28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 14 day 7 Weekend Ka Vaar written update 10th October 2020 : निक्‍की तम्‍बोली पहली कंफर्म कंटेंस्‍टेंट, सलमान खान के सामने एजाज ने किया ‘वो’ खुलासा

Bigg Boss 14 day 7 weekend ka vaar : रिएलिटी शो बिग बॉस 14 का आज पहला वीकेंड का वार है. आज सलमान खान इस नए सीजन के कंटेंस्‍टेंट्स से रूबरू होंगे. शो से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है जिससे साफ है कि पहला वीकेंड का वार काफी दिलचस्‍प होनेवाला है. एजाज खान आज सलमान खान के सामने खुद से जुड़ा एक बड़ा राज खोलनेवाले हैं. साथ ही बीबी मॉल खुलेगा और निक्‍की तम्‍बोली को शॉपिंग करने का मौका मिलेगा. सलमान अभिनव शुक्‍ला से साफ साफ कहते दिखेंगे कि वह रुबीना को कमजोर कर रहे हैं. रुबीना इतनी खुद में इतनी मजबूत कंटेंस्‍टेंट हैं कि वह खुद अपने लिए लड़ सकती है लेकिन आप उन्‍हें दूसरी तरफ मोड़ रहे हैं. हर अपडेट जानने के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ... LIVE Updates :

लाइव अपडेट

रविवार को कोई एक होगा घर से बाहर

सलमान खान ने यह कहा है कि रविवार के एपिसोड में कोई एक सदस्‍य घर से बाहर होगा. मुंबई इंडियंस के तीन खिलाड़ी रविवार के सदस्‍यों से रूबरू होंगे.

निक्‍की तम्‍बोली पहली कंफर्म कंटेंस्‍टेंट

निक्‍की तम्‍बोली पहले दिन से ही घर सबसे ज्‍यादा एक्टिव रहनेवाली कंटस्टेंट हैं. तूफानी सीनियर्स ने भी उनकी तारीफ की है. पवित्रा पुनिया और निक्‍की तम्‍बोली टास्‍क जीतकर इम्‍यूनिटी पानेवाली कंटेंस्‍टेंट्स बन गई थीं. जिसके बाद बिग बॉस ने तीनों सीनियर्स को यह जिम्‍मेवारी सौंपी कि दोनों में से किसी एक को कंफर्म कंटेंस्‍टेंट घोषित करें. तूफानी सीनियर्स ने निक्‍की तम्‍बोली को चुना. निक्‍की पहले भी दो टास्‍क जीत चुकी हैं. वह रीयल रही हैं. अब वह सीनियर्स के साथ घर के फैसले लेंगी.

कॉलर ने पूछा निशांत से सवाल

आदित्‍य नामक कॉलर ने निशांत सिंह मलकानी से पूछा,' हमने देखा था कि ग्रैंड प्रीमियर के समय लगा एक हीरो की इंट्री हो रही है. लेकिन एक हफ्ते में घर के अंदर दिखे ही नहीं. क्‍या आप वो रीयल थे या घर के अंदर वाले.' निशांत ने जवाब में कहा, एक हफ्ते मुझे घर के लोगों को समझाने में लग गए. अब आप जल्‍द मेरा वो अवतार देखेंगे.

जैस्मिन और एजाज की बहस

एजाज ने कहा कि उन्‍होंने जैस्मिन का साथ देते हुए उन्‍होंने अपने कपड़े लेने से इंकार कर दिया. ले‍किन एक और भी उन्‍होंने थैंक्‍यू नहीं कहा. जिस बात पर जैस्मिन नाराज हो गईं. जैस्मिन ने कहा कि वह घर में कोई बहस न हो इसलिए चुप हो जाती थी. अब वह किसी का एहसान नहीं लेंगी. जिसके बाद सलमान के सामने ही दोनों बहस करने लगे.

एजाज खान का बड़ा खुलासा

एजाज खान ने खुलासा किया कि, मैंने अपनी बहन को बहुत प्‍यार से पाला है. 2011 तक मैं जिस भी लड़की को देखता था तो मुझे लगता था कि मुझसे जितना बन पड़े मैं मदद कर पाऊं. इसी दौरान एक लड़की मेरी जिंदगी में आई जिसकी मैंने खूब मदद की. लेकिन फिर उसने मुझपर इल्‍जाम लगा दिया कि मैंने उसके साथ गलत किया है. इसके बाद से मैं किसी भी लड़की के साथ बात करने से घबराता हूं. मैंने मुंबई तक छोड़ दिया था. वहीं सलमान ने हिदायत दी कि आप जैसे दिखोगे वैसे ही लोगों को लगोगे.

सलमान ने रुबीना दिलैक के लिए कह दी इतनी बड़ी बात

सलमान खान ने कहा कि, निक्‍की तम्‍बोली के बाद अगर कोई कंटेंस्‍टेंट है जो खुद के लिए लड़ सकता है वह रुबीना हैं. लेकिन अभिनव उन्‍हें अपनी बातों से दूसरी तरफ मोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. अभिनव घर से गायब दिख रहे हैं.

निक्‍की तम्‍बोली को मिला बीबी मॉल में शॉपिंग का मौका

सलमान खान ने सभी कंटेंस्‍टेंट्स को बताया कि नये सदस्‍यों के लिए‍ बीबी मॉल खुल रहा है. वहीं निक्‍की तम्‍बोली को शॉपिंग करने का मौका मिला. उन्‍हें दो मिनट मिले मॉल से शॉपिंग करने के लिए. तम्‍बोली ने जमकर शॉपिंग की. उन्‍हें घर में उनके शानदार कार्यो को देखते हुए ये खास मौका दिया गया.

कौन हैं घर के अंदर के लाइव ऑडियंस

सलमान खान ने सारा गुरपाल, निशांत सिंह मलकानी और अभिनव शुक्‍ला को घर बैठे लाइव ऑडियंस बताया. उन्‍होंने कहा कि, तीनों घर में भागीदार नहीं बन रहे हैं. घर के अंदर से घर को ही देख रहे हैं. जान सानू के बारे में उन्‍होंने कहा कि वह बस घर में आराम फरमा रहे हैं.

पवित्रा और निक्‍की, कोई एक होगा कंफर्म

पवित्रा पुनिया और निक्‍की तम्‍बोली में से कोई एक आज सीनियर कंटेंस्‍टेंट के साथ शामिल हो जायेगा. दोनों में से किसे वो पावर मिलेगी, इसका फैसली तूफानी सीनियर्स करेंगे.

पवित्रा पुनिया और निक्‍की तम्‍बोली

पवित्रा पुनिया और निक्‍की तम्‍बोली इम्‍यूनिटी पानेवाली कंटेंस्‍टेंट बन गई है. बाकी घरवालों ने दोनों को टॉर्चर करने का कोई मौका नहीं छोड़ा, हालांकि दोनों आखिर तक टिकी रहीं.

रो पड़ी सारा गुरपाल

टास्‍क के बाद सारा गुरपाल रो पड़ी. वह बार बार कहती नजर आर्इं कि उनकी आंखें नहीं खुल रही है. हालांकि जैस्मिन भसीन और हिना खान उन्‍हें पूल में चेहरे पर पानी डालकर रिलैक्‍स करती नजर आईं.

अभिनव की हालत देख भड़की रुबीना

पहले राउंड में रुबीना के पानी फेंकने के बाद अभिनव डिस्‍क्‍वालीफाई हो गए. तीनों सीनियर्स ने इसपर सहमति दी. रुबीना पति अभिनव की हालात देखकर बौखला गई. उन्‍होंने कहा कि वह अभिनव के लिए डॉक्‍टर चाहती हैं क्‍योंकि उनके गले में बहुत दर्द हो रहा है.

बिग बॉस के थियेटर में सलमान खान

वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान बीबी थियेटर में नजर आए. उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें याद नहीं कि उन्‍होंने पिछली कौन सी फिल्‍म थियेटर में देखी थी.

एजाज खान घर के झगड़ों से घर वाले हुए परेशान, सिद्धार्थ के नक्शे कदम पर तो नहीं चल रहे हैं एंग्री एजाज

एजाज खान घर के सदस्‍यों को झगड़े को देखकर परेशान होते दिखे. उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें ऐसी आदत नहीं है. पवित्रा पुनिया भी उन्‍हें कहती नजर आईं कि मैंने आपके बारे में सुना था, आप इतने शांत तो नहीं थे.

फ्रेशर्स वर्सेज सीनियर्स के बीच अकसर होती है तकरार

आपको बता दें कि बिग बॉस के 14वें सीजन का थीम फ्रेशर्स वर्सेज सीनियर्स को लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है. फ्रेशर्स की टीम में सारे नए कंटेस्टेंट्स हैं वहीं सीनियर्स की टीम में बिग बॉस के पुराने खिलाड़ी सिद्धार्थ शुक्ला, हीना खान और गौहर खान नजर आ रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वीकेंड के वार की तस्वीरें

सोशल मीडिया पर वीकेंड के वार की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में सिद्धार्थ शुक्ला नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में वो प्लेट में कुछ खाने का सामान लिए हुए हैं.

पहली बार बिना ऑडियंस के होगा वीकेंड का वार

ऐसा पहली बार होगा जब वीकेंड का वार में ऑडियंस नहीं होगी. बिग बॉस के 14वें सीजन के प्रीमियर एपिसोड में भी ऑडियंस नहीं थी. खबर आ रही थी कि बिग बॉस 14 की शूटिंग सलमान खान अपने फॉर्म हाउस में करेंगे, पर इन सब बातों पर विराम लगता नजर आ रहा है.

कौन होगा पहला कंफर्म कंटेंस्‍टेंट

किस सच की बात कर रहे हैं एजाज खान

क्‍या रुबीना को कमजोर कर रहे अभिनव

प्रोमो में सलमान खान साफ साफ कहते नजर आ रहे हैं कि रुबीना को अभिनव शुक्‍ला कमजोर कर रहे हैं. वह कहते दिखे रहे हैं रुबीना इतनी खुद में इतनी मजबूत कंटेंस्‍टेंट हैं कि वह खुद अपने लिए लड़ सकती है लेकिन आप उन्‍हें बार बार अपनी बातों से दूसरी तरफ मोड़ दे रहे हैं. ऐसे में आप उन्‍हें कमजोर रहे हैं.

पहली बार बिना ऑडियंस के होगा वीकेंड का वार

ऐसा पहली बार होगा जब वीकेंड का वार में ऑडियंस नहीं होगी. बिग बॉस के 14वें सीजन के प्रीमियर एपिसोड में भी ऑडियंस नहीं थी. खबर आ रही थी कि बिग बॉस 14 की शूटिंग सलमान खान अपने फॉर्म हाउस में करेंगे, पर इन सब बातों पर विराम लगता नजर आ रहा है. 8 अक्टूबर को द खबरी नाम के एक सोशल हैंडल ने लिखा- 'वीकेंड का वॉर शूट कल के लिए शेड्यूल है. सलमान खान बिग बॉस-14 के फिल्मसिटी सेट पर शूटिंग करेंगे. जैसा कि पहले ही बताया जा चुका है कि सेट पर ऑडियंस नहीं होगी.'

निक्‍की तम्‍बोली का सब्र टूटा

आपने देखा कि इम्‍यूनिटी पाने के लिए बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्‍क में सभी सदस्‍य एकदूसरे को हराने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. शो में दो सदस्‍य निक्‍की तम्‍बोली और अभिनव शुक्‍ला ने टास्‍क जीतकर इम्‍यूनिटी हासिल की थी. टास्‍क के दौरान निक्‍की और अभिनव को गार्डन एरिया में बैठना था और बाकी घरवालों को दोनों को वहां से उठाने के लिए अलग-अलग दांव पेंच चलने थे. दोनों पर स्‍प्रे, साबुन, मिर्च जैसे कई सामान उड़ेले जिसके बाद निक्‍की का सब्र टूटा और वह उठ गई. हालांकि अभिनव मजबूती से डटे हैं.

Jio TV App

बिग बॉस 14 लाइव देखने के आप जियो टीवी ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं. यहां आपको बिग बॉस लाइव देखने को मिलेगा. लेकिन जियो टीवी ऐप डाउनलोड करने के लिए या तो आपके पास जियो का नंबर होना जरूरी है या फिर आप किसी और के जियो के नंबर से भी ऐप डाउनलोड कर के लॉगइन कर सकते हैं, बशर्ते वो यूजर खुद पहले से ही अपने नंबर से जियो टीवी ऐप का इस्तेमाल न कर रहा हो. बिग बॉस देखने लिए जियो टीवी ऐप डाउनलोड कीजिए, उसमें लॉगइन कीजिए और फिर कलर्स चैनल सेलेक्ट कर के उस पर लाइव बिग बॉस देखें.

Voot पर देखें लाइव ऑनलाइन

बिग बॉस सीजन 14 के अनकट वीडियो आप वूट के ऐप पर देख सकते हैं. इसके अलावा शो के अनसीन अनदेखा मूमेंट्स और अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स के वीडियोज भी आप वूट ऐप पर देख सकते हैं. इस सीजन अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को वोट करने के लिए भी आप वूट ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोना को ध्यान में रखते हुए इस बार शो और एलिमिनेशन के नियम में बदलाव किया जाएगा

Voot Select पर अनकट वीडियो

इस बार दर्शक 'बिग बॉस 14' कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट होने से पहले Voot Select पर इसे देख सकते हैं. इसके लिए वूट सेलेक्ट का सब्सक्रिप्शन लेना होगा. एपिसोड टेलिकास्ट होने से पहले Voot.com पर भी देखा जा सकता है. वहीं, टेलिकास्ट के बाद अगले दिन एपिसोड वूट पर फ्री में देखा जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें