25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साप्ताहिक राशिफल 9 जनवरी से 14 जनवरी 2023: मेष से मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह?

साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (9 जनवरी- 14 जनवरी 2023): मेष से मीन राशिवालों के लिए जनवरी माह का दूसरा सप्ताह वैसे तो औसत रहेगा, लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार सप्ताहिक राशिफल जरूर पढ़ लीजिए.

मेष साप्ताहिक राशिफल

इस समय आपको पेशेंस रखने की जरूरत है. रिश्तेदारों से मनमुटाव, मांगलिक कार्य में व्यवधान, जमीन-जायदाद संबधी कार्य में धन का व्यय होगा. फैमिली में आपसी सदभाव, विश्वास में कमी होगी. स्वास्थ्य पर ध्यान रखें, सप्ताह के अंत में हर स्थिति में सुधार होगा. तनाव का निराकरण शीघ्र ही होगा. जो अविवाहित है, उनके लिए यह समय अच्छा है. मनोनुकूल जीवन साथी मिलने का संयोग बनेगा. जॉब में ट्रान्सफर, प्रमोशन होने के योग हैं. परिश्रम से उच्च शिक्षा, नया कौशल तथा तकनीक क्षेत्र में करियर बनेगा.

शुभ दिन- सोमवार, बुधवार

शुभ रंग- सफेद, हरा

शुभ तारीख- 9, 11

Also Read: साप्ताहिक मेष राशिफल 8 जनवरी 2023 से 14 जनवरी 2023: कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख जानें
वृष साप्ताहिक राशिफल

सारी टेंशन का समाधान मिलेगा. सपरिवार किसी पार्टी या धार्मिक समारोह में भाग लेने, सुखद यात्रा, भ्रमण-मनोरंजन का अवसर मिलेगी. परिवार में शुभ कार्य की रूपरेखा बनेगी. अपने पार्टनर के साथ किसी मनोरंजक स्थान पर घूमने का प्रोग्राम बनेगा. अविवाहित हैं तो विवाह होने का संयोग मिलेगा. करियर में पॉजिटिव रिजल्टस दिखाई देंगे. आपका फोकस फाइनेंस में ज्यादा रहेगा. करियर के लिए आपके दिमाग में नये आइडिया आएंगें. नए प्रोजेक्ट, बिजनेस प्लान की शुरुआत होगी. परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता. नई नैकरी मिलने के प्रबल योग हैं.

शुभ दिन- रविवार, शुक्रवार

शुभ रंग- सिन्दुरी, दुधिया

शुभ तारीख- 8,13

Also Read: साप्ताहिक वृष राशिफल 8 जनवरी 2023 से 14 जनवरी 2023: कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख जानें
मिथुन साप्ताहिक राशिफल

धन-ऐश्वर्य-सुख- सम्पन्नता की प्राप्ति होगी. फैमिली लाइफ में आप कोई ठोस व महत्वपूर्ण निर्णय लेंगे. परिवार में विवाहादि शुभ मांगलिक कार्य सम्पन्न होगा. पिछले कुछ दिनों से चली आ रही आपसी संबंध में गलतफहमियां, शक सन्देह दूर होगी. अपने पार्टनर के साथ खुशी का पल बिताएंगे. नवविवाहित हैं समय मौज-मस्ती में बितेगा. वैवाहिक जीवन का आनन्द लेंगे. करियर के लिए यह समय विशेष लाभदायक है. शोध, अध्ययन, अनुसंधान आदि कार्यो में आपकी रूचि रहेगी. नौकरी और बिजनेस में आप सही फैसला लेंगे. आपको पर्सलन और प्रोफेशनल कार्यो में सफलता मिलेगी, लाभ जरूर मिलेगा.

शुभ दिन- मंगलवार, शनिवार

शुभ रंग- लाल, नीला

शुभ तारीख-10, 14

Also Read: साप्ताहिक मिथुन राशिफल 8 जनवरी 2023 से 14 जनवरी 2023: कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख जानें
कर्क साप्ताहिक राशिफल

फैमिली लाइफ पर आपको अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है. स्वजन-मित्रों के सहयोग से परिवार में शुभ कार्य का सम्पादन होगा. संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. बड़े-बुजुर्गों के व्यवहार से प्यार और खुशी मिलेगी. आपसी रिश्ते में अतरंगता बढ़ेगी. एक दूसरे को समझने में आसान होगा. अविवाहित हैं तो विवाह का संयोग बनेगा. उच्चशिक्षा के स्टूडेंट के लिए समय विशेष अनुकूल है. पुराने तरीके छोड़कर प्रोफेशनल में नई तकनीक का प्रयोग करें. अपनी स्किल और नॉलेज को बढ़ाएं. विदेश में पढ़ाई या नौकरी करने को इच्छुक हैं तो प्रयास करें सफलता मिलेगी.

शुभ दिन- रविवार, गुरुवार

शुभ रंग- गुलाबी, पीला

शुभ तारीख- 8, 12

Also Read: साप्ताहिक कर्क राशिफल 8 जनवरी 2023 से 14 जनवरी 2023: कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख जानें
सिंह साप्ताहिक राशिफल

आप अपने आप को अकेला महसूस करेंगे. फैमिली में अपोजिट सिचुएशन का सामना करना पड़ेगा. आपके उदासीनता, अकर्मण्यता से परिवार के सभी लोग आपसे अप्रसन्न रहेंगे. कोई भी डिसीजन लेने से पहले सोच लें. अपने प्रेमी की भावनाओं का सम्मान करने के साथ ही एक ऐसा माहौल बनाने की चेष्टा करें कि आपका पार्टनर आपकी तरफ आकर्षित हुए बिना रह न सके. कोई नया व्यवसाय शुरू करने के लिए सोच रहे हैं तो आपको सफलता मिलने में और कुछ दिन इंतजार करना पड़ेगा. जो लोग जॉब में हैं, उनके पदोन्नति के योग बने हुए हैं. विद्यार्थियों को गुड न्यूज मिलेगा.

शुभ दिन-बुधवार, शनिवार

शुभ रंग- हरा, जामुनिया

शुभ तारीख-11,14

Also Read: साप्ताहिक सिंह राशिफल 8 जनवरी 2023 से 14 जनवरी 2023: कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख जानें
कन्या साप्ताहिक राशिफल

आपको फैमिली का भरपूर सहयोग मिलेगा. आपकी कड़ी मेहनत और लगन पारिवारिक जीवन में सुखद परिणाम देगी. भौतिक सुख-सम्पदा में कुछ वृद्धि होगी. भाई-बहनों,संबंधियों से सदभाव-विश्वास बना रहेगा. अगर आप पहले से ही किसी रिलेशनशिप में हैं ओर विवाह करने के इच्छुक हैं तो प्रयास करें सफलता मिलेगी. आपकी प्रसिद्धी चारों तरफ फैल सकती है. जो लोग क्रिएटिव फील्ड से जुड़े हैं, उन्हें आगे बढ़ने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ेगी. बेरोजगार युवाओं को जॉब के बहुत अच्छे अवसर प्राप्त होगें.बिजनेस की स्थिति में सुधार होगा.

शुभ दिन- सोमवार, बुधवार

शुभ रंग- सफेद, हरा

शुभ तारीख- 9,11

Also Read: साप्ताहिक कन्या राशिफल 8 जनवरी 2023 से 14 जनवरी 2023: कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख जानें
तुला साप्ताहिक राशिफल

आपके परिवार को आपसे बहुत सी उम्मीदें हैं, उन्हें पूरा करने में खुद को समर्थ पाएंगे. परिवार में खुशनुमा माहौल बना रहेगा.आप किसी समारोह, पार्टी, आदि में शरीक होंगे. इन दिनों आप अपने प्रेमी के साथ कहीं घूमने जाएं. दोनों साथ में क्वालिटी टाइम बिताएं और एक दूसरे को समझने का प्रयत्न करें. नई जानकारियां, सूचना और खुशी के समाचार मिलेंगे. कार्यस्थल में निगेटिव चीजें भी आपको पॉजिटिव नजर आएगी. सर्विस में बॉस आपके काम से बहुत खुश रहेंगे, जिससे आपको प्रमोशन मिल सकता है.

शुभ दिन- मंगलवार, शुक्रवार

शुभ रंग- पिंक, सफेद

शुभ तारीख- 10, 13

Also Read: साप्ताहिक तुला राशिफल 8 जनवरी 2023 से 14 जनवरी 2023: कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख जानें
वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल

आपका फोकस फैमिली और उससे जुड़ी खुशियों पर रहेगा. परिजनों के साथ सामाजिक कार्यक्रम तथा डिनर पार्टी में जाने का मौका मिलेगा. परिवार में शुभ मांगलिक कार्य सम्पन्न होगा. जीवनसाथी के साथ कुछ भावनात्मक पल बिताएंगे जिससे रिश्ते में मिठास आएगी. अविवाहितों के विवाह होने का संयोग बनेगा. करियर में कोई नया अवसर मिलने के चांसेज हैं. फाइनेंशियल मैटर में चली आ रही प्रॉब्लम्स से आपको राहत मिलेगी. करियर और भविष्य को लेकर चिन्ताएं दूर होंगी.

शुभ दिन- मंगलवार, गुरुवार

शुभ रंग- लाल, पीला

शुभ तारीख-10, 12

Also Read: साप्ताहिक वृश्चिक राशिफल 8 जनवरी 2023 से 14 जनवरी 2023: कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख जानें
धनु साप्ताहिक राशिफल

आपको शुभ समाचार मिलेंगे और लाइफ भी एंजॉय करेंगे. आपके दिमाग में कई क्रिएटिव विचार आएंगें जिसे पूरा करने के लिये फैमिली का भरपूर सहयोग मिलेगा.धार्मिक कार्य में रुचि बढ़ेगी. यदि कोई रोमांस पहले से चल रहा है और उसी के साथ जीवन का सुख खोज रहे हैं, तो इस समय आपको सफलता मिलेगी. करियर के क्षेत्र में आपके दिमाग में नया आइडिया आयेगा. दिमाग कई दिशाओं में दौड़ेगा, जिससे वैचारिक उथल-पुथल रहेगी. नए प्रोजेक्ट, बिजनेस प्लान करेंगे. महत्वकाक्षांए पूरी होंगी. विद्यार्थियों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता अवश्य प्राप्त होगी.

शुभ दिन- सोमवार, शनिवार

शुभ रंग- सफेद, नीला

शुभ तारीख-9, 14

Also Read: साप्ताहिक धनु राशिफल 8 जनवरी 2023 से 14 जनवरी 2023: कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख जानें
मकर साप्ताहिक राशिफल

स्वजन –मित्रों के आवागमन से परिवार में प्रसन्नता का वातावरण बनेगा. सपरिवार घूमने-फिरने का योग है. चारों तरफ से खुशियां प्राप्त होंगी. लव लाइफ में पुरानी बातों को भूलकर अपनी कमजोरी और गलतियों को सुधारने का प्रयास करें. अविवाहितों को विवाह का प्रस्ताव मिलेगा. युवाओं के लिए भी यह समय चुनौती भरा रहेगा. परिश्रम से सक्सेस मिलेगी. जो लोग प्रतियोगी परीक्षा के माध्यम से नौकरी की तलाश में हैं उनको सफलता मिलने के योग हैं बस अपने फोकस को अपने लक्ष्य से हटने न दें.

शुभ दिन- रविवार, शुक्रवार

शुभ रंग- गुलाबी, सफेद

शुभ तारीख- 8, 13

Also Read: साप्ताहिक मकर राशिफल 8 जनवरी 2023 से 14 जनवरी 2023: कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख जानें
कुंभ साप्ताहिक राशिफल

परिवार के सभी लोग आपसे प्रसन्न रहेंगे. बड़े बुजुर्गों का प्यार, आर्शीवाद तथा सान्निध्य प्राप्त होगा. परिवार में किसी का शरीर- स्वास्थ्य चिन्ता का विषय बन सकता है. अगर आप किसी को पंसद करते हैं और अपनी भावनाओं को बताने के लिए झिझक रहे हैं तो बिना किसी संकोच के अपनी फीलिंग्स का इजहार करें. प्रेम-प्रसंग में सफलता मिलेगी. अपने पार्टनर का भरपूर सहयोग मिलेगा. उच्चशिक्षा के स्टूडेन्ट नई उपलब्धियां हासिल करेंगे. परीक्षा-प्रतियोगिता-इंटरव्यू के माध्यम से नौकरी की तलाश में हैं तो आपको निराश नहीं होना पड़ेगा. सरकारी क्षेत्र में रूका हुआ काम पूरा होगा.

शुभ दिन- मंगलवार, शनिवार

शुभ रंग- सुनहरा, आसमानी

शुभ तारीख-10, 14

Also Read: साप्ताहिक कुंभ राशिफल 8 जनवरी 2023 से 14 जनवरी 2023: कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख जानें
मीन साप्ताहिक राशिफल

आप परिवार की जिम्मेदारियों को ठीक ढंग से निभाएंगे. किसी परिजन के स्वास्थ्य को लेकर विशेष चिन्ता से मुक्ति मिलेगी. धार्मिक कार्य में रुचि बढ़ेगी. जमीन-जायदाद संबंधी कार्य में बिलम्ब होगा. नया काम या नया निवेश सोच-समझकर करें. यदि कोई प्रेम प्रसंग चल रहा है तो आपसी संबंधों में अंतरंगता बढ़ेगी. रिश्ते में और अधिक मजबूती आएगी. अविवाहित हैं तो विवाह का प्रस्ताव मिलेगा. आपकी योजना और कल्पना शीलता के साथ किये गये प्रयासों का फल मिलेगा. स्टूडेन्ट को अध्ययन अध्यवसाय में रुचि बढेगी. परीक्षा-प्रतियोगिता का अनुकूल परिणाम मिलने के योग हैं.

शुभ दिन- रविवार, गुरुवार

शुभ रंग- कत्थई, बादामी

शुभ तारीख- 8, 12

Also Read: साप्ताहिक मीन राशिफल 8 जनवरी 2023 से 14 जनवरी 2023: कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख जानें

डॉ.एन.के.बेरा,0651-3533922

झाडखण्ड रत्न, ज्योतिष सम्राट, ज्योतिष शास्त्री, एकाधिक स्वर्ण पदक प्राप्त

मातृछाया ज्योतिष अनुंधान केन्द्र, मेन रोड काली मन्दिर के पास, रांची

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें