा. यानी कुछ ही घंटों में पता चल जायेगा कि इस सीजन की नागिन कौन है?

राखी सावंत ने पति रितेश संग लगाये ठुमके

शमिता ने पुष्पा के गाने पर किया जबर डांस

शो की फाइनलिस्ट में से एक शमिता शेट्टी, राकेश बापट संग फिल्म पुष्पा के सुपरहिट सान्ग सामी सामी पर थिरकती नजर आ रही हैं. दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त है और शमिता कमाल दिख रही हैं.

एक्स विनर्स ने दिया ऑफर

रविवार के एपिसोड में एक्स बिग बॉस विनर्स इस सीजन के पांचों फाइनलिस्ट करण, तेजस्वी, निशांत, प्रतीक और शमिता का एक बड़ा ऑफर देनेवाले हैं. वो पांचों को 10 लाख की रकम पाने का मौका देंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो निशांत 10 लाख का ब्रीफकेस लेकर बाहर निकलने वाले हैं.

शहनाज से कैटरीना का नाम लेकर कही ये बात

रविवार के एपिसोड में शहनाज गिल अपनी प्यारी बातों से सलमान खान को एंटरटेन करनेवाली हैं. शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है जिसमें शहनाज, कैटरीना कैफ का जिक्र करती दिख रही हैं.

एक्स बिग बॉस विनर्स देंगे धमाकेदार परफॉरमेंस 

रश्मि देसाई हमेशा मुखर रहीं...

रश्मि देसाई ने अपनी सबसे अच्छी दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी और राखी सावंत के साथ घर में एंट्री किया था. शो की शुरुआत में उन्हें देवोलीना का साथ मिलाा, लेकिन कुछ ही दिनों में उनके बीच चीजें खराब हो गईं और कंटेस्टेंट घर में दुश्मन बन गए. रश्मि देसाई अपने बोल्ड और मुखर व्यक्तित्व के लिए लोकप्रिय थीं. अभिनेत्री ने प्रतियोगी उमर रियाज़ के साथ भी एक अच्छी बॉन्डिंग शेयर की और दोनों ने एक अच्छा समय बिताया. हालांकि उमर जल्द ही शो से बाहर हो गये थे.

'आंटी' वाले बयान पर घमासान

तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी एकबार फिर अपने आंटी वाले बयान पर भिड़ती दिखीं. दरअसल एक टास्क के दौरान तेजस्वी ने शमिता को आंटी कह दिया था जिसपर जमकर बवाल मचा था.

सलमान ने प्रतीक, निशांत और शमिता को दिया नाम

सलमान खान ने प्रतीक सहजपाल, निशांत और शमिता शेट्टी को नया नाम दिया 'प्रीनिशा'. बता दें कि पिछले कुछ समय में तीनों के बीच एक शानदार बॉन्डिग देखने को मिली . तीनों की दोस्ती इस सीजन में याद रखी जायेगी.

रश्मि देसाई हुईं एलिमिनेट

शो में वाईल्ड कार्ड के तौर पर पहुंची फिनाले से कुछ दूर पहले रश्मि देसाई शो से एलिमिनेट हो गई हैं. उन्होंने सलमान को बताया कि, शो के बीच में एंट्री कर दूसरे कंटेस्टेंट से कंपीटीशन करना आसान नहीं होता. आपको खुद को साबित करना मुश्किल होता है. उन्होंने बताया कि उनके हिसाब से शमिता यह शो जीत सकती हैं.

मां का मैसेज देखकर इमोशनल हुए कंटेस्टेंट्स

शो के 6 फाइनलिस्ट को उनकी मां का मैसेज दिखाया गया जिसे देखकर वो काफी भावुक हो गये. सभी की मां ने उन्हें स्ट्रॉन्ग मैसेज दिया और उनका हौसला बढ़ाया. स्टेज पर सलमान ने सभी कंटेस्टेंट की मां के साथ मस्ती की.

सलमान ने किया एक्स कंटेस्टेंट्स का वेलकम

ग्रैंड फिनाले में सलमान ने एक्स कंटेस्टेंट्स का वेलकम किया. वहीं सभी 6 फाइनलिस्ट के परिवारवाले भी शो में पहुंचे हैं.

राखी सावंत ने दिया चैलेंज

शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें राखी सावंत बिग बॉस के एक्स विनर्स को डांस का चैलेंज देती नजर आ रही हैं. वीडियो में सलमान भी उनके साथ जमकर डांस करती दिख रही हैं. इस वीडियो में राखी के पति रितेश भी दिख रहे हैं.

श्वेता तिवारी ने टॉप 2 फाइनलिस्ट का खुलासा किया

करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट और रश्मि देसाई रेस जीतने की दौड़ में हैं. जबकि सोशल मीडिया बंटा हुआ है कि कौन जीत सकता है. वहीं श्वेता तिवारी ने शायद बिग बॉस 15 के टॉप 2 फाइनलिस्ट का हिंट दे दिया है. श्वेता ने बिग बॉस 15 के विजेता के नाम का खुलासा करने से इनकार कर दिया, लेकिन उन्होंने तीन नाम लिये जिनके जीतने की संभावना है. उन्होंने बोला, “अरे, विजेता नहीं बता सकती यार. तेजा (तेजस्वी) होगी, शमिता होगी और इन दो लड़कियों में से. मेरे ख्याल से प्रतीक होगा.”

तेजस्वी पर भड़के करण बापट

पिछले दिनों एक टास्क में तेजस्वी ने शमिता शेट्टी को गुस्से में कहा था कि वो करण कुंद्रा पर दिलचस्पी दिखा रही हैं. अब शो के प्रोमो में राकेश बापट, तेजस्वी पर भड़कते दिख रहे हैं. वो कह रहे हैं ऐसी बातें गलत है. उसे करण से कोई मतलब नहीं है. बता दें कि , करण बापट और शमिता बिग बॉस ओटीटी में मिले थे और दोनों का प्यार यहीं से शुरू हुआ था.

इमोशनल हुए सलमान और शहनाज

शहनाज गिल शो में दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देती नजर आयेंगी. शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें दोनों इमोशनल होते नजर आ रहे हैं. शहनाज सलमान को गले लगाते हुए रो पड़ती हैं, वहीं सुपरस्टार भी अपने आंसू नहीं रोक पाते.

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने बनायी खास पहचान

रश्मि देसाई इस सीजन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट में से एक थीं. उन्होंने अपनी समझदारी और टास्क में अपनी मजबूती की वजह से उन्होंने कई दिल जीते हैं. एक्ट्रेस 'हाउस एंटरटेनर' राखी सावंत को मात देर फिनाले में एंट्री करने में कामयाब रही हैं.

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने हमेशा लिया स्टैंड

बॉस लेडी शमिता शेट्टी शो में उनकी सबसे ईमानदार और प्रामाणिक शख्सियत रही हैं. अभिनेत्री हमेशा उसी के लिए स्टैंड लेती है जिसे वह सही मानती है और हमेशा अपने दोस्तों के लिए रही हैं. बिग बॉस ओटीटी के बाद यहां भी उन्होंने खुद को मजबूती से पेश किया है और टास्क के प्रति ईमानदार रही हैं. इस समय प्रतीक और निशांत संग उनकी अच्छी दोस्ती देखने को मिल रही है.

निशांत भट (Nishant Bhat) शुरू से लोगों का दिल जीत रहे

निशांत भट्ट एक बहुत ही प्रतिष्ठित और दमदार खिलाड़ी रहे हैं. वो घर के अंदर सभी के साथ अच्छे रिश्ते बनाए रखने में सक्षम रहे हैं और साथ ही हमेशा एक स्टैंड लेने और उन चीजों के लिए खड़े होने में सक्षम रहे हैं जो उन्हें सही लगता है. उनकी प्रतीक के साथ अच्छी दोस्ती है लेकिन कई बार दोनों के बीच मतभेद देखने को मिलते हैं और वो मजबूती से अपना पक्ष रखने के लिए जाने जाते हैं.

करण कुंद्रा (Karan Kundra) के बारे में जानें...

पंजाबी ब्वॉय करण कुंद्रा के बीबी हाउस का सफर एक रोलरकोस्टर की तरह रही है. उमर के साथ उनकी दोस्ती हो या फिर तेजस्वी के साथ उनका रिश्ता, अभिनेता ने घर के अंदर कई तरह के रंग दिखाए हैं. वो तेजस्वी के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. करण शुरूआत में थोड़ा स्लो दिखे थे लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने टास्क के प्रति दिलचस्पी दिखानी शुरू की.

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) हैं दमदार खिलाड़ी

तेजस्वी प्रकाश एक और मजबूत कंटेस्टेंट में से एक हैं. वो हमेशा अपनी बात को लेकर बहुत मुखर रही हैं और हमेशा टास्क जीतने की कोशिश करती हैं. अभिनेत्री करण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप में आई है. दोनों इसी घर के अंदर मिले और दोनों के बीच एक लव एंगल शुरू हुआ.

प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के बारे में पढ़ें...

मजबूत इरादों वाले प्रतीक सहजपाल शो के सबसे पसंदीदा प्रतियोगियों में से एक रहे हैं. चाहे निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी के साथ उनकी दोस्ती हो या करण कुंद्रा के साथ उनकी लड़ाई, प्रशंसकों ने प्रतीक के व्यवहार के कई रंग देखे हैं. अपने गुस्से की वजह से कई बार चर्चा में रहने के बावजूद, उन्होंने करण और उमर जैसे प्रतियोगियों के उकसावे के बावजूद कभी भी शारीरिक हिंसा नहीं की.

बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले शुरू 

बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले का शानदार आगाज हो चुका है. इस सीजन की ट्रॉफी पाने के लिए तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट और रश्मि देसाई एकदूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. शो के जुड़े कई प्रोमो सामने आ रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें