30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Deepika Padukone: रणवीर सिंह की इस आदत को बदलना चाहती हैं दीपिका पादुकोण, इन बिजनेस से कमाती है करोड़ों

Happy Birthday Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है. बॉलीवुड की मस्तानी के दीवाने लाखों है, जो उनकी खूबसूरती पर अपना दिल हार जाते है. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ को लेकर काफी चर्चा में हैं.

Undefined
Deepika padukone: रणवीर सिंह की इस आदत को बदलना चाहती हैं दीपिका पादुकोण, इन बिजनेस से कमाती है करोड़ों 6

दीपिका पादुकोण आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही है. दीपिका ने शाहरुख खान के साथ फिल्म ओम शांति ओम से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. आज एक्ट्रेस एक ग्लोबल आइकन बन गई है. वो तेजी से कामयाबी के शिखर पर पहुंच रही है.

Undefined
Deepika padukone: रणवीर सिंह की इस आदत को बदलना चाहती हैं दीपिका पादुकोण, इन बिजनेस से कमाती है करोड़ों 7

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस से एक है दीपिका पादुकोण. दीपिका हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस भी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस एक फिल्म में काम करने के लिए 15 से 30 करोड़ रुपये की तगड़ी फीस लेती है. रिपोर्ट्स के अनुसार, उनकी नेट वर्थ करीब 314 करोड़ रुपये है.

Undefined
Deepika padukone: रणवीर सिंह की इस आदत को बदलना चाहती हैं दीपिका पादुकोण, इन बिजनेस से कमाती है करोड़ों 8

दीपिका पादुकोण का खुद प्रोडक्शन हाउस भी है, जिसका नाम ‘का इंटरप्राइजेज’ है. इसके तले उन्होंने ड्रम फूड इंटरनेशनल में इन्वेस्ट किया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने मिंत्रा ‘ऑल अबाउट यू’ भी स्टार्ट किया. उन्होंने ब्लू स्मार्ट नाम की इलेक्ट्रिक टैक्सी के स्टार्टअप में भी इन्वेस्ट किया. उन्होंने 82°E नाम से एक स्किनकेयर लाइन भी शुरू किया है. इन सारे बिजनेस से वो करोड़ों कमाती है.

Undefined
Deepika padukone: रणवीर सिंह की इस आदत को बदलना चाहती हैं दीपिका पादुकोण, इन बिजनेस से कमाती है करोड़ों 9

रणवीर सिंह और दीपिका पादकोण बॉलीवुड के लविंग कपल है. दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें रणवीर की एक आदत पसन्द नहीं है. वो अपना खाना बहुत जल्दी खा लेते है. तब तक मैं दो ही बाइट लेती हूं और वो अपना सारा खाना खत्म कर लेते है.

Undefined
Deepika padukone: रणवीर सिंह की इस आदत को बदलना चाहती हैं दीपिका पादुकोण, इन बिजनेस से कमाती है करोड़ों 10

दीपिका पादकोण, शाहरुख खान और जॉन अब्रॉहम स्टारर फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर काफी बज है. अब देखना है कि फिल्म दर्शकों को इम्प्रेस कर पाती है या नहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें