26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kanjhawala Case: रोहिणी कोर्ट में आज होगी आरोपियों की पेशी, गृह मंत्रालय को सौंपी जाएगी रिपोर्ट

Kanjhawala Case: सभी आरोपियों की रिमांड आज खत्म होने के साथ ही पुलिस को आज एफएसएल रिपोर्ट भी मिल सकती है और पुलिस गृह मंत्रालय को आज या कल इस मामले में रिपोर्ट भी सौंप सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंझावला कांड के आरोपियों की आज रोहिणी कोर्ट में सुनवाई होनी है.

Kanjhawala Case: सुल्तानपुरी में एक हिट-एंड-रन दुर्घटना में 20 वर्षीय अंजलि सिंह की मौत के कुछ दिनों बाद आरोपियों के परिवारों ने कहा कि वे इस बात से अनजान थे कि महिला को 10 किमी से अधिक घसीटा जा रहा था और उन्हें लगा कि यह एक “साधारण दुर्घटना” है. सभी पांचों आरोपी दीपक खन्ना, अमित खन्ना, मनोज मित्तल, कृष्ण और मिथुन को गिरफ्तार कर तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया था. पुलिस ने कहा कि दीपक उस समय गाड़ी चला रहा था, उन्होंने कहा कि उस समय पुरुष नशे में थे. बता दें कि सभी आरोपियों की रिमांड आज खत्म हो रही है.

पुलिस को आज मिल सकती है एफएसएल रिपोर्ट

सभी आरोपियों की रिमांड आज खत्म होने के साथ ही पुलिस को आज एफएसएल रिपोर्ट भी मिल सकती है और पुलिस गृह मंत्रालय को आज या कल इस मामले में रिपोर्ट भी सौंप सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंझावला कांड के आरोपियों की आज रोहिणी कोर्ट में सुनवाई होनी है. मिली जानकारी के अनुसार सुल्तानपुरी मामले में दिल्ली पुलिस की विशेष आयुक्त शालिनी सिंह के नेतृत्व में गृह मंत्रालय को देने के लिए रिपोर्ट तैयार की जा रही है.

गृह मंत्रालय को दिल्ली पुलिस सौंपेगी रिपोर्ट

बता दें कि दिल्ली पुलिस के द्वारा आज या कल रिपोर्ट गृह मंत्रालय को सौंप देगी. साथ ही बीते मंगलवार को पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा ने केंद्रीय गृह सचिव से मुलाकात की और उन्हें सारी बातों से अवगत कराया. बताया जा रहा है कि कंझावला केस को लेकर गृह मंत्रालय ने संज्ञान लेते हुए मामले की पूरी जांच रिपोर्ट तैयार करने का निर्देश दिया था. इसके लिए दिल्ली पुलिस की विशेष आयुक्त शालिनी सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी.

Also Read: Delhi: कंझावला मौत मामले में नया मोड़, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा
जांच रिपोर्ट लगभग तैयार

वहीं सूत्रों ने यह भी बताया कि जांच रिपोर्ट लगभग तैयार कर ली गयी है. उम्मीदन दिल्ली पुलिस आज या कल रिपोर्ट गृह मंत्रालय को सौंप देगी. इससे पूर्व मंगलवार को दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा केंद्रीय गृह सचिव से मिलने के लिए उसने कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने गृह सचिव को सारी बातों से अवगत कराया. वहीं, दिल्ली महिला आयोग ने महिला सुरक्षा पर गृह मंत्रालय को सुझाव भी दिए है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें