27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Govinda के हैंडसम बेटे यशवर्धन को देखा आपने? हाइट में हो गए हैं अपने पिता से भी लंबे, PICS

Govinda Son Yashvardhan Ahuja: बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा हाल ही में रियलिटी शो इंडियन आइडल में नजर आए थे. गोविंदा के साथ शो में उनके बेटे यशवर्धन भी दिखे थे. यशवर्धन को देखकर फैंस की नजरें उनपर टिक गई थी.

Undefined
Govinda के हैंडसम बेटे यशवर्धन को देखा आपने? हाइट में हो गए हैं अपने पिता से भी लंबे, pics 6

बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा और सुनीता के बेटे यशवर्धन काफी बड़े हो गए है. यशवर्धन 23 के हो गए है और वो काफी हैंडसम और स्टाइलिश है. यशवर्धन हाल ही में अपने माता-पिता के साथ ‘इंडियन आइडल 13’ शो में नजर आए.

Undefined
Govinda के हैंडसम बेटे यशवर्धन को देखा आपने? हाइट में हो गए हैं अपने पिता से भी लंबे, pics 7

‘इंडियन आइडल 13’ में गोविंदा के बेटे यशवर्धन को देखकर फैंस उन्हें बस देखते रह गए. उनकी हाइट उनके पिता से भी ज्यादा हो गई है. गोविंदा और यश ने साथ में डांस भी किया. यश ने अपने कमाल के डांस मूव्स से सबको हैरान कर दिया.

Undefined
Govinda के हैंडसम बेटे यशवर्धन को देखा आपने? हाइट में हो गए हैं अपने पिता से भी लंबे, pics 8

यशवर्धन फिल्मों में कब एंट्री लेंगे, इसका तो फिलहाल पता नहीं. लेकिन इतना तो तय है कि फीमेल फैन उनके स्टाइल और स्मार्टनेस पर अपना दिल जरूर हार जाएगी. इन दोनों फोटोज में यश अपने पिता गोविंदा से कई ज्यादा स्मार्ट लग रहे है.

Undefined
Govinda के हैंडसम बेटे यशवर्धन को देखा आपने? हाइट में हो गए हैं अपने पिता से भी लंबे, pics 9

यशवर्धन अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखते है. फोटोज में उनेक ऐब्स साफ दिख रहे है. फिट रहने के लिए स्टारकिड जरूर जिम में जमकर पसीना बहाते होंगे. बता दें कि उनके बहुत कम फोटोज उनके इंस्टाग्राम पर मौजूद है.

Undefined
Govinda के हैंडसम बेटे यशवर्धन को देखा आपने? हाइट में हो गए हैं अपने पिता से भी लंबे, pics 10

यशवर्धन की बहन नर्मदा उर्फ टीना आहूजा भी कई बार रियलिटी शो इंडियन आइडल में नजर आ चुकी है. यशवर्धन एक कमाल के डांसर भी है और अपनी मां सुनीता के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें