26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Breaking News : एसपी साहब से जमादार ने मांगा नजराना, मौके पर ही हुआ सस्पेंड

Bihar Breaking News : बिहार में आज की ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए बने रहें prabhatkhbar.com के साथ

लाइव अपडेट

एसपी से जमादार ने मांगा नजराना, मौके पर ही हुआ सस्पेंड

शेखपुरा में पैसे की लालच में एक जमादार ने एसपी की गाड़ी को ही रोक दिया और नजराने की मांग करने लगा. उसकी इस करतूत को देख एसपी साहब ने मौके पर ही उसे सस्पेंड कर दिया. अब जमादार के खिलाफ विभागीय कार्यवाही शुरू की जाएगी.

" ई सरकार नै छै, ई सर्कस छै "

दरभंगा- MLC चुनाव में अपने उम्मीदवार उदय शंकर यादव के समर्थन में सभा को तेजस्वी यादव ने मैथिली में किया सम्बोधित. बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए तेजस्वी यादव ने कहा " ई सरकार नै छै, ई सर्कस छै "

गोपालगंज में फिर तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

गोपालगंज में फिर तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत. परिजनों का दावा है कि शराब पीने से हुई मौत.

शराब तस्कर गिरफ्तार

मद्य निषेध विभाग की टीम ने कोलकाता से तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है

अपराधियों ने पीट-पीटकर मार डाला

औरंगाबाद में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी है. घटना देव थाना क्षेत्र के बधार की है. इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. वही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना के कारणों का पता अब तक नहीं चल पाया है. परिजन हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग रहे हैं.

किशोर की मौत के बाद भारी बवाल

जमुई के कोल्हुआ गांव में एक किशोर की मौत के बाद भारी बवाल हुआ है, बताया जा रहा है कि युवक की बरनार नदी के गड्ढे में डूबकर मौत हो गई थी.

सीमांचल के मुद्दों को लेकर पटना में पैदल मार्च

सीमांचल के मुद्दों को लेकर पटना में पैदल मार्च, अररिया, पूर्णिया, कटिहार, किशनगंज के सैकड़ों लोग मार्च में हुए शामिल, सरकार से रखी ये मांग

सदन में माननीयों को घसीटने के मामले में आई रिपोर्ट

सदन में माननीयों को घसीटने के मामले में आई रिपोर्ट, जांच रिपोर्ट में 12 विधायक दोषी करार

भागलपुर में पांच लोगों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

भागलपुर में पांच लोगों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत. जांच में जुटी पुलिस.

मधुबनी में मिला युवक का शव

बिहार के मधुबनी से बड़ी खबर सामने आ रही है. मधुबनी में एक युवक की हत्या कर शव फेंक दिया गया था. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. यह घटना बाबुबरही थाना की है.

बोचहां विधानसभा का उपचुनाव 12 अप्रैल को

पटना. चुनाव आयोग ने मुजफ्फरपुर जिले की बोचहां सुरक्षित विधानसभा सीट पर उप चुनाव कराने की घोषणा कर दी है. आयोग द्वारा शनिवार को जारी सूचना के मुताबिक 17 मार्च को इसकी विधिवत अधिसूचना जारी होगी. इसके साथ ही नामांकन का कार्य आरंभ हो जायेगा. 24 मार्च तक नामांकन लिये जायेंगे. 25 मार्च को नामांकन पत्रों की जांच की जायेगी. 28 मार्च तक नाम वापस लिये जायेंगे. 12 अप्रैल को मतदान कराया जायेगा और 16 अप्रैल को मतों की गिनती की जायेगी. 18 अप्रैल तक चुनाव कार्य संपन्न करा लिये जायेंगे.

मोकामा में नहाने के दौरान तीन किशोर डूबे, तलाश जारी

मोकामा थाने के महादेव स्थान गंगा घाट पर नहाने के दौरान तीन छात्र डूब गए. यह घटना रविवार की सुबह 10 बजे की है. लापता छात्रों में राॅकी, हर्ष और सूरज तीनों सकरवार टोला शामिल हैं. पुलिस गोताखोरों की मदद से छात्रों की तलाश में जुटी है. बताया जा रहा है कि एक ही मुहल्ले के छः दोस्त गंगा नदी स्नान करने गए थे. इस दौरान तैराकी के चक्कर में एक छात्र डूबने लगा. उसकी जान बचाने के प्रयास में दो अन्य छात्र गहरे पानी में चले गये. वहीं तीन छात्र गहरे पानी में समा गए. इस घटना के बाद कोहराम मचा है. गंगा तट पर ग्रामीणों की भीड़ जमा है.

18 लाख नेपाली रुपये के साथ युवक धराया

पूचं. इंडो-नेपाल सीमावर्ती क्षेत्र से नेपाल सशस्त्र पुलिस ने एक भारतीय युवक को 18 लाख 73 हजार नेपाली रुपये के साथ गिरफ्तार किया है. नेपाल पुलिस ने बताया कि कुंडवा चैनपुर थाने के महुंगवा गुरहनवा निवासी दीपनारायण प्रसाद अपनी बाइक से घोड़ासहन के निकट सीमा पार रौतहट नेपाल के बौद्धि माई नगरपालिका वार्ड-8 सरमुजबा पहुंचा था. पुलिस ने उसकी बाइक को रोक तलाशी ली.

दर्द से तड़प रहा था युवक, बिना इलाज वापस लौटा मरीज

जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल के इमरजेंसी में सड़क हादसे का शिकार युवक डॉक्टर का तीन घंटे से ज्यादा वक्त तक इंतजार करता रहा. कई बार डॉक्टर को अस्पताल के कंट्रोल रूम से कॉल किया गया, लेकिन कोई रिस्पांस नहीं मिला. लापरवाही से परेशान मरीज अंत में निजी क्लिनिक में इलाज कराने चला गया. हादसे में शिकार युवक का दांत व जबड़ा टूटा था. दर्द से तड़प रहा युवक को जब इलाज नहीं मिला तो परिजन वापस लेकर चले गये.

आज भी खुले रहेंगे बिजली बिल काउंटर

साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी ने अपने उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए शहर के सभी बिजली बिल काउंटर 13 मार्च को खुला रखा है. यानी रविवार को काउंटर पर उपभोक्ता बिजली बिल जमा कर सकेंगे. यह जानकारी कंपनी के शहरी क्षेत्र के कार्यपालक अभियंता दीपक कुमार ने दी.

शराब तस्करी में महिला समेत तीन गिरफ्तार

पटना नगर थाना पुलिस ने वाहन जांच के दौरान फुलवारी शरीफ अनिसाबाद रोड में एक मोटरसाइकिल सवार की तलाशी के दौरान उसके पास से प्लास्टिक के बैग में भरा हुआ भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की बोतल बरामद की है. इसके अलावा कन्हैया नगर में छापेमारी कर एक महिला और एक युवक को देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है.

मनेर में कब्रिस्तान पर कब्जे को लेकर रोड़ेबाजी और फायरिंग

मनेर. ब्रह्मचारी-दोस्तनगर के पास एक कब्रिस्तान पर कब्जे को लेकर दो दबंग पक्षों में रोड़ेबाजी व कई राउंड फायरिंग हुई. फायरिंग व रोड़ेबाजी के क्रम एनएच 30 पर काफी देर तक आवागमन बाधित रहा.

रिंग सेरेमनी में आयी महिला के बैग से आठ लाख के गहने चोरी

दानापुर. थाना क्षेत्र के लाल कोठी में अपने रिश्तेदार के रिंग सेरेमनी में भाग लेने आयी एक महिला के बैग से करीब आठ लाख के कीमती जेवरात चोरी हो गये. पीड़ित अनुराधा कुमारी ने थाने में लिखित शिकायत की है.

चोरी करके भागता व्यक्ति गिरफ्तार

पटना. पटना जंक्शन पीएफ नंबर- 8/9 के पूर्वी सीढ़ी के पास से चोरी करके भाग रहे एक व्यक्ति को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार व्यक्ति का नाम बिटु कुमार उर्फ राहुल कुमार, उम्र-19 वर्ष, पिता- अजय साह, अगमकुआं नहर पर थाना - अगमकुआं है. इस संदर्भ में रेल थाना पटना जंक्शन में मामला दर्ज किया गया है.

आरपीएफ ने पटना जंक्शन पर चलाया अभियान, 43 गिरफ्तार

पटना. होली को ध्यान में रखते हुए पटना जंक्शन रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट द्वारा यात्रियों की सुरक्षा के मद्देनजर शनिवार को मेगा रेल अभियान चलाया गया. इस अभियान के दौरान 43 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर रेलवे न्यायालय न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष प्रस्तुत किया गया. इनमें रेल लाइन क्रॉस करने वाले 28 व्यक्ति, पायदान पर यात्रा करने वाले 6 व्यक्ति, रेल में अवैध खानपान बेचने वाले 8 व्यक्ति तथा गाड़ी में बिना कारण जंजीर खींचने वाला एक व्यक्ति शामिल रहा.

शराब पीते एमबीए और इंजीनियरिंग के छात्र समेत चार गिरफ्तार

पटना. पत्रकार नगर थाने की पुलिस ने शराब के नशे में एमबीए व इंजीनियरिंग के छात्र समेत कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार सघन चेकिंग दौरान ये सभी नशे की हालत में पाये गये हैं, जिसे शनिवार को जेल भेजा गया है. गिरफ्तार में मूल रूप से नालंदा अकबरपुर के रहने वाले नरेंद्र कुमार, पटना सिटी के आलमगंज निवासी अश्विन गुप्ता और श्रीकेश गुप्ता व नालंदा नूरसराय निवासी ओम प्रकाश चौधरी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें