28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अमेरिका में नहीं उड़ पाए 400 से अधिक विमान, एयर मिशन सिस्टम फेल

अमेरिका में एयर मिशन सिस्टम फेल होने से 400 से अधिक विमान उड़ान नहीं भर पाया. फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन में कंप्यूटर की खराबी के बाद अमेरिका में कई स्थानों पर उड़ानें प्रभावित हो रही हैं. एफएए ने एक ट्वीट में कहा कि वह अपने नोटिस टू एयर मिशन सिस्टम को बहाल करने पर काम कर रहा है.

अमेरिका में 400 से अधिक विमान उड़ान नहीं भर पा रहे हैं. यूएस फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन ने कहा कि एयर मिशन सिस्टम फेल होने से 400 से अधिक विमान उड़ान नहीं भर पाया. सिस्टम को ठीक करने की कोशिश की जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक,
यूनाइटेड स्टेट्स एफएए अपने नोटिस टू एयर मिशन सिस्टम को बहाल करने के लिए काम कर रहा है. यूएस फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन ने कहा है कि हम अंतिम सत्यापन जांच कर रहे हैं. सिस्टम को अभी पुनः लोड कर रहे हैं.

कंप्यूटर की खराबी के बाद उड़ानें प्रभावित: जानकारी के मुताबिक, फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन (एफएए) में कंप्यूटर की खराबी के बाद अमेरिका में कई स्थानों पर उड़ानें प्रभावित हो रही हैं. एफएए ने एक ट्वीट में कहा कि वह अपने नोटिस टू एयर मिशन सिस्टम को बहाल करने पर काम कर रहा है. एफएए ने कहा, हम अंतिम सत्यापन जांच कर रहे हैं और अब सिस्टम को फिर से लोड कर रहे हैं. 

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें