27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रोहित शर्मा बने रहेंगे टीम इंडिया के कप्तान, वर्ल्ड कप 2023 के लिये 20 खिलाड़ियों के नाम तय

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा, मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने बीसीसीआई सचिव जय शाह द्वारा बुलाई गई समीक्षा बैठक में भाग लिया था. बैठक में पिछली चयन समिति के प्रमुख चेतन शर्मा, एनसीए प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण और बोर्ड अध्यक्ष रोजर बिन्नी भी मौजूद थे.

वनडे और टेस्ट क्रिकेट में रोहित शर्मा की कप्तानी को फिलहाल कोई खतरा नहीं है. क्योंकि खबर है कि बीसीसीआई के अधिकारियों को रोहित की कप्तानी से कोई दिक्कत नहीं है. रोहित वनडे और टेस्ट टीम में कप्तानी कर रहे हैं और इन दो प्रारूपों में बतौर कप्तान उनके भविष्य को लेकर कोई बात नहीं की गई. टेस्ट और वनडे में उनका कप्तानी का रिकॉर्ड बेहतरीन है.

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने रोहित और द्रविड़ के साथ की समीक्षा बैठक

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा, मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने बीसीसीआई सचिव जय शाह द्वारा बुलाई गई समीक्षा बैठक में भाग लिया था. बैठक में पिछली चयन समिति के प्रमुख चेतन शर्मा, एनसीए प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण और बोर्ड अध्यक्ष रोजर बिन्नी भी मौजूद थे. नये टी20 कप्तान हार्दिक पांड्या ने बैठक में भाग नहीं लिया. हार्दिक श्रीलंका के खिलाफ मंगलवार से शुरू हो रही टी20 मैचों की शृंखला के लिये मुंबई में ही हैं.

भारत की नजर वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप और 2023 वर्ल्ड कप पर

फोकस विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप पर है और भारत के फाइनल में पहुंचने की उम्मीदें प्रबल है. इसके अलावा 2023 में वनडे विश्व कप भी होना है.

Also Read: बीसीसीआई ने बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 1 लाख से अधिक दर्शकों ने देखा IPL फाइनल

वर्ल्ड कप 2023 के लिए 20 खिलाड़ियों के नाम तय

बीसीसीआई ने बैठक में वर्ल्ड कप 2023 के लिए 20 खिलाड़ियों के नाम तय कर लिये हैं. यह भी तय किया गया कि 20 खिलाड़ियों के पूल को 2023 विश्व कप तक रोटेट करना है. शाह ने बैठक के बाद कहा , बीसीसीआई ने 20 खिलाड़ियों का चयन किया है जिन्हें 50 ओवरों के विश्व कप तक रोटेट किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें