25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Virginia Shooting: अमेरिका के वर्जीनिया में 6 साल के बच्चे ने स्कूल में टीचर को मारी गोली

Virginia Shooting: वर्जीनिया में छह साल के एक छात्र ने अपने स्कूल में एक शिक्षिका को गोली मार दी. पुलिस ने कहा कि रिचनेक एलिमेंट्री स्कूल में गोलीबारी की घटना में हालांकि कोई छात्र जख्मी नहीं हुआ.

Virginia Shooting: अमेरिका के वर्जीनिया में छह साल के एक छात्र ने अपने स्कूल में एक शिक्षिका को गोली मार दी. न्यूपोर्ट न्यूज शहर की पुलिस और स्कूल प्रबंधन ने जानकारी देते हुए शुक्रवार को कक्षा एक में पढ़ने वाले इस छात्र का शिक्षिका के साथ विवाद हुआ था. पुलिस ने कहा कि रिचनेक एलिमेंट्री स्कूल में गोलीबारी की घटना में हालांकि कोई छात्र जख्मी नहीं हुआ.

घायल हुई शिक्षिका की उम्र लगभग 30 वर्ष

न्यूपोर्ट न्यूज के पुलिस प्रमुख स्टीव ड्रीयू ने बताया कि शिक्षिका की उम्र लगभग 30 वर्ष है और गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी. हालांकि, दोपहर बाद तक उसकी स्थिति में सुधार आया.

दुर्घटना नहीं थी घटना

ड्रीयू ने पत्रकारों से कहा कि गोली चलने की घटना कोई दुर्घटना नहीं थी. छात्र और शिक्षिका एक-दूसरे को जानते थे तथा दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. उन्होंने बताया कि बच्चा कक्षा में हथियार लेकर आया था और जांच अधिकारी इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि उसे यह हथियार कहां से मिला. पुलिस प्रमुख ने हालांकि, इस संबंध में विस्तृत जानकारी नहीं दी.

घटना की जांच में जुटी पुलिस

स्कूल में कक्षा चार में पढ़ने वाले एक छात्र की मां जोसलिन ग्लोवर ने वर्जीनिया-पायलट अखबार को बताया कि उसे स्कूल से संदेश मिला था कि एक व्यक्ति को गोली लगी है और एक अन्य को हिरासत में लिया गया है. जोसलिन ग्लोवर ने कहा कि इस संदेश से मेरा दिल बैठ गया. मैं यह सोचकर घबरा गई कि कहीं वह व्यक्ति मेरा बेटा तो नहीं है. हालांकि, ग्लोवर का नौ वर्षीय बेटा कार्लोस उस समय भोजन अवकाश पर था. उसने बताया कि घटना के बाद स्कूल के बच्चे जोर-जोर से रो रहे थे. उधर, पुलिस प्रमुख ने इस बारे में नहीं बताया कि क्या अधिकारी बच्चे के माता-पिता के संपर्क में हैं. हालांकि, उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग घटना की जांच कर रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें