29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तुनिशा के सौतेले पिता थे संजीव? शीजान की बहन ने जोड़ा एक्ट्रेस की मां संग रिश्ता, Sanjeev बोले-जवाब देंगे

शीजान खान के परिवार ने बीते दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई बड़ी बातें की. इस दौरान शीजान खान की बहनों ने कई बार संजीव कौशल का नाम. संजीव को लेकर उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया. अब इसपर खुद संजीव ने बात की है.

Tunisha Sharma Death Case: टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में शाजीन खान के परिवार ने बीते दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इसमें शीजान की फैमिली ने कई बड़े दावे किए, जिसमें कुछ चौंकाने वाले थे. एक्टर की बहनों ने कई बार संजीव कौशल (Who Is Sanjeev Kaushal) का नाम लिया. उनकी बहनों ने संजीव का नाम एक्ट्रेस की मां के साथ जोड़ा. साथ ही बताया कि उनकी वजह से एक्ट्रेस को पैनिक अटैक आते थे. अब इस पूरे मामले पर संजीव ने जवाब दिया है.

संजीव कौशल ने कहा- हम एक दिन पहले…

मुंबई में सोमवार को शीजान खान के परिवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. शीजान खान के वकील ने कहा तुनिशा और संजीव कौशल के बीच अच्छे संबंध नहीं थे. संजीव और उनकी मां वनिता, तुनिशा के पैसों को कंट्रोल करते थे. इस बारे में संजीव ने अपने प्रतिक्रिया देते हुए इंडिया टुडे से बातचीत में कहा कि, हम एक दिन पहले मुंबई से चंडीगढ़ लौटे. यहां पर तुनिशा के मामा ने उनकी अस्थियां विसर्जित की. कल से ही परिवार के लोग यहां पर तुनिशा की मां से मिलने के लिए आ रहे है. हम इन्हीं चीजों में व्यस्त हैं इसलिए अभी तक मैंने उनके आरोपों पर ध्यान नहीं दिया है.


मैं सौतेला पिता नहीं था…

संजीव कौशल ने कहा कि, तुनिशा की मां की तबीयत भी ठीक नहीं है और मैं खुद डायबिटिक पेशेंट हूं. लोग क्या आरोप लगा रहे हैं इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. जहां तक तुनिशा के सौतेले पिता के आरोप की बात है तो मैं कहूंगा कि मैं सौतेला पिता नहीं था, बल्कि वह मेरी बेटी थी. तुनिशा इतनी प्यारी थी कि हर पिता की ख्वाहिश होगी कि उसकी जैसी बेटी हो.

Also Read: तुनिशा शर्मा का ऑडियो सुना आपने? शीजान की मां से रोते हुए एक्ट्रेस ने जो कहा था, जानकर हो जाएंगे भावुक
संजीव कौशल बोले- हम जवाब देंगे

संजीव कौशल ने तुनिशा शर्मा के बारे में कहा, मैं उसे अपनी बेटी (रितिका) की तरह प्यार करता था. मेरे परिवार ने उसे अपने बच्चे की तरह माना. यहां लोग मुझे सौतेला पिता, पवन (चाचा) को बॉयफ्रेंड बताकर बकवास कर रहे हैं. हम जवाब देंगे. तुनिशा के लिए आयोजित प्रार्थना सभा के बाद हम सभी एक-एक आरोप का जवाब देंगे. अगर हमें कानूनी रास्ते से भी गुजरना पड़े, तो कोई समस्या नहीं होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें